Friday, March 29, 2024
Follow us on
-
हेल्थ और लाइफस्टाइल

टिहरा : युवक मंडल तनिहार ने गांव में लोगों को कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाने के लिये मास्क बांटे

-
हिमालयन अपडेट ब्यूरो | March 29, 2020 10:25 PM

टिहरा,

युवा मंडल तनिहार द्वारा तनिहार गांव में लोगों को कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाने के लिये मास्क बांटे गये और साथ में लोगों को भी Covid-19 के बारे में जागरूक किया गया।

युवक मंडल प्रधान ने बताया के मास्क की चोर-बाजारी होने की वजह से जहां मास्क बहुत ज्यादा दाम में मिल रहे हैं वहीं मास्क की कमी को देखते हुए महिला मंडल प्रधान ने सहयोग करते हुए खुद महिला मंडल द्वारा हाथ से मास्क तैयार किये गये।

प्रधान-राजेश पठानिया,उप-प्रधान राकेश पठानिया,सैक्रेट्री सुभाष चंद,कोषा अध्यक्ष विशाल पठानिया,कार्यकारिणी मेंबर राज पठानिया।

युवक मंडल ने महिला मंडल प्रधान कमलेश कुमारी और आशा वर्कर नीनु पठानिया का भी सहयोग मिलने पर धन्यवाद किया….!

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हेल्थ और लाइफस्टाइल खबरें
रिज मैदान पर एक दिवसीय रक्तदान शिविर का आयोजन टौणी देवी में डायरिया : शिवरात्रि, व्रत, भंडारे या फिर जल शक्ति विभाग का दूषित पेयजल , जांच टीम ने जुटाए फैक्ट्स 12 पंचायतों के 27 गांवों के सैंकड़ों लोग उल्टी दस्त रोग से ग्रसित आनी में  80 बूथ पर 3030 बच्चों को पिलाई जायेगी पोलियो की खुराक आयुष हैल्थ एंड वैलनेस सेंटर कराणा ने  जाबो में 96 ग्रामीणों का किया हेल्थ चेक अप टौणी देवी में विद्युत विभाग ने कचरा लगाया ठिकाने नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन ने रक्तदान शिविर में तोड़ा अपना ही पुराना रिकार्ड नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन में रक्तदान शिविर 6 फरवरी को ।  92  पंचायतों   ने की  टीबी मुक्त पंचायत की दावेदारी- सीएमओ कराणा के बटाला गांव में आयुर्वेदिक स्वास्थ्य शिविर में जांचा 92 ग्रामीणों का स्वास्थ्य,बांटी दवाइयां
-
-
Total Visitor : 1,63,84,765
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy