Thursday, March 28, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
-
पोल खोल

भोरंज में रणजीत सिंह और मुख्तियार सिंह दुकानदारों पर एफ़आईआर दर्ज, वसूल रहे थे फलों और सब्ज़ियों के अधिक मूल्य

-
रजनीश शर्मा ( हमीरपुर ) 9882751006 | April 01, 2020 12:45 PM

हमीरपुर / रजनीश शर्मा 

भोरंज उपमंडल के दो दुकानदारों को सबक़ सिखाते हुए इनके ख़िलाफ़ एफ़आईआर दर्ज की गई है। पुलिस को सूचना मिली थी कि भोटी गाँव के रणजीत सिंह और टिक्करी मिन्हासा गाँव के मुख्तियार सिंह फलों और सब्ज़ियों को निर्धारित दामों से अधिक मूल्य पर बेचकर लोगों की मजबूरी का लाभ उठा रहे थे ।


एसपी हमीरपुर अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि भोरंज थाने में दो दुकानदारों के ख़िलाफ़ एफ़आईआर नम्बर 64और 65/ 2020 दर्ज कर क़ानूनी कार्यवाही की गई है।ये दोनो दुकानदार निर्धारित दामों से अधिक में फल व सब्ज़ियाँ बेच रहे थे। ऐसा करना अपराध है। उन्होंने कहा कि सभी दुकानदार रटे लिस्ट लगाना सुनिस्चित करें।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और पोल खोल खबरें
https://youtu.be/U9VnoJDjOXE?si=ZbOnbbs0-COT1i1d ठंड में सुबह पहुंचीं महिलाएं, चार घंटे देरी से हुए ऑपरेशन https://youtu.be/ufPZUcCxnwc?si=ljShFslFUBg6_b7_ आईजीएमसी में नौकरी से निकाले गए सुरक्षा कर्मी सीटू के बैनर तले उतरे सड़कों पर अखिल भारतीय डाक कर्मचारी संघ का शिमला जीपीओ के बाहर हल्ला बोल अस्पताल में सेवा दे रहे दो सुरक्षाकर्मी आपदा में दुर्घटनाग्रस्त होने से मेडिकल अवकाश पर तो नहीं दीया जा रहा वेतन शिमला, सुन्नी-लूहरी सड़क मार्ग बहाल न हुआ तो करेंगे प्रदर्शन सड़क बहाल न होने से भारी दिक्कत झेल रहे तुमन के ग्रामीण HPPSC में धांधली को लेकर मुख्यमंत्री के नाम का आया पत्र। कूड़े के ढेर और बन्दर बने भराड़ी वासियों के लिए आफत Breaking News: पुलिस मेरा कुछ नहीं बिगड़ सकती" क्योंकि मैं मीडिया से हूं पोल खोल:ग्राम पंचायत बस्सी के उप प्रधान के खिलाफ दायर याचिका में 2 साल से नहीं हो पाया निर्णय।
-
-
Total Visitor : 1,63,81,924
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy