Thursday, April 25, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
एसजेवीएन ने भारत के प्रथम बहुउद्देश्यीय ग्रीन हाइड्रोजन पायलट प्रोजेक्ट के उद्घाटन के साथ ऐतिहासिक उपलब्धि हासिल कीआबकारी विभाग ने जब्त की एक लाख लीटर अवैध शराबराष्ट्रपति के प्रस्तावित दौरे को लेकर जिला दंडाधिकारी ने जुब्बड़हट्टी हवाईअड्डा का किया निरीक्षणखुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुरमुख्यमंत्री सुकखु के नेतृत्व में चल रही फ्लॉप सरकार : रणधीर शर्मागौड़ा में चलाया मतदाता जागरूकता कार्यक्रमः डॉ. जगदीश चंद नेगीउपमंडल पांगी में लोक सभा निर्वाचन 2024 को लेकर किया गया पूर्वांभ्यास राजीव के हाथ के खाने का स्वाद आज तक नहीं भूले मुख्यमंत्री 
-
हेल्थ और लाइफस्टाइल

हमीरपुर में 565 नमूनों में से 528 की रिपोर्ट नेगेटिवः उपायुक्त

-
रजनीश शर्मा | April 25, 2020 09:01 PM

हमीरपुर, 

उपायुक्त हरिकेश मीणा ने कहा कि हमीरपुर में कोरोना संक्रमित व्यक्तियों के दो मामले सामने आने के उपरांत अभी तक 565 नमूने एकत्र किए गए हैं, जिनमें से 528 की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इसके अतिरिक्त 37 नमूनों की रिपोर्ट मिलना शेष है।

उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमित दोनों व्यक्तियों के मामले सामने आने के उपरांत हमीरपुर व जोल-सप्पड़ से अभी तक दोनों के प्राथमिक एवं द्वितयिक सम्पर्कों के कुल 445 नमूने लिए गए हैं। इनमें संक्रमित व्यक्तियों के नजदीकी परिजनों एवं प्राथमिक सम्पर्कों के नमूनों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

इसके अतिरिक्त जिलाभर से 220 और नमूने जांच हेतु भेजे गए थे। इस तरह अभी तक संक्रमण के मामले सामने आने के उपरांत जिला से 565 नमूने भेजे जा चुके हैं।

उन्होंने कहा कि दोनों संक्रमित व्यक्तियों में वायरस के स्रोत एवं उनके यात्रा विवरण (ट्रेवल हिस्ट्री) के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। इसमें स्वास्थ्य विभाग की निगरानी टीमें, पुलिस व स्थानीय प्रशासन प्रयासरत है।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हेल्थ और लाइफस्टाइल खबरें
निरंकारी एकता दिवस में उपायुक्त मुकेश रेपसवाल  ने किया रक्तदान राजकीय  प्राथमिक पाठशाला महालियत में चिकित्सा शिविर आयोजित अच्छे  स्वास्थ्य के लिए योग जरूरी है वैसे ही स्वस्थ लोकतंत्र के लिए मतदान जरूरी है-ओम कांत ठाकुर कराणा में 53 लोगों के स्वास्थ्य की हुई जाँच आयुष  हैल्थ एंड वैलनेस सेंटर के तत्वाधान में कार्यक्रम आयोजित रिज मैदान पर एक दिवसीय रक्तदान शिविर का आयोजन टौणी देवी में डायरिया : शिवरात्रि, व्रत, भंडारे या फिर जल शक्ति विभाग का दूषित पेयजल , जांच टीम ने जुटाए फैक्ट्स 12 पंचायतों के 27 गांवों के सैंकड़ों लोग उल्टी दस्त रोग से ग्रसित आनी में  80 बूथ पर 3030 बच्चों को पिलाई जायेगी पोलियो की खुराक आयुष हैल्थ एंड वैलनेस सेंटर कराणा ने  जाबो में 96 ग्रामीणों का किया हेल्थ चेक अप टौणी देवी में विद्युत विभाग ने कचरा लगाया ठिकाने
-
-
Total Visitor : 1,64,68,751
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy