Friday, March 29, 2024
Follow us on
-
कर्मचारी

पत्रकारों की विभिन्न मांगों को लेकर प्रेस क्लब शिमला ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को सौंपा ज्ञापन

-
हिमालयन अपडेट ब्यूरो | March 02, 2020 08:13 PM

शिमला,

 प्रेस क्लब शिमला की कार्यकारिणी अध्यक्ष अनिल भारद्वाज की अध्यक्षता में सोमवार को हिमाचल विधानसभा में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से मिली और पत्रकारों की विभिन्न मांगों को लेकर ज्ञापन देकर निराकरण की मांग की। 
ज्ञापन में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से प्रदेश में पत्रकारों के लिए मासिक पेंशन शुरू करने की मांग की गई। यहां के मीडिया संस्थानों में कम से कम 10 साल तक काम करने वाले पत्रकार को पेंशन की सुविधा प्रदान की जाए। ज्ञापन में अवगत करवाया गया कि कई प्रदेशों में पत्रकारों को पेंशन सुविधा काफी समय से मिल रही है। 
ज्ञापन में यह भी मांग उठाई गई कि राजधानी शिमला में कार्यरत पत्रकारों के लिए सरकार ऐसी हाउसिंग स्कीम लेकर आये, जिससे हर पत्रकार को आवास की सुविधा मिल सके। इसके अलावा राजधानी में वर्किंग पत्रकारों के लिए एचआरटीसी की बसों में निशुल्क यात्रा की भी मांग की गई। प्रेस क्लब की कार्यकारिणी ने शिमला में प्रेस क्लब भवन के लिए स्थान देने का भी प्रदेश सरकार से आग्रह किया। मुख्यमंत्री ने प्रेस क्लब की कार्यकारिणी को उनकी मांगों पर विचार करने का आश्वासन दिया।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और कर्मचारी खबरें
आरती गुप्ता को पदोन्ति, होंगी I&PR की निदेशक 108 और 102 आपातकालीन एंबुलेंस सेवा के लगभग 1800 कर्मचारी सोमवार को जिला उपायक्तों के माध्यम से नियुतम वेतन को लेकर देंगे ज्ञापन । कैबिनेट सब कमेटी के निर्णय से जगी JOA-IT सहित अन्य पोस्ट कोड आस कर्मचारी एरियर भुगतान के आज तक के इतिहास में अजीबोगरीब अधिसूचना ; हेमराज ठाकुर हिन्दी और संस्कृत अध्यापकों को टी जी टी पदनाम प्रदान करने के बावजूद भी सी0 एण्ड वी0 अध्यापक की श्रेणी में रखना न्याय संगत नहीं; हेमराज ठाकुर आईजीएमसी सुरक्षा कर्मियों ने ठप्प किया काम हिमाचल प्रदेश भवन एवं अन्य निर्माण इंटक यूनियन द्वारा चुने गए नवनिर्वाचित सदस्य आऊटर सराज जेसीबी यूनियन के प्रधान बनें रफ्तार ठाकुर पत्रकार को मातृ शोक अगर नहीं हुई बहाली तो कोर्ट ही रास्ता
-
-
Total Visitor : 1,63,86,025
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy