Tuesday, June 02, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
कोरोना काल में मार्गदर्शक बना गोगटा लोकमित्र केंद्र मडावग !अपडेट/ : हमीरपुर जिला में कोरोना संक्रमित के पांच नए मामले, अबतक ज़िले में कुल 20 मामले , 15 एक्टिव , 4 ठीक हुए , एक मौत ब्रेकिंग : हमीरपुर ज़िला में एक साथ कोरोना के पाँच मामले आए सामने, संक्रमितों में एक महिला भी शामिल ,ब्रेकिंग : हमीरपुर के नादौन उपमंडल की ग्वाल पत्थर पंचायत में दो व्यक्तियों के कोविड-19 संक्रमित होने की पुष्टिब्रेकिंग: मड़ावग में नेपाली मूल के युवक ने फंदा लगाकर दी जान सेवा का ईनाम : दूसरी बार डीजीपी डिस्क अवॉर्ड से सम्मानित होंगे हमीरपुर के CID इंचार्ज जगपाल सिंह जसवाल ,ख़ास ख़बर : ग़ाज़ियाबाद का एक ऐसा स्कूल जिसने लॉकडाउन में तीन माह की फ़ीस माफ़ की और टीचरों के खाते में डाली सेलरी, हिमाचल के लालची स्कूलों के लिए करारा सबक़चौपाल, नेरवा में कल बंद रहेगी बिजली
-
हिमाचल

आनी में पुलिस ने छेड़ा अफीम उखाड़ो अभियान

हिमालयन अपडेट ब्यूरो | May 23, 2020 05:25 PM
आनी,

अफीम यानी पोस्त की अवैध खेती करने वालों के खिलाफ आनी पुलिस ने कड़ा अभियान जारी रखा है। आनी पुलिस ने बुछैर पंचायत के रुमाली गांव में दबिश देते हुए  12 हजार से ज्यादा अफीम के पौधे नष्ट किये औऱ तीन लोगों पर मामले दर्ज किए । एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने जानकारी दी कि डीएसपी आनी अनिल कुमार की अगुआई में पुलिस टीम ने बुछैर पँचायत के रुमाली गांव के खुब राम पुत्र आलम चन्द द्वारा निजी भूमि पर अवैध रूप से उगाए गए अफीम के 4370 पौधे बरामद कर उन्हें नष्ट किया। दूसरे मामले में इसी गांव के रूप राम पुत्र उतम राम ने अपनी मलकीती भूमी पर  रूमाली में सड़क के नीचे मकानों के साथ अफीम की अवैध खेती कर रखी है। जिसमे 2240 पौधे पाए गए। जबकि रुमाली गांव के ही शादी लाल पुत्र राम सिंह ने सेब को पौधों के बीच अफीम की खेती उगा रखी थी । जहां से 5560 अफीम के पौधे बरामद किए गए। जिन्हें पुलिस टीम ने जलाकर नष्ट कर दिया। जबकि कुछ पौधे सम्पल के तौर पर सील कर दिए । डीएसपी आनी अनिल कुमार ने कहा कि वे आनी विधानसभा क्षेत्र में नशे की किसी भी प्रकार की अवैध खेती और व्यापार को पनपने नहीं देंगे। 

Have something to say? Post your comment
 
और हिमाचल खबरें
डी. डी. जस्टा की अध्यक्षता में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कोविड 19 के संदर्भ में मुख्य पहलुओं पर की चर्चा चौपाल के लिटिल चैंप द्रोण चंदेल बने ब्राजील आईटीएमयूटी संस्थान के इंटरनेशनल पीस एम्बेसडर 25 मार्च से शुरू चार चरणों के लॉक डाउन के बाद नेरवा में बसों की आवाजाही हुई शुरू कालका से आज भेजे गए 1486 व्यक्ति सोलन जिला से आज कोरोना संक्रमण जांच के लिए भेजे गए 25 सैम्पल पहले दिन हिमाचल पथ परिवहन निगम ने किए 2222 रूट बहाल एसजेपीएनएल द्वारा 24 घंटे पेयजल आपूर्ति के लिए परीक्षण  जरूरी हो तो ही करें यात्रा:  परिवहन मंत्री जिला मजिस्ट्रेट द्वारा सलूणी उप मंडल की 3 पंचायतों के डीसीलिंग आदेश जारी  विधि एवं संसदीय कार्य मंत्री सुरेश भारद्वाज ने वीडियो काॅन्फ्रेसिंग के माध्यम से शिमला ग्रामीण के सभी स्तरों के प्रतिनिधियों से सहयोग की अपील की।