Friday, March 29, 2024
Follow us on
-
पोल खोल

अभिषेक राणा ने कहा : “ मुनाफे में चल रहे सरकारी उपक्रमों को बेचना देश से गद्दारी , इस पर किसे सजा दे जनता, देश को गिरवी रखने पर तुली केंद्र सरकार “

-
रजनीश शर्मा ( हमीरपुर ) 9882751006) | February 05, 2020 11:24 AM

हमीरपुर,

प्रदेश कांग्रेस सोशल मीडिया के चेयरमैन अभिषेक राणा ने कहा है कि मुनाफे में चल रहे सरकारी उपक्रमों की बोलियां लगाई जा रही है। देश व जनता के साथ इससे बड़ी गद्दारी क्या होगी। देशभक्ति की बातें करने वाले भाजपा नेता बताएं कि सरकारी संपत्ति को बेचना कहां तक तर्कसंगत है। इस ज्वलंत मुद्दे पर भाजपा नेता चादर ओढक़र क्यों सो रहे हैं। क्या इन लोगों को देश से प्रेम नहीं है।

बुधवार को जारी प्रेस विज्ञप्ति में अभिषेक राणा ने कहा कि एक-एक करके सरकारी उपकम्रों को बेचने की साजिश रखी जा रही है। अब मुनाफे में चल रहे एल.आई.सी. जैसे उपक्रम को भी बेचा जा रहा है जबकि एल.आई.सी. में करोड़ों भारतीयों ने अपनी जमा पूंजी लगाई है। जनता को पूछे बिना इस तरह के गैरजिम्मेदाराना निर्णय लिए जा रहे हैं। देश को खोखला किया जा रहा है तथा अपने चहेते उद्योगपतियों को खुश किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि वर्तमान में जी.डी.पी. निम्रतम स्तर पर पहुंच गई है और अर्थव्यवस्था का केंद्र सरकार की नीतियों ने कचूमर निकाल दिया है लेकिन इससे उबरने के कोई प्रयास नहीं किए जा रहे हैं। सरकार का एक ही मकसद रह गया है कि देश को धीरे-धीरे गिरवी रखा जाए। इस असफल सरकार की न तो कोई नीति है और न ही विजन है। पानी सिर से ऊपर हो रहा है लेकिन केंद्र सरकार ने अपने साथ पूरे देश को डूबोने का षड्यंत्र रच दिया है। बेमतलब के कानून लाकर व विवादित टिप्पणियों से जनता को भडक़ाया जा रहा है तथा जिम्मेवारियों से भाग रही हैं।

उन्होंने कहा कि देश की चिंता अपने भविष्य को लेकर चिंतित हो उठी है लेकिन सरकार बेपरवाह बनी हुई है। उन्होंने कहा कि देश की सरकारी संपत्तियों को क्यों बेचा जा रहा है और इससे क्या फायदा होने वाला है। उन्होंने नसीहत दी कि सरकार व भाजपा नेता इस पर स्थिति स्पष्ट करें तथा चापलूसी करने की बजाय देश को बचाने की दिशा में काम करें।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और पोल खोल खबरें
https://youtu.be/U9VnoJDjOXE?si=ZbOnbbs0-COT1i1d ठंड में सुबह पहुंचीं महिलाएं, चार घंटे देरी से हुए ऑपरेशन https://youtu.be/ufPZUcCxnwc?si=ljShFslFUBg6_b7_ आईजीएमसी में नौकरी से निकाले गए सुरक्षा कर्मी सीटू के बैनर तले उतरे सड़कों पर अखिल भारतीय डाक कर्मचारी संघ का शिमला जीपीओ के बाहर हल्ला बोल अस्पताल में सेवा दे रहे दो सुरक्षाकर्मी आपदा में दुर्घटनाग्रस्त होने से मेडिकल अवकाश पर तो नहीं दीया जा रहा वेतन शिमला, सुन्नी-लूहरी सड़क मार्ग बहाल न हुआ तो करेंगे प्रदर्शन सड़क बहाल न होने से भारी दिक्कत झेल रहे तुमन के ग्रामीण HPPSC में धांधली को लेकर मुख्यमंत्री के नाम का आया पत्र। कूड़े के ढेर और बन्दर बने भराड़ी वासियों के लिए आफत Breaking News: पुलिस मेरा कुछ नहीं बिगड़ सकती" क्योंकि मैं मीडिया से हूं पोल खोल:ग्राम पंचायत बस्सी के उप प्रधान के खिलाफ दायर याचिका में 2 साल से नहीं हो पाया निर्णय।
-
-
Total Visitor : 1,63,86,305
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy