Friday, March 29, 2024
Follow us on
-
क्राइम

कुमारसैन में मनचलों की खैर नहीं

-
हितेंद्र शर्मा | April 15, 2020 10:13 PM

 

 शिमला,

शिमला जिला के उपमंडल कुमारसैन क्षेत्र में कर्फ्यू और लॉकडाउन के दौरान कई लोगों के बेवजह घूमने के कारण लॉकडाउन की अवहेलना हो रही हैं। कुमारसैन उपमंडल क्षेत्र में ऐसे असमाजिक तत्वों पर शिकंजा कसने के लिए स्थानीय पुलिस प्रशासन ने सोशल मीडिया का सहारा लिया है। सोशल मीडिया पर फ़ेसबुक की मदद से पुलिस बेवजह घूमने वाले लोगों का लाइव वीडियो बनाकर सार्वजनिक करेगी। सोशल मीडिया नेटवर्किंग साइट के माध्यम से समाज के लिए खतरा बने ऐसे लोगों के परिजनों, पडोसी और ग्रामीणों को जानकारी होगी।

डीएसपी रामपुर अभिमन्यु वर्मा ने बताया कि मनचलों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस प्रयासरत है। उन्होंने बताया कि इस पहल से एक बजे के बाद बिना किसी कारण घूम रहे लोगों को सोशल मीडिया में लाइव दिखाया जाएगा। लॉकडाउन की अवहेलना करने वाले व्यक्ति के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई भी अमल में लाई जाएगी। इसलिए उन्होंने लोगों से लॉकडाउन के नियमों का पालन करने और घर में रहने की अपील की है।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और क्राइम खबरें
सात वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म मामले में आरोपी को 25 साल की कठोर कारावास और 25,000 रुपये जुर्माने की सजा कलंझड़ी माता मंदिर में चोरों ने उड़ाई नकदी ब्रेकिंग शिमला मर्डर केस मनीष का हत्यारा सत्येंद्र पाल सिंह हिमाचल पुलिस की गिरफ़्त में हरियाणा सिरसा में किया गिरफ्तार Murder माल रोड़ पर युवक पर तेजधार से हमला, युवक की मौत. नौकरी के नाम पर ठगी : युवाओं को बांटे नकली नियुक्ति पत्र ,पांच गिरफ्तार कलयुगी भाई ने अपनी ही बहन भी लूटी अस्मत 5 वर्षीय बच्ची के साथ छेड़छाड़ कर रहा था पप्पू , पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज हमीरपुर : चिट्टा रखने के आरोप में बलजिंद्र और लता गिरफ्तार भोरंज के चाव में पुलिस ने पकड़ी 5 किलो 22 ग्राम चरस चरस तस्करी में तीन आरोपी गिरफ्तार
-
-
Total Visitor : 1,63,84,339
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy