Thursday, April 18, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष अनीश दीवान ने भाजपा के पूर्व शिमला सांसद पर निशाना साधते हुए काहा, हिमाचल पर जल प्रलय आया उस वक़्त वो कहा थेउपायुक्त ने बीडीओ टूटू अनमोल को यूपीएससी परीक्षा पास करने पर दी बधाईबैलेट पेपर एवं पोस्टल बैलेट पेपर प्रिंट करने के संबंध में बैठक आयोजितआनी  में  अष्टमी पर बंटा घी  का हलवाडायरिया की रोकथाम के लिए उठाए जा रहे प्रभावी कदम-उपायुक्तउपायुक्त की अध्यक्षता में कैथलीघाट से शकराल तक निर्मित हो रहे फोरलेन के लिए फेस-1 की निर्माणाधीन टनल की ब्लास्टिंग एवं कंपन के दुष्प्रभाव से निपटने के लिए मैसर्स सैमन इंफ्राकॉर्प के साथ बैठक आयोजितहमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदलपात्र वरिष्ठ एवं दिव्यांग मतदाताओं को घर से मतदान की सुविधा प्रदान करने पर जागरूक किए बूथ स्तर अधिकारी
-
खेल

स्वामी विवेकानंद कब्बडी प्रतियोगिता का दूसरा दिन

-
हिमालयन अपडेट ब्यूरो | January 21, 2020 07:57 AM

 शिमला ,

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद शिमला जिला के द्वारा आयोजित कब्बड्डी प्रतियोगिता का आज दूसरा दिन काफी उत्साह भरा रहा दूसरे दिन भी खिलाड़ियों में काफी उत्साह देखने को मिला और मैच भी काफी रोमांचित रहे।
जिला संयोजक  सचिन ने बताया कि प्रतियोगिता के दूसरे दिन भी खिलाड़ियों में खासा उत्साह देखने को मिला जितना उत्साह खिलाड़ियों में था उससे अधिक दर्शकों में भी उत्साह को देखा गया सचिन ने बताया कि इस प्रतियोगिता में शिमला की स्थानीय टीमों के साथ साथ बाहर से भी बहुत सी टीमें आई है जिसमें की पंचकूला, चंडीगढ, करणपुर, बिलासपुर और नेरवा आदि जगह से बहुत सी टीमें हमारे मध्य आई है। सचिन ने बताया कि विद्यार्थी परिषद का मुख्य उद्देश्य इस प्रकार की खेलकूद प्रतियोगिताओं से यह है कि आज के समय मे समाज बहुत सी गलत भ्रंतिया फैली है और आज का युवा नशे की ओर जा रहा है। इस प्रकार की गतिविधियों का मकसद यही है कि आज का युवा मजबूत और सशक्त हो और नशे से दूर रहें और स्वामी विवेकानंद जी का जो सपना था उस सपने को पूरा करने में प्रत्येक युवा वर्ग उसमे सहयोगी बने।
सचिन ने जानकारी देते हुए बताया कि कल 21 जनवरी 2020 को इस प्रतियोगिता का विधिवत समापन किया जाएगा।और युवा पखवाड़ा जो विवेकानंद जी की जन्म तिथि से 12 जनवरी से लेकर 23 जनवरी तक मनाया जाता है इस मौके पर विद्यार्थी परिषद लाखों युवाओं के प्रेरणा स्रोत स्वामी विवेकानंद जी को आदर्श मानकर और उनके जीवन से प्रेरणा जीवन से प्रेरणा उनके जीवन से प्रेरणा उनके जीवन से प्रेरणा जीवन से प्रेरणा लेकर युवाओं के लिए इस प्रकार के कार्यक्रम प्रत्येक वर्ष आयोजित करती रहती है।कल 21जनवरी को इस प्रतियोगिता का अंतिम परिणाम भी आजाएगा, और इस प्रतियोगिता में प्रथम पुरस्कार ₹15000 नगद राशि व ट्राफी दी जाएगी व द्वितीय पुरस्कार ₹7000 नगद राशि व ट्राफी दी जाएगी साथ ही बेस्ट रेडर बेस्ट रेडर व बेस्ट डिफेंडर की ट्रॉफी भी दी जाएगी।

जारीकर्ता
सचिन(जिला संयोजक)
8628992625

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और खेल खबरें
रामपुर एच पी एस द्वारा 23वें ICPSU कबड्डी टूर्नामेंट का विधिवत रूप से समापन रामपुर जल विद्युत स्टेशन में 23 वें आंतर केंद्रीय विद्युत क्षेत्र उपक्रम कबड्‌डी टूर्नामेन्ट का आगाज बिलासपुर के अनीश चंदेल ने जीती मंडी ओपन हॉफ मैराथन हिमाचल केसरी पहलवान सुखदेव सिंह जम्वाल बने एमेच्योर ग्रेप्पलिंग संघ हिमाचल प्रदेश के कोषाध्यक्ष। नील कमल बने एमेच्योर ग्रेप्पलिंग संघ हिमाचल प्रदेश के उपाध्यक्ष। हिमालय रूप कुश्ती अखाड़ा ध्वाल के पहलवान सिद्धार्थ बने हमीरपुर केसरी। संजय कुमार (Adv.Supreme Court Of India) बने एमेच्योर ग्रेप्पलिंग संघ हिमाचल प्रदेश के अध्यक्ष आनी में रॉयल कप क्रिकेट प्रतियोगिता शुरू आनी में रॉयल क्रिकेट कप  प्रतियोगिता 2024 के आयोजन  बारे बैठक आयोजित  नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन जीती आंतर परियोजना क्रिकेट प्रतियोगिता
-
-
Total Visitor : 1,64,45,731
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy