Thursday, March 28, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
-
हादसा

कार हादसे में आठ वर्षीय बालक और बुजुर्ग महिला की हुई मौत

-
हिमालयन अपडेट ब्यूरो | March 10, 2020 04:12 PM

मंडी,

 

 

मंडी में एक कार खाई में गिरी। जानकारी के अनुसार गोहर उपमंडल के तहत आने वाले बाड़ा गांव के पास कार दुर्घटनाग्रस्त हुई है जिसमे आठ वर्षीय बालक और बुजुर्ग महिला की मौत हो गई है, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

कार में सवार सभी लोग स्टयोग से बाड़ा गांव जा रहे थे। बाड़ा गांव से पहल इनकी कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी।
गोहर थाना प्रभारी सूरम सिंह ने अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर हादसे की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। सूरम सिंह ने हादसे की पुष्टि करते हुए बताया कि घटना आज सुबह 10 बजे घटी है और घटना के कारणों की जांच जारी है।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हादसा खबरें
गाड़ी पहाड़ी से लुढ़की तीन की मौत ब्रॉक होस्ट में IAS अधिकारी के बेटे ने की जीवन लीला समाप्त ब्रेकिंग : हमीरपुर जेल में कैदी ने की आत्महत्या , जेल की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल , पहले दीवार फांद कैदी हुए थे फरार शिमला में कार दुर्घटनाग्रस, गहरी खाई में गिरी, एक की मौत राजधानी में रेल इंजन की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत ज्वेलर कारोबारी का शव नेरवा में संदिग्ध हालत में मिला ग्राम पंचायत मकडोग के ग्राम धुरला में मारुति कार HP08A-5656 दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमे 22 वर्षीय युवक आयूष की मौके पर मौत 6 दिनों से लापता 80 वर्षीय  वृद्धा की पानी में डूबने से मौत 11 महीनों में 2025 सड़क हादसे, 795 लोगों ने गंवाई जान, 5159 घायल हिमाचल प्रदेश परिवहन विभाग ने जारी किए आंकड़े सुजानपुर में पैदल चल रहे व्यक्ति को स्कूटी सवार ने मारी टक्कर, दोनों हुए घायल 
-
-
Total Visitor : 1,63,81,919
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy