Tuesday, April 23, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
सांसद निधि को लेकर झूठ बोल रहे कांग्रेस नेता : सुखराम सिस्सू के सेल्फी पॉइंट में भूस्खलन को लेकर जिला प्रशासन वह सीमा सड़क संगठन की सिस्सू में बैठक आयोजितराजकीय वरिष्ठ माध्यमिक आदर्श विद्यालय तकलेच में विश्व पृथ्वी दिवस के उपलक्ष में विभिन्न गतिविधियों का आयोजन किया गया।आबकारी विभाग ने 6805 लीटर अवैध शराब बरामद कीराज्यपाल ने परवाणु में जल जनित रोगों की रोकथाम एवं नियंत्रण संबंधी उपायों की समीक्षा कीप्रदेश में क़ानून व्यवस्था की स्थिति लचर, महिलाओं पर बढ़ रहे अपराध के मामले : डॉ सीमा ठाकुर सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च : मुख्यमंत्रीराज्यपाल ने परवाणु में जल जनित रोगों की रोकथाम एवं नियंत्रण संबंधी उपायों की समीक्षा की
-
देश

सुजानपुर : होली उत्सव की तैयारियों को लेकर उपायुक्त ने किया उत्सव स्थल का निरीक्षण, अधिकारियों को दिए आवश्यक दिशा निर्देश

-
रजनीश शर्मा | March 03, 2020 07:10 PM

हमीरपुर / रजनीश शर्मा 
 उपायुक्त हरिकेश मीणा ने उपमंडल कार्यालय सुजानपुर में राष्ट्र स्तरीय होली उत्सव के सफल आयोजन के लिए गठित विभिन्न कमेटियों के पदाधिकारियों व विभागीय अधिकारियों के साथ रखी बैठक में भाग लिया। उन्होंने पदाधिकारियों के सुझावों को सुना व इसके अमल के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश जारी किए। उन्होंने बताया कि 7 मार्च से 10 मार्च तक आयोजित होने वाले राष्ट्र स्तरीय होली मेला का भव्य आयोजन होगा।

इससे पहले राष्ट्रीय होली मेले की तैयारियों को लेकर सुजानपुर पहुंचे उपायुक्त हमीरपुर हरिकेश मीणा ने बेनी प्रसाद मुख्य स्वागत गेट, पगड़ी स्थल, मुख्य बस स्टैंड, शोभा यात्रा स्थल, बस स्टैंड से मुरली मनोहर मंदिर, मंच व चैगान सहित तमाम स्थानों का निरीक्षण किया।

उन्होंने सुजानपुर बस स्टैंड में लोक निर्माण विभाग द्वारा किए जा रहे पैच वर्क का निरीक्षण किया व बेनी प्रसाद गेट के पास लोहे के बने एक चेंबर को ठीक करने के लिए नगर परिषद को निर्देश दिए।
उन्होंने एसडीएम एवं मेला अधिकारी शिल्पी वेक्टा मेले के दौरान चैगान में 24 घंटे उचित सफाई व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। उन्होेंने कहा कि यह भी सुनिश्चित किया जाए कि सफाई कर्मी हर वक्त जहां भी गंदगी दिखे कूड़ा करकट मिले उसे उठाते हुए नजर आए। उन्होंने कहा कि जितने भी दुकानदार व्यापारी मेले में आए हैं उन्हें स्वच्छता अपनाने के भी निर्देश दें। दुकानदार दुकानों में कूड़ा दान लगाएं।


स अवसर पर जिला परिषद अध्यक्ष राकेश ठाकुर, मण्डलाध्यक्ष सुजानपुर विरेन्द्र ठाकुर, उपमण्डलाधिकारी सुजानपुर शिल्पी वेक्टा, नगर परिषद सुजानपुर के अध्यक्ष अशोक मैहरा, एक्सिएन लोक निर्माण विभाग अरविन्द लखनपाल, तहसीलदार अशोक पठानियां, खण्ड विकास अधिकारी कीर्ति चन्देल सहित अन्य अधिकारी व कमेटियों के पदाधिकारी उपस्थित रहे।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और देश खबरें
कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए मंडी से विक्रमादित्य सिंह और शिमला लोकसभा सीट से विनोद सुल्तानपुरी को उतारा मैदान में Breaking: मंडी से कंगना रनौत और कांगड़ा से डॉ राजीव भारद्वाज होंगे भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी Delhi CM अरविंद केजरीवाल को ED ने किया गिरफ्तार, उनके घर से किया गया गिरफ्तार. कांग्रेस के बागी विधायकों की अगली सुनवाई दूसरे सप्ताह में होगी सुनवाई हमीरपुर से अनुराग ठाकुर शिमला से सुरेश कश्यप को मिला टिकट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 मार्च को किरतपुर-नेरचौक फोरलेन का पुंग तक नई दिल्ली से वर्चुअल लोकार्पण करेंगे : नंदा रामपुर एचपीएस (412 मेगावाट) में सुरक्षा सप्ताह समापन एवं सम्मान समारोह आयोजित संजीव रंजन ओझा देखेंगे DGP संजय कुंडू का कार्यभार. जेपी नड्डा से मिले हर्ष महाजन राजेंद्र राणा ने हिमाचल कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष से दिया इस्तीफा
-
-
Total Visitor : 1,64,62,639
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy