Wednesday, August 12, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
हमीरपुर : जिला प्रशासन को सौंपा ज्ञापन , शीघ्र शुरू हो खोखों के आगे फुटपाथ का काम "उचिया धारा भोला बसया" भजन यूट्यूब पर रिलीज, यूट्यूब पर काफी फेमस हो रहा भजनपिछले एक सप्ताह से समीरपुर की गलियों में लौटी रौनक़ , प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुरेश कश्यप, मंत्रियों राकेश पठानिया व राजेंद्र गर्ग ने धूमल से लिया आशीर्वाद , विशेष : अश्वमेध यज्ञ के समय निर्मित राम-सीता की मूर्तियाँ कुल्लू में हैं स्थापित, अयोध्या से कुल्लू का 370 साल पुराना रिश्तानाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन ने जुलाई माह के अपने पिछले सारे रिकार्ड को तोड़ते हुए सर्वाधिक मासिक विद्युत-उत्पादन का बनाया नया रिकॉर्डहिमाचल कैबिनेट : बड़ा फेरबदल, बिक्रम ठाकुर को मिला उद्योग के साथ परिवहन मंत्रालयGood News : मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर व परिवार वालों की रिपोर्ट नेगेटिवGood News : मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर व परिवार वालों की रिपोर्ट नेगेटिव
-
पोल खोल

ब्रेकिंग ) हमीरपुर : मानसिक परेशानी से घर से ग़ायब युवक की सातवें दिन जंगलबेरी में मिली डेड बॉडी,

रजनीश शर्मा ( हमीरपुर ) 9882751006 | June 13, 2020 12:53 PM
मृतक धर्म चंद का फ़ाईल फ़ोटो


हमीरपुर / रजनीश शर्मा

मानसिक परेशानी से घर से ग़ायब युवक की सातवें दिन डेड बॉडी मिल गई है। सुजानपुर पुलिस स्टेशन के तहत गाँव हंदो दी धार ( जंदड़ू) का युवक धर्म चंद पुत्र जयराम 5 जून से घर से लापता था। धर्म चंद शादीशुदा था और उसकी दो बेटियाँ व एक बेटा था।

वह लुधियाना में एक निजी कंपनी में नौकरी करता था। कोरोना वायरस के चलते फेक्टरियाँ बंद होने के कारण वह क़रीब दो माह से बेरोजगार था।धर्म चंद के चचेरे भाई संजीव कुमार ने बताया कि मानसिक रूप से वह बहुत परेशान रहता था। धर्मचंद का बेटा भी अपाहिज है।

एस॰एच॰ओ॰ सुजानपुर सुभाष शास्त्री ने बताया कि लापता युवक की डेड बॉडी जंगलबेरी के पास पम्प हाउस के पास मिली है। डेड बॉडी फ़ूल गई थी और उससे दुर्गन्ध आना शुरू हो गई थी । एसएचओ ने बताया कि डेड बॉडी को पोस्टमोर्टम के लिए हमीरपुर लाया गया है। मौत के कारणों का पता लगाने के लिए एफ़एसएल टीम भी मौक़े पर जुट गई है।

Have something to say? Post your comment
और पोल खोल खबरें
हमीरपुर : जिला प्रशासन को सौंपा ज्ञापन , शीघ्र शुरू हो खोखों के आगे फुटपाथ का काम प्रदेश में सफऱ महंगा करने के बजाय तेल सस्ता करे जय राम सरकार; राजीव राणा आगे-पीछे दुकानें आवंटित करने पर खोखा मार्केट यूनियन ख़फ़ा, हाईकोर्ट से लगाई शीघ्र न्याय प्रदान करने की गुहार बस में भी लगातार हैंड सैनिटाईजर का प्रयोग करें यात्री : डाक्टर विवेक शर्मा हमीरपुर : सहकारी सभा उटपुर में महिला कर्मचारी से छेड़छाड़ का मामला गरमाया, शिकायतकर्ता ने मजिस्ट्रेट के समक्ष दर्ज करवाए ब्यान, आरोपी की गिरफ़्तारी को लेकर बुधवार को होगा धरना प्रदर्शन पोल खोल : स्वास्थ्य विभाग के बाद अब जल शक्ति विभाग में टैंडर घोटाला, मचा हड़कंप ब्रेकिंग : हमीरपुर ज़िला में एक साथ कोरोना के पाँच मामले आए सामने, संक्रमितों में एक महिला भी शामिल , ब्रेकिंग : हमीरपुर के नादौन उपमंडल की ग्वाल पत्थर पंचायत में दो व्यक्तियों के कोविड-19 संक्रमित होने की पुष्टि इंस्टिट्यूशनल क्वारंटाइन तथा टेस्टिंग करने का सरकार का फैसला देर से उठाया गया सही कदम:प्रेम कौशल लापरवाही : घर के बाहर होम क्वारंटीन के चिपकाए अलिखित नोटिस, एस॰डी॰एम॰ हमीरपुर ने कहा मामले की करेंगे जाँच