Thursday, April 25, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
देवता कोट भझारी के सानिध्य् में ग्रामीण मेले की धूमएसडीएम की अध्यक्षता में लोकसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर बैठक आयोजितआयुर्वेद के महत्व बारे जानकारी दी गईस्वीप के जरिए मतदान प्रतिशतता बढ़ाने पर जोरशिमला शहरी व ग्रामीण विस क्षेत्र के मतदान कर्मियों के लिए पूर्वाभ्यास आयोजितरतन चंद निर्झर 43 पोलिंग स्टेशन में पैदल यात्रा कर लोगों को शत प्रतिशत मतदान के लिए करेंगे जागरूक, मुख्य सचिव प्रमोद सक्सेना हरी झंडी  दिखा कर करेंगे रवाना युवा मोर्चा पार्टी की रीढ़ की हड्डी: नरेंद्र अत्रीकन्या  विद्यालय में  सोमवार  से  शुरू  होगा  दस दिवसीय  संस्कृत  संभाषण शिविर
-
अंदर की बात

( ब्रेकिंग) होर्डिंग्स मामला :सुजानपुर में लगे अनुराग ठाकुर मुर्दाबाद के नारे, राजेंद्र राणा और अभिषेक के नेतृत्व में प्रशासन की उदासीनता पर भी उठाए गये सवाल

-
रजनीश शर्मा ( हमीरपुर ) 9882751006 | March 08, 2020 03:53 PM

हमीरपुर / रजनीश शर्मा

एक तरफ़ जहाँ राष्ट्र स्तरीय होली मेला सुजानपुर का दूसरा दिन है वहीं दूसरी तरफ़ विधायक राजेंद्र राणा और अभिषेक राणा के नेतृत्व में सुजानपुर में अनुराग ठाकुर मुर्दाबाद के नारे लगाए गये। कांग्रेस के कार्यकर्ता चिल्ड्रन पार्क के पास एकत्रित हुए और जिला प्रशासन एवं केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे।

बाद में मीडिया से बात करते हुए विधायक राणा ने बताया कि वह सुजानपुर वासियों की निरंतर सेवा व इलाक़े का विकास करते आए हैं।
जनता के आशीर्वाद से वह दूसरी बार सुजानपुर से विधायक चुने गये। उन्होंने कहा कि जब से 2017 के चुनाव ख़त्म हुए तब से भाजपा के चंद लोग इस इलाक़े का विकास रोकने का प्रयास कर रहें है और जो कार्य कांग्रेस कार्यकाल में काम हुए उन्हें रोकने का प्रयास व अपना ग़ुस्सा शिलान्यास एवम् उद्घाटन किए हुए पत्थरों को तोड़ने पर निकाल रहे हैं।


राजेंद्र राणा ने कहा कि कई बार ज़िला प्रशासन को इस मामले में संज्ञान लेने का निवेदन किया गया लेकिन उन्होंने आज दिन तक इस मामले पर कोई कारवाई नहीं की । राणा के अनुसार
पिछले कल सुजानपुर में फिर से ऐसी ही एक हरकत को अंजाम दिया गया।

उन्होंने कहा कि अब सब्र का बाँध टूट चुका है, लोग प्रशासन व भाजपा की गुंडागर्दी के प्रति शांतिपूर्ण प्रदर्शन करने सड़कों पर उतर गये हैं। अब भी प्रशासन कोई कार्यवाही नहीं कारता तो अगली ज़िम्मेदारी भी प्रशासन की ही होगी।

उधर सुजानपुर मेले में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पहले से ही क़रीब 400 पुलिस एवं होमगार्ड के जवान तैनात होने के कारण क़ानून व्यवस्था सही रही। पुलिस प्रशासन धरने की सूचना मिलते ही अलर्ट हो गया था। किसी भी सम्भावित टकराव को रोकने के लिए पुलिस अधिकारियों द्वारा पुख़्ता प्रबंध किए हुए थे ।

 

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और अंदर की बात खबरें
https://youtu.be/sORW3-IETxk?si=e58PuhC8b_Ult-l5 कितना साफ पानी पी रहे आप...एलईडी स्क्रीन पर मिलेगी जानकारी राजकीय भाषायी कर्मचारियों के प्रति प्रदेश सरकार का रवैया बिल्कुल ठीक नहीं; हेमराज ठाकुर हाटियों ने दी सरकार को दीपावली तक की मोहलत ट्रांसपोर्ट सोसायटी सदस्य पवन की सदस्यता सहायक रजिस्ट्रार ने की बर्खास्त विधानसभा में जोर-जोर से गूंजा पत्र बम का मामला नारी शक्ति वंदन विधेयक 'नारी शक्ति' 'राष्ट्र शक्ति' की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम : योगी दो दोस्तों ने खाली सींरींज से बना दी जेसीबी हिमाचल प्रदेश यूनिवर्सिटी ने रद्द किया कल होने वाला Post Graduate और B.Ed का Exam हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग (HPPSC) ने HPAS का 23 जुलाई को होने वाली परीक्षा टली, अगस्त में होगी परीक्षा। हार्ट अटैक से बचना है तो लिंक पर क्लिक करें और पूरा पढ़ें।
-
-
Total Visitor : 1,64,69,776
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy