Friday, April 19, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
सुखराम चौधरी का संजय अवस्थी और अनिरुद्ध सिंह पर पलटवारज़िला निर्वाचन अधिकारी ने नियंत्रण कक्ष का निरीक्षण कियास्वीप के अंतर्गत भरमौर विधानसभा क्षेत्र में  कुवारसीं, बजोल, बडेई और  दाडवी में मतदाता जागरूकता अभियान आयोजितएसडीएम अर्की ने कम मतदान प्रतिशत वाले मतदान केंद्र में चलाया विशेष जागरूकता अभियानवर्तमान कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में सभी वर्ग दुखी : कश्यपगोंदपुर बुल्ला और भडियारां में मतदान प्रतिशतता बढ़ाने को लेकर ग्रामीण किए जागरूकगोंदपुर बुल्ला और भडियारां में मतदान प्रतिशतता बढ़ाने को लेकर ग्रामीण किए जागरूकउपायुक्त का 'नशा मुक्त ऊना' बनाने के लिए सभी के समन्वित प्रयासों पर बल
-
राजनैतिक

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के आरोप निराधार, कुमारसैन भाजपा ने किया खंडन

-
हितेंद्र शर्मा | April 22, 2020 04:36 PM

 कुमारसैन,

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के डिपो मे सरकारी राशन न मिलने पर कुमारसैन भाजपा ने रोष प्रकट किया है। कुमारसैन भाजपा नेता संदीपनी भारद्वाज, कृषि ग्रामीण बैंक निदेशक संजय शर्मा, गैर सरकारी सदस्य कल्याण बोर्ड संदीप मंगल, पंचायत समीति अध्यक्षा नारकण्डा रजनी शर्मा, सुमना सेठी पूर्व महामंत्री रणवीर राठौर, सुंदर चौहान, हरी वर्मा, बीरबल वर्मा, वीरेंद्र चौहान, जयपाल चौहान, पूर्व उपाध्यक्ष अनंत राम, सहित सभी भाजपा कार्यकर्ताओं ने आपति दर्ज की और सरकार के कार्यों की प्रशंसा की है।

कुमारसैन भाजपा नेताओं ने बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष सिर्फ ब्यानबाजी करके जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रहे है जो निदनीय है, कुमारसैन के स्थानीय होने के कारण इनका क्या योगदान रहा इसे भी जनता पूछ रही है, सरकार अपना कार्य पूरी निष्ठा से कर रही है, प्रशासनिक अधिकारी गांव गांव जाकर जरूरतमंदो को राशन मुहैया करवा रहे है,ऐसी परिस्थिती मे ब्यानबाजी से बेहतर होता आप जरूरतमंदो की मदद के लिए सामने आते।

वर्तमान भाजपा की सरकार ने प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व मे इस विकट घडी मे भी जनता को भरपूर राशन मुहैया करवाया है, वैश्विक महामारी के चलते प्रदेश मे जब से लॉकडाउन की स्थिति बनी तभी से माननीय मुख्यमंत्री राशन की खुद समय समय पर जानकारी ले रहे है व सुनिश्चित करवाया है कि कोई भी प्रदेशवासी राशन से वंचित न रहे तथा बाहर के प्रवासी मजदूरों को भी राशन उपलब्ध करवाया जा रहा है।

मुद्दा विहीन कांग्रेस पार्टी आम लोगों की सहायता के बजाए सरकार पर निराधार आरोप लगाने का कार्य कर रही है, विदित रहे सरकार ने गरीबी रेखा से उपर रह रहे लोगों को आटा, चावल, चीनी, दालें, नमक, तेल सब मुहैया करवाकर कोटा वितरित कर दिया है। गरीबी रेखा से नीचे रह रहे लोगों को दो माह का राशन अग्रिम व मुफ्त राशन का वितरण भी अप्रैल माह के पहले सप्ताह मे कर दिया है। इसके साथ ही माह के तीसरे हफ्ते मे ही म्ई का राशन वितरण करने के आदेश दे दिए है।

नारकण्डा ब्लाक मे गोदाम मे अभी भी 2200 किवंटल चावल 500 किवंटल आटा, 10 क्विटल नमक, 85 क्विंटल चीनी, 77 क्विंटल दालें उपलब्ध है तथा थोक गोदामों से आवक भी जारी है।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और राजनैतिक खबरें
मुख्यमंत्री ने हमीरपुर में टटोली सियासी नब्ज , जिताऊ उम्मीदवारों पर मंथन सुजानपुर से किसको मिलेगा कांग्रेस टिकट : पठानिया , जितेंद्र, अरुण , नरेश या भाजपा के किसी रूष्ट नेता को MLA संजय अवस्थी और MLA चंद्र शेखर बने हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ रामलाल मारकंडा ने किया सामूहिक इस्तीफे का ऐलान भाजपा ने जारी करी हिमाचल प्रदेश विधानसभा के उपचुनावों के लिए अपने प्रत्याशियों की सूची भाजपा नेताओं ने की टंडन से मुलाकात तीनों निर्दलीय विधायक बीजेपी में हुए शामिल कांग्रेस के 6 बागियों ने थामा भाजपा का हाथ तीनों निर्दलीय विधायकों ने दिया इस्तीफा तीन निर्दलीय दे सकतें हैं विधानसभा में आकर इस्तीफा
-
-
Total Visitor : 1,64,51,868
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy