Tuesday, April 16, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा ने 1500 रुपये रुकवाकर महिलाओं को किया अपमानित : कांग्रेसआवश्यक सेवाओं से जुड़े अधिकारी व कर्मचारी पोस्टल बेल्ट सुविधा से कर सकेंगे मतदान - जिला निर्वाचन अधिकारीपरस राम धीमान और समर्थकों ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह से की मुलाकातनिरमंड के बागा सराहान का ऐतिहासिक झीरू मेला पर्व प्राचीन रीति रिवाज के साथ सम्पन्नगरीब कल्याण व विकास की ओर दृढ़-संकल्पित भाजपा का घोषणा पत्र : राजीव बिंदलआनी  में खुला हिमांशु कलेक्शन का नया हाईटेक शोरूम, विधायक लोकेंद्र कुमार ने किया शुभारंभआनी में पन्ना लाल ने ज्योति फुटवियर एंड रेडीमेड गारमेंट्स का खोला नया हाईटेक शोरूमप्रदेश में उत्साह व हर्षाेल्लास के साथ मनाया गया हिमाचल दिवस
-
पंजाब

लुधियाना जामा मस्जिद के मुख्यद्वार पर शाही इमाम ने फहराया राष्ट्रीय ध्वज

-
अजय अरोड़ा | January 27, 2020 08:47 PM
- लोकतंत्र में तानाशाह के खिलाफ लडऩे का संकल्प ले भारती : मौलाना हबीब उर रहमान

लुधियाना ,

शहर की ऐतिहासिक जामा मस्जिद के मुख्यद्वार पर शाही इमाम पंजाब मौलाना हबीब उर रहमान सानी लुधियानवी ने राष्ट्रीय ध्वज फहराया, साथ ही मदरसा जामिया हबीबिया लुधियाना के विद्यार्थियों ने राष्ट्रीय गान-जन-गण-मन पड़ा, ध्वज रोहन समारोह में शामिल सभी व्यक्तियों ने राष्ट्रीय ध्वज को सलामी दी। इस अवसर पर एसीपी सेंट्रल वरियाम सिंह, इंस्पेक्टर सुरिंदर चोपड़ा, शुशील पराशर उपस्थित थे। संबोधित करते हुए जंगे आजादी में शामिल रही पार्टी मजलिस अहरार इस्लाम के अध्यक्ष व शाही इमाम मौलाना हबीब उर रहमान लुधियानवी ने कहा कि आज के दिन संविधान की रक्षा करने का संकल्प लेते हुए हमें यह फैसला करना है कि किसी की भी तानाशाही लोकतंत्र में चलने नहीं दी जाएगी।
शाही इमाम ने कहा कि सीसीए का बिल संविधान के मूल सिद्धांतों के खिलाफ है यह देश सभी धर्मों और सभी जातियों के लोगों का है यहां कोई भी कानून किसी विशेष धर्म के नाम से नहीं बनाया जा सकता। शाही इमाम ने कहा कि आज के दिन हमें जंगे आजादी में शामिल रहे उन सभी भारतीयों को भी याद रखना होगा जिनकी कुर्बानियों की वजह से हमें यह दिन देखने को मिला है। शाही इमाम ने कहा कि मजलिस अहरार इस्लाम के कार्यकर्ताओं ने लगातार अंग्रेज सरकार के खिलाफ ना सिर्फ अपनी शहादत-ए पेश की बल्कि भारत को आजाद करवाने के लिए अंग्रेज जालिम हुक्मरानों से बार-बार टक्कर ली है। उन्होंने कहा कि देश की जंगे आजादी के इतिहास में सभी इतिहासकारों ने अहरार के कार्यकर्ताओं को विशेष स्थान दिया है।
वर्णनयोग है कि आज सुबह लुधियाना की ऐतिहासिक जामा मस्जिद के साथ-साथ शहर की विभिन्न मस्जिदों के बाहर गणतंत्रता दिवस मनाया गया। नायब शाही इमाम मौलाना मोहम्मद उस्मान लुधियानवी ने अपने साथियों के साथ राष्ट्रीय ध्वज फहराया और अलग-अलग स्थानों पर देश प्रेम के प्रति अपने विचार व्यक्त किए।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और पंजाब खबरें
सुनील कुमार जाखड़ होंगे पंजाब के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष। लुधियाना के पर्यावरण को शुद्ध करने के लिए ममता आशु की अगवाई में पौधे लगाने की मुहिम कोरोना को हराना है तो बढ़ाएं इम्युनिटी, आपके किचन में ही मौजूद हैं कई राज, जानिए उनके बारे में -मीना गुप्ता शहर में चल रहे कोविड-19 टीकाकरण कैंपों की संख्या को बढ़ाया जाये ;पुष्पेंद्र सिंगल पंजाब में करोना के मरीज दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं मीना गुप्ता ने लोगों से की अपील अपने घरों में ही रहे राजनेताओं को अपनी सामाजिक जिम्मेवारी समझनी चाहिए और अपनी ताकत लोगों की सेवा में लगानी चाहिए : पंकज शर्मा/सोनिया शर्मा अल्प संख्यक वर्गों के लिए बंद लोन सुविधा योजनाओं को पुनः चलाने के उद्देश्य से मुहम्मद गुलाब ने की कैबिनेट मंत्री साधु सिंह धर्मसोत से विशेष मीटिंग वर्धमान ग्रुप ने दी कोविड 19 में मदद के लिये 500 औषधि किट मुख्यमंत्री ने लुधियाना के जुराबें बेचने वाले लड़के की परिस्थितियों को देखते हुए पंजाब सरकार की तरफ से शिक्षा में सहायता की घोषणा असला लाइसेंस लेने के लिए अब लगाने होंगे कम से कम 10 पौधे :डिवीजनल कमिश्नर
-
-
Total Visitor : 1,64,41,851
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy