Saturday, April 20, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
सुखराम चौधरी का संजय अवस्थी और अनिरुद्ध सिंह पर पलटवारज़िला निर्वाचन अधिकारी ने नियंत्रण कक्ष का निरीक्षण कियास्वीप के अंतर्गत भरमौर विधानसभा क्षेत्र में  कुवारसीं, बजोल, बडेई और  दाडवी में मतदाता जागरूकता अभियान आयोजितएसडीएम अर्की ने कम मतदान प्रतिशत वाले मतदान केंद्र में चलाया विशेष जागरूकता अभियानवर्तमान कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में सभी वर्ग दुखी : कश्यपगोंदपुर बुल्ला और भडियारां में मतदान प्रतिशतता बढ़ाने को लेकर ग्रामीण किए जागरूकगोंदपुर बुल्ला और भडियारां में मतदान प्रतिशतता बढ़ाने को लेकर ग्रामीण किए जागरूकउपायुक्त का 'नशा मुक्त ऊना' बनाने के लिए सभी के समन्वित प्रयासों पर बल
-
हेल्थ और लाइफस्टाइल

ब्रेकिंग: कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति गुरुग्राम से सीधे पहुंचा अस्पताल, मेडिकल कॉलेज नेरचौक में मची अफरातफरी

-
हिमालयन अपडेट ब्यूरो | June 09, 2020 10:16 PM

मंडी,

मंडी जिला के डेडिकेटेड कोविड-19 अस्पताल एवं मेडिकल कालेज नेरचौक में मंगलवार को हड़कंप मच गया, जब एक 51 वर्षीय व्यक्ति ट्रेक्सी में सवार होकर अपनी पत्नी के साथ गुरुग्राम से अस्पताल आकर अपने आप को कोरोना पाजिटिव बताने लगा। इस प्रकार व्यक्ति द्वारा अपने आप को कोरोना पाजिटिव बताने से मेडिकल कॉलेज नेरचौक में अफरातफरी मच गई और आनन-फानन में मौके पर मौजूद डाक्टरों द्वारा कालेज के एसएमएस डा. देवेंद्र कुमार शर्मा को बुलाया गया। इसके उपरांत हड़बड़ाए हुए व्यक्ति को डा. देवेंद्र द्वारा गहन जांच के आधार पर उसके मोबाईल फोन में उसकी कोरोना पाजिटिव की रिपोर्ट के बारे में पता चला।

इसके उपरांत अस्पताल प्रबंधन और प्रशासन द्वारा उक्त व्यक्ति को मंडी के ढांगसी धार कोरोना केयर सेंटर में रखा गया है। मामले में महिला और ट्रेक्सी चालक को भी क्वारंटीन कर दिया गया है।

मामले की पुष्टि करते हुए डेडिकेटेड कोविड-19 अस्पताल के एसएमएस डा. देवेंद्र कुमार शर्मा ने कहा कि गुरुग्राम से आए हुए व्यक्ति द्वारा उसकी 5 मई की कोरोना पाजिटिव रिपोर्ट उन्हें बताई गई। उन्होंने कहा कि उक्त व्यक्ति ने गुरुग्राम की एक प्राइवेट लैब की अपनी रिपोर्ट के मुताबिक कोरोना पॉजिटिव बताई गई है। उन्होंने कहा कि रोगी में कोरोना के कोई प्रत्यक्ष लक्षण नहीं हैं, उसे ढांगसीधार स्थित कोविड केयर सेंटर में शिफ्ट किया गया है। देेवेंद्र शर्मा ने कहा कि मरीज की पत्नी और टैक्सी ड्राइवर को मंडी और सुंदरनगर में संस्थागत क्वारंटाइन में रखा गया है। उन्होंने कहा कि मरीज और उसकी पत्नी जिला मंडी के जोगिंद्रनगर के लड़भड़ोल क्षेत्र के रहने वाले बताए जा रहे हैं। वहीं मामले में पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हेल्थ और लाइफस्टाइल खबरें
राजकीय  प्राथमिक पाठशाला महालियत में चिकित्सा शिविर आयोजित अच्छे  स्वास्थ्य के लिए योग जरूरी है वैसे ही स्वस्थ लोकतंत्र के लिए मतदान जरूरी है-ओम कांत ठाकुर कराणा में 53 लोगों के स्वास्थ्य की हुई जाँच आयुष  हैल्थ एंड वैलनेस सेंटर के तत्वाधान में कार्यक्रम आयोजित रिज मैदान पर एक दिवसीय रक्तदान शिविर का आयोजन टौणी देवी में डायरिया : शिवरात्रि, व्रत, भंडारे या फिर जल शक्ति विभाग का दूषित पेयजल , जांच टीम ने जुटाए फैक्ट्स 12 पंचायतों के 27 गांवों के सैंकड़ों लोग उल्टी दस्त रोग से ग्रसित आनी में  80 बूथ पर 3030 बच्चों को पिलाई जायेगी पोलियो की खुराक आयुष हैल्थ एंड वैलनेस सेंटर कराणा ने  जाबो में 96 ग्रामीणों का किया हेल्थ चेक अप टौणी देवी में विद्युत विभाग ने कचरा लगाया ठिकाने नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन ने रक्तदान शिविर में तोड़ा अपना ही पुराना रिकार्ड
-
-
Total Visitor : 1,64,53,520
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy