Friday, March 29, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
रामपुर जल विद्युत स्टेशन में 23 वें आंतर केंद्रीय विद्युत क्षेत्र उपक्रम कबड्‌डी टूर्नामेन्ट का आगाज राज्यपाल ने केन्द्रीय विश्वविद्यालय में दो दिवसीय राष्ट्रीय संगोष्ठी का शुभारम्भ कियाघर में लगी आग का जश्न मना रहे जयराम ठाकुर : चंद्र कुमारभाजपा नेताओं ने रुकवाई हिमाचल प्रदेश को मिलने वाली आर्थिक मदद : सीएमआओ हम स्कूल चले, नव भारत का निर्माण करें।सीएम के लिए प्रतिष्ठा का सवाल बनी सुजानपुर सीट , राजेंद्र राणा ने भाजपा में शामिल हो दी चुनौती, कांग्रेस कैंडिडेट की घोषणा में देरी बढ़ाएगी उलझनपरिवर्तन :  जय श्री राम के नारों के बीच राजेंद्र राणा का भाजपा ने किया स्वागतशिव के तांडव के बाद श्री राम से हुआ मिलन : आशीष शर्मा
-
धर्म संस्कृति

शिवरात्रि महोत्सव में धमाल को तैयार मंडी

-
हिमालयन अपडेट ब्यूरो | February 15, 2020 07:28 PM

मंडी,

 

अंतर्राष्ट्रीय शिवरात्रि महोत्सव में मंडी शहर पहाड़ी संस्कृति के साथ साथ सूफी और पंजाबी रंग से सराबोर होगा। सूफी गायक कंवर ग्रेवाल महोत्सव की पहली सांस्कृतिक संध्या में 22 फरवरी को अपनी रूहानी आवाज का जादू बिखेरेंगे। वहीं 26 फरवरी को पंजाबी स्टार सिंगर करण औजला अपनी गायिकी से धमाल मचाएंगे।
अतिरिक्त उपायुक्त आशुतोष गर्ग ने यह जानकारी देते हुए बताया कि 23, 24, 25 और 27 फरवरी की सांस्कृतिक संध्याएं विशेष रूप से हिमाचली कलाकारों के नाम रहेंगी । इस दौरान प्रसिद्ध हिमाचली गायक ठाकुर दास राठी, विक्की चौहान और कुलदीप शर्मा सहित अन्य प्रतिभाशाली हिमाचली कलाकार परफॉर्म करेंगे।
उन्होंने बताया कि 23 फरवरी को ठाकुर दास राठी और 24 को विक्की चौहान अपनी मखमली आवाज से लोगों को मंत्रमुग्ध करेंगे। 25 फरवरी को हिमाचली कला एवं संस्कृति को दर्शाने वाले विशेष कार्यक्रम ‘थिरकन’ का आयोजन किया जाएगा। इसके अलावा मशहूर नाटक ‘गधे की बारात’ का मंचन किया जाएगा।
27 फरवरी को प्रसिद्ध हिमाचली गायक कुलदीप शर्मा अपनी गायिकी का जौहर दिखाएंगे। इसके अलावा बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान के तहत नन्हीं बेटियों का रैंप वॉक व फैशन शो भी 27 को ही होगा।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और धर्म संस्कृति खबरें
होलिका दहन का महत्व: डॉ० विनोद नाथ चिंतपूर्णी में चैत्र नवरात्र मेला 9 से 17 अप्रैल तक बाबा भूतनाथ को दिया शिवरात्रि मेले का न्योता बुधबार् को देहुरी में होगा भव्य देव मिलन जय दुर्गा माता युवक मंडल चखाणा ने  श्रीराम मन्दिर प्राण प्राण प्रतिष्ठा पर आयोजित किया कार्यक्रम  चारों दिशाओं में सिर्फ राम नाम गुंजा और हर जनमानस राम में हो गया : विनोद ठाकुर आखिर पांच सौ वर्षों का इंतजार खत्म हुआ : आशीष शर्मा  राजभवन में सुंदरकांड का पाठ रामलला प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के उपलक्ष पर  आयोजित कार्यक्रम में लिया विधानसभा अध्यक्ष ने भाग मेरी झोंपडी के भाग आज खुल जायेंगे,  राम आयेंगे आनी में खूब गूंजे जय श्रीराम के नारे
-
-
Total Visitor : 1,63,87,195
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy