Friday, March 29, 2024
Follow us on
-
अंदर की बात

भाजपा के ब्यानवीर संकट के समय में सकारात्मक दृष्टिकोण का परिचय दें : प्रेम कौशल

-
रजनीश शर्मा | April 02, 2020 02:09 PM
प्रेम कौशल , प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता

 

हमीरपुर / रजनीश शर्मा

भाजपा के ब्यानवीर संकट के समय में सकारात्मक दृष्टिकोण का परिचय दें। यह बात प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता प्रेम कौशल ने हमीरपुर से जारी प्रेस बयान में कही। उन्होंने प्रदेश भाजपा के विभिन्न नेताओं  द्वारा कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर उपाध्यक्ष राजिंदर राणा तथा अन्य कांग्रेस नेतओं के विषय में की गई बयानबाज़ी पर तीव्र प्रतिक्रिया व्यक्त की है। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता प्रेम कौशल ने कहा कि भाजपा नेतओं को महामारी की दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति में सरकार और मुख्यमंत्री की चापलूसी करने की बजाय जनता को पेश आ रही मुश्किलों की चर्चा कर उनका निदान करने का सुझाव सरकार को देना चाहिए।
प्रेम कौशल ने कहा कि बर्तमान स्थिति में कांग्रेस पार्टी का पूरा सहयोग और समर्थन सरकार के साथ है तथा पार्टी के शीर्ष नेता वीरभद्र सिंह, कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर एवं नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री पहले ही यह बात कह चुके हैं, परन्तु हज़ारो की संख्या में हिमाचल से बाहर फंसे हुए लोग सहायता करने के लिए कांग्रेस नेताओं से सम्पर्क कर रहे हैं तथा ऐसे लोगों की कठिनाइयों को उजागर करना कांग्रेस पार्टी अपना दायित्व समझती है, क्योंकि बर्तमान हालात में प्रदेश से बाहर फंसे हिमाचलियों की सहायता सरकार ही कर सकती है इसलिए कांग्रेस अध्यक्ष तथा अन्य नेतायों द्वारा उठाये गए मुद्दों को भाजपा और सरकार को सुझाब के रूप में लेते हुए उनका निराकरण करने का प्रयास करना चाहिए।

 

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और अंदर की बात खबरें
https://youtu.be/sORW3-IETxk?si=e58PuhC8b_Ult-l5 कितना साफ पानी पी रहे आप...एलईडी स्क्रीन पर मिलेगी जानकारी राजकीय भाषायी कर्मचारियों के प्रति प्रदेश सरकार का रवैया बिल्कुल ठीक नहीं; हेमराज ठाकुर हाटियों ने दी सरकार को दीपावली तक की मोहलत ट्रांसपोर्ट सोसायटी सदस्य पवन की सदस्यता सहायक रजिस्ट्रार ने की बर्खास्त विधानसभा में जोर-जोर से गूंजा पत्र बम का मामला नारी शक्ति वंदन विधेयक 'नारी शक्ति' 'राष्ट्र शक्ति' की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम : योगी दो दोस्तों ने खाली सींरींज से बना दी जेसीबी हिमाचल प्रदेश यूनिवर्सिटी ने रद्द किया कल होने वाला Post Graduate और B.Ed का Exam हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग (HPPSC) ने HPAS का 23 जुलाई को होने वाली परीक्षा टली, अगस्त में होगी परीक्षा। हार्ट अटैक से बचना है तो लिंक पर क्लिक करें और पूरा पढ़ें।
-
-
Total Visitor : 1,63,85,627
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy