Thursday, April 25, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
एसजेवीएन ने भारत के प्रथम बहुउद्देश्यीय ग्रीन हाइड्रोजन पायलट प्रोजेक्ट के उद्घाटन के साथ ऐतिहासिक उपलब्धि हासिल कीआबकारी विभाग ने जब्त की एक लाख लीटर अवैध शराबराष्ट्रपति के प्रस्तावित दौरे को लेकर जिला दंडाधिकारी ने जुब्बड़हट्टी हवाईअड्डा का किया निरीक्षणखुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुरमुख्यमंत्री सुकखु के नेतृत्व में चल रही फ्लॉप सरकार : रणधीर शर्मागौड़ा में चलाया मतदाता जागरूकता कार्यक्रमः डॉ. जगदीश चंद नेगीउपमंडल पांगी में लोक सभा निर्वाचन 2024 को लेकर किया गया पूर्वांभ्यास राजीव के हाथ के खाने का स्वाद आज तक नहीं भूले मुख्यमंत्री 
-
हेल्थ और लाइफस्टाइल

बद्दी के चमड़ा उद्योग में कार्यरत 49 वर्षीय कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव

-
हिमालयन अपडेट ब्यूरो | May 05, 2020 09:16 PM

शिमला,

 

हिमाचल में बद्दी के  चमड़ा उद्योग में कार्यरत 49 वर्षीय कर्मचारी पंजाब के तलवाड़ा में कोरोना पॉजिटिव  पाया गया है। व्यक्ति 29 अप्रैल को बद्दी से अपने घर पंजाब के तलवाड़ा गया था। हालाँकि, वह तबसे अपने घर में ही रहा था। मामला सामने आने के बाद नालागढ़ प्रशासन ने हाउसिंग बोर्ड बद्दी में एक मकान को सील कर दिया है।

प्रयास इस मकान में पार्किंग पर कमरे के बारे में रह रहा था। प्रशासन अब व्यक्ति के यात्रा इतिहास की जानकारी जुटा रहा है। एसडीएम प्रशांत देष्टा ने बताया कि उस मकान को सील कर दिया गया है, जहां रहने की जगह थी। वहीं, जिला स्वास्थ्य अधिकारी एनके गुप्ता ने कहा कि मरीज संपर्क में आए लोगों की पहचान करके उनके सैंपल के लिए जाएंगे।

बता दें कि हिमाचल में अब तक 41 कोरोना पॉजिटिव मामले आ चुके हैं। राज्य में अब तक 15777 लोगों को निगरानी में रखा गया। इनमें से 6831 लोगों ने 28 दिन की आवश्यक निगरानी अवधि को पूरा कर लिया है और सभी स्वदेश हैं। राज्य में अब तक 7898 लोगों की कोरोना को लेकर जांच की गई है। 34 लोग स्वस्थ होकर घर चले गए हैं।

चार लोग हिमाचल से बाहर चले गए हैं और एक व्यक्ति की इस बीमारी से मौत हुई है। सक्रिय मामलों की संख्या दो है। इनमें सिरमौर जिला का एक कोरोना पॉजिटिव मरीज सोलन के काठा अस्पताल में भर्ती है। दूसरा मरीज जोगिंद्रनगर का नेरचौक मेडिकल कॉलेज में भर्ती है। प्रदेश के पांच जिले शिमला, कुल्लू, लाहौल-स्पीति, बिलासपुर और किन्नौर में कोरोनावायरस का कोई मामला नहीं है। जिला कांगड़ा, सोलन, हमीरपुर, चंबा और ऊना में सभी कोरोना पॉजिटिव निगेटिव हो गए।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हेल्थ और लाइफस्टाइल खबरें
निरंकारी एकता दिवस में उपायुक्त मुकेश रेपसवाल  ने किया रक्तदान राजकीय  प्राथमिक पाठशाला महालियत में चिकित्सा शिविर आयोजित अच्छे  स्वास्थ्य के लिए योग जरूरी है वैसे ही स्वस्थ लोकतंत्र के लिए मतदान जरूरी है-ओम कांत ठाकुर कराणा में 53 लोगों के स्वास्थ्य की हुई जाँच आयुष  हैल्थ एंड वैलनेस सेंटर के तत्वाधान में कार्यक्रम आयोजित रिज मैदान पर एक दिवसीय रक्तदान शिविर का आयोजन टौणी देवी में डायरिया : शिवरात्रि, व्रत, भंडारे या फिर जल शक्ति विभाग का दूषित पेयजल , जांच टीम ने जुटाए फैक्ट्स 12 पंचायतों के 27 गांवों के सैंकड़ों लोग उल्टी दस्त रोग से ग्रसित आनी में  80 बूथ पर 3030 बच्चों को पिलाई जायेगी पोलियो की खुराक आयुष हैल्थ एंड वैलनेस सेंटर कराणा ने  जाबो में 96 ग्रामीणों का किया हेल्थ चेक अप टौणी देवी में विद्युत विभाग ने कचरा लगाया ठिकाने
-
-
Total Visitor : 1,64,68,175
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy