Friday, March 29, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
रामपुर जल विद्युत स्टेशन में 23 वें आंतर केंद्रीय विद्युत क्षेत्र उपक्रम कबड्‌डी टूर्नामेन्ट का आगाज राज्यपाल ने केन्द्रीय विश्वविद्यालय में दो दिवसीय राष्ट्रीय संगोष्ठी का शुभारम्भ कियाघर में लगी आग का जश्न मना रहे जयराम ठाकुर : चंद्र कुमारभाजपा नेताओं ने रुकवाई हिमाचल प्रदेश को मिलने वाली आर्थिक मदद : सीएमआओ हम स्कूल चले, नव भारत का निर्माण करें।सीएम के लिए प्रतिष्ठा का सवाल बनी सुजानपुर सीट , राजेंद्र राणा ने भाजपा में शामिल हो दी चुनौती, कांग्रेस कैंडिडेट की घोषणा में देरी बढ़ाएगी उलझनपरिवर्तन :  जय श्री राम के नारों के बीच राजेंद्र राणा का भाजपा ने किया स्वागतशिव के तांडव के बाद श्री राम से हुआ मिलन : आशीष शर्मा
-
अंदर की बात

नरेंद्र ठाकुर के निरंतर प्रयासों से एच.पी.पी.टी.सी.एल. के संरक्षण एवं संचार विंग का मुख्यालय शिमला से हमीरपुर स्थानांतरित

-
रजनीश शर्मा | February 17, 2020 04:47 PM

हमीरपुर / रजनीश शर्मा

वरिष्ठ भाजपा नेता और हमीरपुर सदर के विधायक नरेंद्र ठाकुर के अथक एवं निरंतर प्रयासों से हिमाचल प्रदेश पावर ट्रांसमिशन कॉर्पोरेशन लिमिटिड के संरक्षण एवं संचार विंग के मुख्यालय को शिमला से हमीरपुर स्थानांतरित कर दिया गया है। भाजपा मंडल हमीरपुर द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में यह जानकारी दी गई।

नरेंद्र ठाकुर ने आज जारी एक बयान में बताया कि संबंधित विभाग के एम.डी. द्वारा इसके आदेश 15-फरवरी को ही जारी कर दिये गये हैं। उन्होंने बताया कि यह विभाग ट्रांसमिशन नेटवर्क और राज्य के ट्रांसमिशन मास्टर प्लान/अद्यतन और निष्पादन का काम करता है जिससे कि आगामी ट्रांसमिशन नेटवर्क और बिजली की निकासी को मजबूत किया जा सके। इसके साथ ही भविष्य में विद्युत ट्रांसमिशन इस्तेमाल होने वाले सभी उपकरणों का परीक्षण भी हमीरपुर में ही किया जाएगा। नरेंद्र ठाकुर ने कहा कि हमीरपुर के लिए यह एक बड़ा मील का पत्थर साबित होगा तथा भविष्य में इसे हमीरपुर जिला की उपलब्धि के तौर पर याद किया जाएगा।

विधायक नरेंद्र ठाकुर ने इस फैसले को लागू करने के लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का हार्दिक धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि जयराम ठाकुर के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार सबका साथ-सबका विकास की नीति में विश्वास रखती है। मुख्यमंत्री का यह फैसला इसी बात की जीती-जागती मिसाल है। नरेंद्र ठाकुर ने यह विश्वास व्यक्त किया कि जयराम सरकार भविष्य में भी हमीरपुर तथा प्रदेश के लोगों की अपेक्षाओं पर खरा उतरने का भरपूर प्रयास करती रहेगी।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और अंदर की बात खबरें
https://youtu.be/sORW3-IETxk?si=e58PuhC8b_Ult-l5 कितना साफ पानी पी रहे आप...एलईडी स्क्रीन पर मिलेगी जानकारी राजकीय भाषायी कर्मचारियों के प्रति प्रदेश सरकार का रवैया बिल्कुल ठीक नहीं; हेमराज ठाकुर हाटियों ने दी सरकार को दीपावली तक की मोहलत ट्रांसपोर्ट सोसायटी सदस्य पवन की सदस्यता सहायक रजिस्ट्रार ने की बर्खास्त विधानसभा में जोर-जोर से गूंजा पत्र बम का मामला नारी शक्ति वंदन विधेयक 'नारी शक्ति' 'राष्ट्र शक्ति' की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम : योगी दो दोस्तों ने खाली सींरींज से बना दी जेसीबी हिमाचल प्रदेश यूनिवर्सिटी ने रद्द किया कल होने वाला Post Graduate और B.Ed का Exam हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग (HPPSC) ने HPAS का 23 जुलाई को होने वाली परीक्षा टली, अगस्त में होगी परीक्षा। हार्ट अटैक से बचना है तो लिंक पर क्लिक करें और पूरा पढ़ें।
-
-
Total Visitor : 1,63,87,148
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy