Thursday, March 28, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
-
विशेष

ब्रेकिंग) टौणी देवी ( स्वाहलवा) : सुबह 5:30 बजे पढ़ने के लिए उठी आठवीं की बच्ची, संदिग्ध हालत में ग़ायब, पूरा गाँव व पुलिस कर रही तलाश

-
रजनीश शर्मा , हमीरपुर ( 9882751006 | November 30, 2019 10:20 AM
आठवीं की लापता छात्रा नैंसी की जानकारी मोबाईल नम्बर 8219845567, 9882751006 या पुलिस चौकी टौणी देवी के इंचार्ज मोबाइल नम्बर 9882509655 पर दें ।



हमीरपुर
टौणी देवी - लंघवाण रोड पर स्थित स्वाहलवा गाँव की 14 वर्षीय बच्ची शनिवार सुबह 5:30 बजे अचानक संदिग्ध हालात में घर से गुम हो गयी। पूरा गाँव व पुलिस बच्ची को ढूँढ रहे हैं लेकिन ख़बर लिखे जाने तक बच्ची का कोई सुराग़ नहीं मिला।

नैंसी पुत्री चमन लाल गाँव स्वाहलवा डी॰ए॰वी॰ पब्लिक स्कूल टौणी देवी की आठवीं कक्षा की छात्रा है। रोज़ की तरह वह अपनी छोटी बहन के साथ रात को सोई थी । अक्सर वे पाँच बजे पढ़ने के लिए उठ जाती हैं। शुक्रवार को भी दोनों बहनें एक साथ  सोई थीं । शनिवार सुबह क़रीब 5:30 बजे नैंसी कमरे से बाहर निकली लेकिन उसका कोई पता न चला। छोटी बहन ने स्वजनों को इस बारे बताया तो तलाश शुरू हो गयी।

नैंसी के पिता चमन लाल ने बताया कि बच्ची का कोई पता नहीं चल रहा हाई। पुलिस वालों के साथ मिलकर ग्रामीणों ने सभी संदिग्ध स्थानों , कुओं, खातरियों की तलाशी ले ली है। क़यास लगाए जा रहे हैं कि कहीं बच्ची को कोई जंगली जानवर तो नहीं नुक़सान पहुँचा गया। चमन लाल ने बताया कि अभी तक तेंदुए या जंगली जानवर के कोई निशान नहीं मिले हैं।

वहीं अपुष्ट जानकारी यह भी मिली है कि बच्ची को तड़के 6 बजे के क़रीब टौणी देवी अस्पताल के पास और ठाना दरोगन के पास देखा गया। कुछ लोग बड़ू की तरफ़ भी बच्ची को तलाश रहे हैं। फ़िलहाल अभी तक बच्ची कहाँ है , इसका कोई पता नहीं चल पाया है।

उधर डीएवी पब्लिक स्कूल टौणी देवी कमेटी प्रधान कर्नल चेत राम ने कहा कि वह इस घटना को सुन दुखी हैं लेकिन बच्ची की तलाश में कोई कमी नहीं रखी जाएगी । इस बारे में वह स्वयं एसपी हमीरपुर से बात कर रहे हैं ताकि बच्ची की तलाश में और फ़ोर्स लगाई जाए ।

डी॰ए॰वी॰ पब्लिक स्कूल दरकोटी (टौणी देवी ) के प्रिंसिपल महेंद्र डोगरा ने बताया कि बच्ची पढ़ने में बिलकुल नॉर्मल है। आजकल पेपर चले हुए हैं। उन्होंने कहा कि वह स्वयं सुबह बच्ची नैंसी के घर गये और सर्च अभियान में लगे लोगों से जानकारी प्राप्त की। उम्मीद है कि बच्ची सुरक्षित ढूँढ ली जाएगी।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और विशेष खबरें
उप राजिक मोहर सिंह छींटा सेवानिवृत वन चौकीदार से BO बनने तक का संघर्षपूर्ण सफर । नाम सक्षम ठाकुर योगा में हिमाचल और परिवार का नाम कर रहा ऊँचा विदेश से नौकरी छोड़ी, सब्जी उत्पादन से महक उठा स्वरोजगार सुगंधित फूलों की खेती से महकी सलूणी क्षेत्र के किसानों के जीवन की बगिया मौत यूं अपनी ओर खींच ले गई मेघ राज को ।हादसास्थल से महज दो किलोमीटर पहले अन्य गाड़ी से उतरकर सवार हुआ था हादसाग्रस्त आल्टो में । पीयूष गोयल ने दर्पण छवि में हाथ से लिखी १७ पुस्तकें. शिक्षक,शिक्षार्थी और समाज; लायक राम शर्मा हमें फक्र है : हमीरपुर का दामाद कलर्स चैनल पर छाया पुलिस जवान राजेश(राजा) आईजीएमसी शिमला में जागृत अवस्था में ब्रेन ट्यूमर का सफल ऑपेरशन किसी चमत्कार से कम नहीं लघुकथा अपने आप में स्वयं एक गढ़ा हुआ रूप होता है। इसे यूँ भी हम कह सकते हैं - गागर में सागर भरना
-
-
Total Visitor : 1,63,80,957
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy