Saturday, April 20, 2024
Follow us on
-
राजनैतिक

राठ़ौर ने किया कुमारसेन अस्पताल और बाज़ार का दौरा, कमी होने पर सरकार से की ये मांग

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट | March 29, 2020 11:35 AM

शिमला,

प्रदेश कांग्रेस ने कोरोना को लेकर प्रदेश के अस्पतालों में मूलभूत सुविधाओं की कमी पर चिंता जताई। प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठ़ौर ने कहा कि ऐसा लगता है कि प्रदेश सरकार इस महामारी के प्रति गंभीर नहीं है। इस समय इसके रोकथाम के लिए ग्रामीण क्षेत्रों में न तो पर्याप्त मात्रा में मास्क ही मिल रहे है और न ही सेनेटाइजर। कर्फ्यू ढील के दौरान उन्होंने अपने गृह क्षेत्र कुमारसेन अस्पताल और बाजार का दौरा किया तो पूरी तरह अव्यवस्था देखने को मिली।

उन्होंने कहा कि अस्पताल में इस महामारी को लेकर कोई विशेष प्रबंध देखने को नहीं मिले। बीएमओ से जानकारी लेने पर पता चला कि न तो डॉक्टरों को और न ही मेडिकल स्टाफ़ को कोई सुरक्षा कवच दिए गए हैं। इस संक्रमण से अस्पताल का स्टाफ़ भी डरा और सहमा हुआ है। इसी तरह उन्होंने बाजार में नकली और घटिया किस्म के सेनेटाइजर और मास्क बेचे जाने पर भी चिंता व्यक्त करते हुए राज्य सरकार और प्राशासन से कड़े कदम उठाने को कहा है।

राठौर ने ग्रामीण क्षेत्रों के बाजार में आवश्यक वस्तुओं की किलत पर भी चिंता व्यक्त करते हुए सरकार से इसकी आपूर्ति सुनिश्चित करने को कहा है। इसकी कालाबजारी पर भी पूरी नजर रखने की आवश्यकता है। जरूरी वस्तुओं की आपूर्ति घर घर पर करने के लिए स्वयं संगठनों की पूरी मदद ली जानी चाहिए। राठौर ने लोगों से अपील की है कि उन्हें बेवजह घबराने की जरूरत नहीं है। अस्पतालों में भी बेवजह आने से इस समय उन्हें परहेज करना चाहिए।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और राजनैतिक खबरें
मुख्यमंत्री ने हमीरपुर में टटोली सियासी नब्ज , जिताऊ उम्मीदवारों पर मंथन सुजानपुर से किसको मिलेगा कांग्रेस टिकट : पठानिया , जितेंद्र, अरुण , नरेश या भाजपा के किसी रूष्ट नेता को MLA संजय अवस्थी और MLA चंद्र शेखर बने हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ रामलाल मारकंडा ने किया सामूहिक इस्तीफे का ऐलान भाजपा ने जारी करी हिमाचल प्रदेश विधानसभा के उपचुनावों के लिए अपने प्रत्याशियों की सूची भाजपा नेताओं ने की टंडन से मुलाकात तीनों निर्दलीय विधायक बीजेपी में हुए शामिल कांग्रेस के 6 बागियों ने थामा भाजपा का हाथ तीनों निर्दलीय विधायकों ने दिया इस्तीफा तीन निर्दलीय दे सकतें हैं विधानसभा में आकर इस्तीफा
-
-
Total Visitor : 1,64,54,155
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy