Friday, March 29, 2024
Follow us on
-
धर्म संस्कृति

शादी समारोह करें लेकिन धाम, डीजे और नाच-गाने की अनुमति नहीं- चेत सिंह

-
हिमालयन अपडेट ब्यूरो | June 25, 2020 04:37 PM
 
 
आनी,
 
एसडीएम आनी चेत सिंह ने यहां जारी वक्तव्य में कहा है कि लोगों को शादी समारोह के लिए किसी भी प्रकार की मनाही नहीं है लेकिन शादी में धाम, डीजे, नाच-गाने और भीड़भाड़ की अनुमति नहीं है। उनका कहना है कि लोग अपने तय समय के हिसाब से शादी करें। इसके लिए सूचनार्थ एसडीएम कार्यालय को आवेदन करें। कार्यालय की तरफ से शादी के लिए किसी भी प्रकार की अनुमति की जरूरत नहीं है लेकिन उक्त बातों का ध्यान रखना होगा।
एसडीएम चेत सिंह ने लोगों से अपील की है कि शादी समारोह में भीड़-भाड़ का माहौल न बनाएं। नाच-गाना और धाम आदि कार्यक्रम से कोरोना संक्रमण फैलने का अंदेशा रहता है। इसके लिए किसी प्रकार की अनुमति न तो दी जा सकती है और न ही दी जाएगी। गृह मंत्रालय के दिशा निर्देशों के हिसाब से 50 से ज्यादा लोग शादी समारोह में एकत्रित नहीं हो सकते। उन्होंने लोगों से अपील की है कि शादी समारोह के दौरान कोई भी ऐसा कार्यक्रम को अंजाम न दें जिससे कोरोना संक्रमण फैले। उन्होंने लोगों से सहयोग की अपील की है ताकि महामारी से आम जनता बच सके।
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और धर्म संस्कृति खबरें
होलिका दहन का महत्व: डॉ० विनोद नाथ चिंतपूर्णी में चैत्र नवरात्र मेला 9 से 17 अप्रैल तक बाबा भूतनाथ को दिया शिवरात्रि मेले का न्योता बुधबार् को देहुरी में होगा भव्य देव मिलन जय दुर्गा माता युवक मंडल चखाणा ने  श्रीराम मन्दिर प्राण प्राण प्रतिष्ठा पर आयोजित किया कार्यक्रम  चारों दिशाओं में सिर्फ राम नाम गुंजा और हर जनमानस राम में हो गया : विनोद ठाकुर आखिर पांच सौ वर्षों का इंतजार खत्म हुआ : आशीष शर्मा  राजभवन में सुंदरकांड का पाठ रामलला प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के उपलक्ष पर  आयोजित कार्यक्रम में लिया विधानसभा अध्यक्ष ने भाग मेरी झोंपडी के भाग आज खुल जायेंगे,  राम आयेंगे आनी में खूब गूंजे जय श्रीराम के नारे
-
-
Total Visitor : 1,63,86,514
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy