Wednesday, April 24, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
गीता कपूर, अध्‍यक्ष एवं प्रबंध निदेशक ने एसजेवीएन की आंतर परियोजना स्पोर्ट्स मीट 2023-24 के विजेताओं को सम्मानित कियासुखविंदर सुक्खू के तानाशाही रवैये से आज कांग्रेस की नाव डूब रही:  राजेंद्र राणा बुधबार को आनी में 898 अधिकारी कर्मचारियों को दिया जायेगा पहले चरण का पूर्वाभ्यासनशामुक्त ऊना अभियान के तहत रील कंटेस्ट के विजेता सम्मानितचंबा फ़र्स्ट’ के लक्ष्य को हासिल करने के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर मिशन स्कूल आनी में  स्वीप टीम ने बच्चों को मतदान के प्रति किया जागरूककांग्रेस की 10 गारंटीयां झूठ का पुलिंदा : कश्यपमोहम्मद अली जिन्ना की आत्मा कांग्रेस में प्रवेश कर गई है : बिंदल
-
पोल खोल

ब्रेकिंग : लॉक डाउन ( 14 अप्रैल ) तक निजी स्कूल नहीं कर सकते मासिक फ़ीस व एडमिसन फ़ीस जमा करने की डिमांड , होगी सख़्त कार्यवाही, शिक्षा विभाग ने जारी की नोटिफ़िकेशन

-
रजनीश शर्मा ( हमीरपुर ) 9882751006 | April 02, 2020 05:54 PM
पोल खोल : यहाँ देखें पूरी नोटिफ़िकेशन

 

हमीरपुर / रजनीश शर्मा

@ 9882751006

निजी स्कूलों द्वारा लॉक डाउन ( 14 अप्रैल ) तक मासिक फ़ीस और एडमिसन फ़ीस जमा करवाने के फ़रमानों पर कड़ा संज्ञान लिया है। शिक्षा विभाग ने इस बारे में बक़ायदा नोटिफ़िकेसन जारी कर स्कूल प्रबंधकों को सख़्त हिदायत दी है।
पेरेंट्स की लगातार शिकायतें मिल रही थीं कि निजी स्कूल मेडिकल इमरजेंसी व राष्ट्रीय आपदा के दौरान लॉक डाउन में भी स्कूल फ़ीस जमा करवाने के मेसिज भेज रहे हैं।

शिक्षा विभाग ने इस पर एक्शन लेते हुए 2 अप्रैल को एक नोटिफ़िकेशन जारी कर बिना किसी लेट फ़ी चार्ज के फ़ीस जमा करवाने की अंतिम तिथि अब 30 अप्रैल निश्चित कर दी है। लॉकडाउन तक पेरेंट्स को फ़ीस जमा करवाने के लिए मजबूर नहीं किया जा सकता।

इस बारे में शिक्षा निदेशक ( उच्च ) डॉक्टर अमरजीत शर्मा ने जानकारी दी है कि एडमिसन या मासिक फ़ीस लॉकडाउन के दौरान जमा करने के आदेश जारी करने वाले स्कूलों पर सख़्त कार्यवाही होगी । फ़ीस जमा करवाने की अंतिम तिथि 30 अप्रैल तक बढ़ा दी गई है।

 

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और पोल खोल खबरें
https://youtu.be/U9VnoJDjOXE?si=ZbOnbbs0-COT1i1d ठंड में सुबह पहुंचीं महिलाएं, चार घंटे देरी से हुए ऑपरेशन https://youtu.be/ufPZUcCxnwc?si=ljShFslFUBg6_b7_ आईजीएमसी में नौकरी से निकाले गए सुरक्षा कर्मी सीटू के बैनर तले उतरे सड़कों पर अखिल भारतीय डाक कर्मचारी संघ का शिमला जीपीओ के बाहर हल्ला बोल अस्पताल में सेवा दे रहे दो सुरक्षाकर्मी आपदा में दुर्घटनाग्रस्त होने से मेडिकल अवकाश पर तो नहीं दीया जा रहा वेतन शिमला, सुन्नी-लूहरी सड़क मार्ग बहाल न हुआ तो करेंगे प्रदर्शन सड़क बहाल न होने से भारी दिक्कत झेल रहे तुमन के ग्रामीण HPPSC में धांधली को लेकर मुख्यमंत्री के नाम का आया पत्र। कूड़े के ढेर और बन्दर बने भराड़ी वासियों के लिए आफत Breaking News: पुलिस मेरा कुछ नहीं बिगड़ सकती" क्योंकि मैं मीडिया से हूं पोल खोल:ग्राम पंचायत बस्सी के उप प्रधान के खिलाफ दायर याचिका में 2 साल से नहीं हो पाया निर्णय।
-
-
Total Visitor : 1,64,66,812
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy