Friday, March 29, 2024
Follow us on
-
पोल खोल

पंचायत उपचुनाव परिणाम : रणबीर ज्योली देवी तो सुरजीत बने सौर पंचायत के प्रधान, सतीश (दाँदड़ू) संजीव (बफड़ी)प्रकाश ( चमनेड) बामदेव (नौहगी) राकेश बने मण पंचायत के उपप्रधान

-
रजनीश शर्मा | November 17, 2019 07:12 PM



हमीरपुर, 

हमीरपुर जिला में रविवार को विभिन्न पंचायतों में हुए उपचुनाव के सारे परिणाम मिल गये हैं। बिझड़ी खंड में ज्योली देवी पंचायत में प्रधान पद के लिए हुए उपचुनाव में रणबीर सिंह 374 मत प्राप्त कर चुनाव जीत गये हैं जबकि ज्ञान चंद को 298 और दुनी चंद को 92 मत मिले।
सौर पंचायत में प्रधान पद के लिए सुरजीत सिंह 780 मत प्राप्त कर विजयी रहे जबकि अशोक कुमार को 746 वोट मिले।
दाँदड़ू पंचायत में उप प्रधान पद के लिए हुए चुनाव में सतीश कुमार 809 वोट प्राप्त कर चुनाव जीत गये हैं जबकि प्रकाश चंद को 109 मत मिले।
बमसन विकासखंड में बफड़ी पंचायत के नए उपप्रधान संजीव कुमार होंगे। उन्हें 384 वोट प्राप्त हुए जबकि पराजित उम्मीदवार अश्वनी कुमार को 358 वोट मिले।
चमनेड ग्राम पंचायत में उपप्रधान पद पर प्रकाश चंद 429 मत प्राप्त कर चुनाव जीत गये जबकि जीवन चंद को 406, जगदीश को 115 और विपिन को 74 वोट मिले।
नादौन ब्लॉक की नौहगी पंचायत में वामदेव 820 वोट प्राप्त कर उपप्रधान का चुनाव जीत गये हैं जबकि वासुदेव की 416 वोट मिले।
मण ग्राम पंचायत में उपप्रधान पद का उपचुनाव राकेश कुमार ने 498 वोट प्राप्त कर जीत लिया जबकि सुदेश कुमार को 338 वोट मिले।
भोरंज ब्लॉक में मनवीं पंचायत में सुरेश कुमार 118 वोट प्राप्त कर वार्ड पंच बने उनके विरोध में खड़े सतीश कुमार को 45 वोट मिले।
भकेड़ा पंचायत कश्मीरी देवी 99 वोट प्राप्त कर वार्ड पंच का चुनाव जीत गयी हैं जबकि महेंद्र सिंह को 74 और देव राज को 27 वोट मिले।
ज़िला उपायुक्त हरिकेश मीणा के अनुसार पंचायत उपचुनाव के लिए मतदान शांतिपूर्ण हुआ तथा देर शाम तक सभी चुनाव परिणाम घोषित कर दिए गए हैं।

 

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और पोल खोल खबरें
https://youtu.be/U9VnoJDjOXE?si=ZbOnbbs0-COT1i1d ठंड में सुबह पहुंचीं महिलाएं, चार घंटे देरी से हुए ऑपरेशन https://youtu.be/ufPZUcCxnwc?si=ljShFslFUBg6_b7_ आईजीएमसी में नौकरी से निकाले गए सुरक्षा कर्मी सीटू के बैनर तले उतरे सड़कों पर अखिल भारतीय डाक कर्मचारी संघ का शिमला जीपीओ के बाहर हल्ला बोल अस्पताल में सेवा दे रहे दो सुरक्षाकर्मी आपदा में दुर्घटनाग्रस्त होने से मेडिकल अवकाश पर तो नहीं दीया जा रहा वेतन शिमला, सुन्नी-लूहरी सड़क मार्ग बहाल न हुआ तो करेंगे प्रदर्शन सड़क बहाल न होने से भारी दिक्कत झेल रहे तुमन के ग्रामीण HPPSC में धांधली को लेकर मुख्यमंत्री के नाम का आया पत्र। कूड़े के ढेर और बन्दर बने भराड़ी वासियों के लिए आफत Breaking News: पुलिस मेरा कुछ नहीं बिगड़ सकती" क्योंकि मैं मीडिया से हूं पोल खोल:ग्राम पंचायत बस्सी के उप प्रधान के खिलाफ दायर याचिका में 2 साल से नहीं हो पाया निर्णय।
-
-
Total Visitor : 1,63,83,737
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy