Wednesday, April 01, 2020
Follow us on
-
हेल्थ और लाइफस्टाइल

क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में 4 संदिग्ध व्यक्ति भर्ती

हिमालयन अपडेट ब्यूरो | March 26, 2020 06:19 PM
 
ऊना,
 
 
उपायुक्त ऊना संदीप कुमार ने कहा है कि क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में फ्लू जैसे लक्षणों वाले 4 व्यक्ति आईसोलेशन वार्ड में भर्ती हैं। उन्होंने कहा कि इनमें से दो के सैंपल पहले भी जांच के लिए भेजे जा चुके हैं और आज दो अन्य व्यक्तियों के भी सैंपल भेज दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि अब जिला में 325 व्यक्ति होम क्वारंटीन में हैं और चिकित्सा दल उनका लगातार निरीक्षण कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इसके अलावा 82 व्यक्तियों के होम क्वारंटीन की अवधि पूरी हो चुकी हैं और उनमें कोरोना का कोई संक्रमण नहीं पाया गया है। 
आवश्यक वस्तुओं की ढुलाई पर रोक नहीं 
उपायुक्त ने कहा कि आवश्यक वस्तुओं की सप्लाई करने वाले वाहनों की आवाजाही पर कोई रोक नहीं है और पुलिस को इन्हें आने-जाने के निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि सामाजिक अधिकारिता विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों को भी कर्फ्यू से छूट रहेगी। 
उद्योग इकाइयों को महाप्रबंधक जारी करेंगे पास
डीसी ने कहा कि जिला ऊना में काम कर रही आवश्यक उद्योग इकाइयों को महाप्रबंधक जिला उद्योग केंद्र अंशुल धीमान पास जारी करेंगे। 
Have something to say? Post your comment
 
और हेल्थ और लाइफस्टाइल खबरें
कोरोना वायरस से प्रभावितों की मदद के लिए बढ़ने लगे हाथ कोविड.19 को फैलने से रोकने के लिए आरबी ने 32 मिलियन पाऊंड का योगदान दिया कोविड-19 की रोकथाम के लिए जिला के सभी ग्राम पंचायत प्रधान एवं सचिव ‘निगरानी कर्मी’ पदनामित   टिहरा : युवक मंडल तनिहार ने गांव में लोगों को कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाने के लिये मास्क बांटे ग्राम पंचायत मशडोंह द्वारा सभी ग्रामीणों को घर घर जाकर सैनेटाईज़र और बांटे गए मास्क आईजीएमसी और टांडा मेडिकल काॅलेज में सभी 29 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव: मुख्यमंत्री कोविड-19 की सहायता के लिए राज्य व जिला स्तरीय आपातकालीन परिचालन केन्द्र स्थापित मंडी के नेरचौक अस्पताल से आई राहत भरी खबर मुख्यमंत्री ने लोगो से रक्तदान के लिए आगे आने की अपील की प्रदेश में 912 लोगों को निगरानी में रखा गयाः अतिरिक्त मुख्य सचिव