Tuesday, April 23, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक आदर्श विद्यालय तकलेच में विश्व पृथ्वी दिवस के उपलक्ष में विभिन्न गतिविधियों का आयोजन किया गया।आबकारी विभाग ने 6805 लीटर अवैध शराब बरामद कीराज्यपाल ने परवाणु में जल जनित रोगों की रोकथाम एवं नियंत्रण संबंधी उपायों की समीक्षा कीप्रदेश में क़ानून व्यवस्था की स्थिति लचर, महिलाओं पर बढ़ रहे अपराध के मामले : डॉ सीमा ठाकुर सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च : मुख्यमंत्रीराज्यपाल ने परवाणु में जल जनित रोगों की रोकथाम एवं नियंत्रण संबंधी उपायों की समीक्षा कीसीएम के सुजानपुर दौरे ने भरा कार्यकर्ताओं में जोश , एकजुटता देख सुक्खू का खिला चेहरा मेरा वोट मेरा भविष्य" थीम पर 28 अप्रैल को आयोजित होगी साइकिल रैली
-
अंदर की बात

हमीरपुर : महिला थाने में छेड़छाड़, पोकसो एवं जान से मारने की धमकी देने पर मामला दर्ज, एक अन्य मामला दहेज उत्पीड़न का भी हुआ दर्ज

-
रजनीश शर्मा ) हमीरपुर ) 9882751006 | March 07, 2020 01:49 PM

हमीरपुर / रजनीश शर्मा

हमीरपुर  महिला पुलिस थाना में एक नाबालिग़ की शिकायत पर एफआईआर नंबर 09/20 धारा 341, 354 ए, 451, 504, 506 आईपीसी , सेक्शन 8 POCSO अधिनियम, और सेक्शन 3 (1) एससी / एसटी एक्ट के तहत एक मामला दर्ज किया है ।

शिकायत में आरोप लगाया गया कि दिनांक 16 अक्तूबर , 2019 को बेटी को बुरी नीयत से छुआ। इसके अलावा 25 जनवरी को आरोपी और उसकी पत्नी ने दुर्व्यवहार किया और मारने की धमकी दी।शिकायत में आगे कहा गया है कि 5 मार्च को आरोपी रात लगभग 08:00 बजे उनके घर आया और उनकी जाति का उल्लेख करते हुए उनके साथ दुर्व्यवहार किया और अभद्र भाषा का भी इस्तेमाल किया।

वहीं महिला पुलिस थाने हमीरपुर में दर्ज एक अन्य मामले में एफआईआर नंबर 10/20 सेक्शन 498 ए, 504, 506 आईपीसी और 3 (1) एससी / एसटी एक्ट में पुलिस जाँच कर रही है। शिकायतकर्ता किरण पत्नी संजय कुमार निवासी गाँव सरली, डाकघर चमनेड, तहसील और जिला हमीरपुर वर्तमान में हाउस नम्बर 481, कृष्णा नगर हमीरपुर ने पुलिस को बताया है कि उसने वर्ष 2018 में संजय कुमार से शादी की थी। शादी के कुछ समय बाद उसके पति और ससुराल वालों ने उसकी जाति का उल्लेख करते हुए उसके साथ दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया और दहेज की मांग की।
एसपी हमीरपुर अर्जित सेन ठाकुर ने कहा कि दोनों मामलों की जांच चल रही है।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और अंदर की बात खबरें
https://youtu.be/sORW3-IETxk?si=e58PuhC8b_Ult-l5 कितना साफ पानी पी रहे आप...एलईडी स्क्रीन पर मिलेगी जानकारी राजकीय भाषायी कर्मचारियों के प्रति प्रदेश सरकार का रवैया बिल्कुल ठीक नहीं; हेमराज ठाकुर हाटियों ने दी सरकार को दीपावली तक की मोहलत ट्रांसपोर्ट सोसायटी सदस्य पवन की सदस्यता सहायक रजिस्ट्रार ने की बर्खास्त विधानसभा में जोर-जोर से गूंजा पत्र बम का मामला नारी शक्ति वंदन विधेयक 'नारी शक्ति' 'राष्ट्र शक्ति' की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम : योगी दो दोस्तों ने खाली सींरींज से बना दी जेसीबी हिमाचल प्रदेश यूनिवर्सिटी ने रद्द किया कल होने वाला Post Graduate और B.Ed का Exam हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग (HPPSC) ने HPAS का 23 जुलाई को होने वाली परीक्षा टली, अगस्त में होगी परीक्षा। हार्ट अटैक से बचना है तो लिंक पर क्लिक करें और पूरा पढ़ें।
-
-
Total Visitor : 1,64,62,241
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy