Wednesday, April 24, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
गीता कपूर, अध्‍यक्ष एवं प्रबंध निदेशक ने एसजेवीएन की आंतर परियोजना स्पोर्ट्स मीट 2023-24 के विजेताओं को सम्मानित कियासुखविंदर सुक्खू के तानाशाही रवैये से आज कांग्रेस की नाव डूब रही:  राजेंद्र राणा बुधबार को आनी में 898 अधिकारी कर्मचारियों को दिया जायेगा पहले चरण का पूर्वाभ्यासनशामुक्त ऊना अभियान के तहत रील कंटेस्ट के विजेता सम्मानितचंबा फ़र्स्ट’ के लक्ष्य को हासिल करने के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर मिशन स्कूल आनी में  स्वीप टीम ने बच्चों को मतदान के प्रति किया जागरूककांग्रेस की 10 गारंटीयां झूठ का पुलिंदा : कश्यपमोहम्मद अली जिन्ना की आत्मा कांग्रेस में प्रवेश कर गई है : बिंदल
-
अंदर की बात

कोरोना महामारी मानवता पर संकट, जाति-धर्म विशेष पर नहीं : सुखविंद्र सिंह सुक्खु

-
रजनीश शर्मा ( हमीरपुर ) 9882751006 | April 11, 2020 03:05 PM
सुखविंद्र सिंह सुक्खु पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष एवं वर्तमान विधायक नादौन विस क्षेत्र

हमीरपुर / रजनीश शर्मा

कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं नादौन से वर्तमान विधायक सुखविंद्र सिंह सुक्खु ने लोगों को स्टे होम, सोशल डिस्टेंसिंग, सैनिटाइजेशन की सलाह दी है। उन्होंने कहा कि हम उन्होंने बाहर से आए प्रत्येक व्यक्ति की प्रशासन को जानकारी देने की है ताकि उनकी अपील ताकि उनकी मेडिकल जांच हो सके।

ठाकुर सुखविंद्र सिंह  सुक्खु ने कहा है कि कोरोना महामारी किसी जाति या धर्म विशेष पर नहीं बल्कि पूरी मानवता पर संकट है। इससे सभी को एकजुट होकर लड़ना है। सरकार व प्रशासन की हिदायतों का पालन कर ही इसे मात दे सकते हैं। उन्होंने जनता से अपील की है कि जाति या धर्म विशेष के खिलाफ सोशल मीडिया पर टिप्पणियां न करें। हमारी लड़ाई कोरोना के खिलाफ है और इसे जल्दी से जल्दी हर हाल में जीतना है।

उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि महामारी को खत्म करने के लिए अपने प्रयास में किसी प्रकार की कमी न छोड़ें। यह लड़ाई एक व्यक्ति या सरकार की नहीं बल्कि पूरे समाज की है। इसे सामुदायिक तौर पर फैलने से रोकना है।
विधायक सुक्खू ने कहा कि कोरोना से जुड़ी अफवाहों से आतंकित होने की आवश्यकता नहीं है अगर आपके आसपास कोई कोरोना को लेकर किसी प्रकार की अफवाह फैला रहा है और डर का मौहाल पैदा कर रहा है तो उसके बारे में तुरंत प्रशासन को सूचित करें क्योंकि ऐसे लोग समाज की शांति भंग करना चाहते हैं ऐसे लोगों के प्रयासों को भी सफल नहीं होने देना है ।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और अंदर की बात खबरें
https://youtu.be/sORW3-IETxk?si=e58PuhC8b_Ult-l5 कितना साफ पानी पी रहे आप...एलईडी स्क्रीन पर मिलेगी जानकारी राजकीय भाषायी कर्मचारियों के प्रति प्रदेश सरकार का रवैया बिल्कुल ठीक नहीं; हेमराज ठाकुर हाटियों ने दी सरकार को दीपावली तक की मोहलत ट्रांसपोर्ट सोसायटी सदस्य पवन की सदस्यता सहायक रजिस्ट्रार ने की बर्खास्त विधानसभा में जोर-जोर से गूंजा पत्र बम का मामला नारी शक्ति वंदन विधेयक 'नारी शक्ति' 'राष्ट्र शक्ति' की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम : योगी दो दोस्तों ने खाली सींरींज से बना दी जेसीबी हिमाचल प्रदेश यूनिवर्सिटी ने रद्द किया कल होने वाला Post Graduate और B.Ed का Exam हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग (HPPSC) ने HPAS का 23 जुलाई को होने वाली परीक्षा टली, अगस्त में होगी परीक्षा। हार्ट अटैक से बचना है तो लिंक पर क्लिक करें और पूरा पढ़ें।
-
-
Total Visitor : 1,64,66,788
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy