Friday, March 29, 2024
Follow us on
-
राजनैतिक

मंत्रियों की गाड़ियों को गेट पर रोके जाने पर आते ही संसदीय मंत्री सुरेश भारद्वाज ने ले ली विधानसभा सचिव की क्लास:;अग्निहोत्री बैठ गए धरने पर।

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट | December 09, 2019 01:21 PM

 

धर्मशाला ,

तपोवन में आज से शीतकालीन सत्र शुरू होने जा रहा है। दोपहर 2 बजे से सदन की कार्यवाही शुरू होगी इससे पहले सर्वदलीय बैठक शुरू हो गई है। जिसमें सदन को शान्ति पूर्ण ढंग से चलाने का आग्रह किया जाएगा। विधानसभा अध्यक्ष मुख्यमंत्री सहित विपक्ष के नेता सदन में पहुंच गए है। लेकिन आज मंत्रियों व विपक्ष के नेता को सदन के मुख्य गेट में ही रोक लिया गया। जिसको लेकर संसदीय मंत्री ने विधानसभा सचिव की क्लास ले ली ओर पूछा कि मंत्रियों को क्यों रोका जा रहा है। जब विपक्ष के नेता अग्निहोत्री आए उनको भी गेट रोक लिया गया। विरोधस्वरूप अग्निहोत्री गेट पर ही धरना देने बैठ गए। जिनको मुख्यमंत्री ने उठाया व बाद में मामला सुलझ गया।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और राजनैतिक खबरें
MLA संजय अवस्थी और MLA चंद्र शेखर बने हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ रामलाल मारकंडा ने किया सामूहिक इस्तीफे का ऐलान भाजपा ने जारी करी हिमाचल प्रदेश विधानसभा के उपचुनावों के लिए अपने प्रत्याशियों की सूची भाजपा नेताओं ने की टंडन से मुलाकात तीनों निर्दलीय विधायक बीजेपी में हुए शामिल कांग्रेस के 6 बागियों ने थामा भाजपा का हाथ तीनों निर्दलीय विधायकों ने दिया इस्तीफा तीन निर्दलीय दे सकतें हैं विधानसभा में आकर इस्तीफा अचार संहिता से पूर्व भोरंज के कंज्याण, समीरपुर,भरेड़ी में खुले जल शक्ति विभाग के कार्यालय, नोटिफिकेशन जारी हिमाचल में सभी 4 सीटें जीतेगी भाजपा: अनुराग ठाकुर
-
-
Total Visitor : 1,63,83,728
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy