Thursday, March 28, 2024
Follow us on
-
क्राइम

हैदराबाद केस: मडर और रेप के चारो आरोपी एनकाउंटर में ढेर

-
हिमालयन अपडेट ब्यूरो | December 06, 2019 10:41 AM

 शिमला ,

 

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद (Hyderabad) में महिला वेटनरी डॉक्टर से गैंगरेप के बाद हत्या और शव जलाने  के मामले के सभी चारों आरोपियों को पुलिस ने प्रियंका रेड्डी को इंसाफ दिलाते हुए उन चारो आरोपियों का एनकाउंटर कर दिया है रिमांड के दौरान पुलिस क्राइम सीन रिक्रिएट कराने के लिए सभी आरोपियों को गुरुवार देर रात घटनास्थल पर ले गई थी. पुलिस पूरे घटना को आरोपियों की नजर से समझना चाह रही थी. कहा जा रहा है कि इसी दौरान इन चारों ने पुलिस की गिरफ्त से भागने की कोशिश की. तभी पुलिस ने उन पर गोली चला दी.

रिपोर्ट के मुताबिक, यह एनकाउंटर बेंगलुरु हैदराबाद राष्ट्रीय राजमार्ग 44 पर सुबह तड़के 3:30 बजे हुआ. महिला डॉक्टर का जला शव भी इसी हाइवे पर अंडरपास के करीब मिला था. 27-28 नवंबर की दरम्यानी रात को हैवानियत की वारदात को इन चार आरोपियों को अंजाम दिया था.

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और क्राइम खबरें
सात वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म मामले में आरोपी को 25 साल की कठोर कारावास और 25,000 रुपये जुर्माने की सजा कलंझड़ी माता मंदिर में चोरों ने उड़ाई नकदी ब्रेकिंग शिमला मर्डर केस मनीष का हत्यारा सत्येंद्र पाल सिंह हिमाचल पुलिस की गिरफ़्त में हरियाणा सिरसा में किया गिरफ्तार Murder माल रोड़ पर युवक पर तेजधार से हमला, युवक की मौत. नौकरी के नाम पर ठगी : युवाओं को बांटे नकली नियुक्ति पत्र ,पांच गिरफ्तार कलयुगी भाई ने अपनी ही बहन भी लूटी अस्मत 5 वर्षीय बच्ची के साथ छेड़छाड़ कर रहा था पप्पू , पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज हमीरपुर : चिट्टा रखने के आरोप में बलजिंद्र और लता गिरफ्तार भोरंज के चाव में पुलिस ने पकड़ी 5 किलो 22 ग्राम चरस चरस तस्करी में तीन आरोपी गिरफ्तार
-
-
Total Visitor : 1,63,83,258
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy