Thursday, March 28, 2024
Follow us on
-
राजनैतिक

विकास कार्य देखने का अपना चश्मा बदलें विधायक राजेंद्र राणा राणा : भाजपा

-
रजनीश शर्मा | November 06, 2019 04:52 PM


हमीरपुर ,

सुजानपुर भाजपा मंडल के अध्यक्ष वीरेंद्र ठाकुर व मीडिया प्रभारी विनोद ठाकुर ने संयुक्त रूप से बुधवार को प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए बताया कि राजेंद्र राणा द्वारा केंद्र सरकार पर दो साल के कार्यकाल पर की गई टिप्पणियों पर पलटवार करते हुए कहा कि वास्तव में राणा को केंद्र व प्रदेश सरकारों की विकास कार्यों दिखाई नहीं दे रहा और उन्हें विकास कार्य देखने तो अपना चश्मा बदलें। भाजपाईयों ने कहा कि प्रदेश के अपने दो साल के कार्यकाल में सरकार ने प्रदेश की जनता का दिल जीत लिया है और इन्हीं दो सालों में प्रदेश की चार लोकसभा सीटों व प्रदेश के 2 विस क्षेत्रों के उपचुनाव में जनता ने अपना बहुमूल्य समर्थन दिया और कांग्रेस पार्टी की एक सीट पर जमानत भी जब्त करवानी पड़ी। भाजपा की सरकारों से राणा के सर्टिफिकेट की कोई आवश्यकता नहीं है और राणा औरउसके सपुत्र का उदेश्य मीडिया में सरकारों व भाजपा नेताओं के खिलाफ अनाप शनाप बयानबाजी करना है। प्रदेश के धर्मशाला में जो इन्वेस्टर मीट होने जा रही है इससे कांग्रेस नेताओं को काफी तकलीफ हो रही है।

राणा बताएं कि मध्यप्रदेश में जो इन्वेस्टर मीट हुई थी क्या वहां पर सरकार ने फिजूलखर्ची की और अब पंजाब की सरकार भी प्रदेश में इन्वेस्टर मीट करवाने जा रही है, क्या वह भी फिजूलखर्ची कर रही है। उन्होंने कहा कि पंजाब कांग्रेस प्रभारी आशा कुमारी हिमाचल की इन्वेस्टर मीट की आलोचना कर रहे हैं और खुद वहां इन्वेस्टर मीट करवाने की सलाह दे रहे हैं। भाजपा नेता का कहना है कि इससे कांग्रेस की कथनी और करनी का पता चलता है। इन्वेस्टर मीट से प्रदेश को काफी लाभ होगा। प्रदेश में पहली बार इन्वेस्टर मीट होने जा रही है, जिस पर कांग्रेस ने हाय तौबा मचाई है।

उन्होंने कहा कि बड़े गर्व की बात है कि धर्मशाला में हो रही इन्वेस्टर मीट के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व गृह मंत्री अमित शाह के अतिरिक्त केंद्रीय राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर के अतिरिक्त अन्य केंद्रीय मंत्री काफी व्यस्त होने के बाद भी प्रदेश की इन्वेस्टर मीट में आ रहे हैं, जोकि बधाई के पात्र हैं। भाजपा नेताओं ने कहा कि राणा आए दिन जे.पी. नड्डा व अनुराग ठाकुर पर केंद्र में होने के बारे में बयान दे रहे हैं वे बताएं कि यू.पी.ए. सरकार के समय में वीरभद्र सिंह व आनंद शर्मा केंद्रीय मंत्री थे तो कर्जा माफी की याद क्यों न आई, कांग्रेस सरकार के सत्ता के बाहर होने के बाद से बौखलाई हुई है।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और राजनैतिक खबरें
MLA संजय अवस्थी और MLA चंद्र शेखर बने हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ रामलाल मारकंडा ने किया सामूहिक इस्तीफे का ऐलान भाजपा ने जारी करी हिमाचल प्रदेश विधानसभा के उपचुनावों के लिए अपने प्रत्याशियों की सूची भाजपा नेताओं ने की टंडन से मुलाकात तीनों निर्दलीय विधायक बीजेपी में हुए शामिल कांग्रेस के 6 बागियों ने थामा भाजपा का हाथ तीनों निर्दलीय विधायकों ने दिया इस्तीफा तीन निर्दलीय दे सकतें हैं विधानसभा में आकर इस्तीफा अचार संहिता से पूर्व भोरंज के कंज्याण, समीरपुर,भरेड़ी में खुले जल शक्ति विभाग के कार्यालय, नोटिफिकेशन जारी हिमाचल में सभी 4 सीटें जीतेगी भाजपा: अनुराग ठाकुर
-
-
Total Visitor : 1,63,83,440
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy