Friday, April 19, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
वर्तमान कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में सभी वर्ग दुखी : कश्यपगोंदपुर बुल्ला और भडियारां में मतदान प्रतिशतता बढ़ाने को लेकर ग्रामीण किए जागरूकगोंदपुर बुल्ला और भडियारां में मतदान प्रतिशतता बढ़ाने को लेकर ग्रामीण किए जागरूकउपायुक्त का 'नशा मुक्त ऊना' बनाने के लिए सभी के समन्वित प्रयासों पर बलमहिला उत्थान के लिए जो कार्य मोदी सरकार ने 10 वर्षा में किये वो कांग्रेस पार्टी 50 वर्षों के शासन में भी नहीं कर पाई : बिंदलराष्ट्र के लिए कांग्रेस के दो प्रधानमंत्रियों ने दिया सर्वोच्च बलिदान : अनिरुद्ध सिंह भाजपा नेता अनाप-शनाप बयानबाजी से लोगों को कर रहे गुमराह : संजय अवस्थीसुक्खू सरकार में सिर्फ मित्रों के मजे , विकास और जनता को ठेंगा : राणा 
-
हादसा

सुन्नी क्षेत्र में सोमवार सुबह खाई में गिरी पिकअप, दो लोगों की मौके पर मौत, एक घायल

-
हिमालयन अपडेट ब्यूरो | August 03, 2020 10:07 PM

शिमला,

राजधानी के सुन्नी क्षेत्र में सोमवार सुबह हुए एक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है और एक व्यक्ति के घायल होने की सूचना है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए आईजीएमसी शिमला पहुंचाया और मृतकों के शवों का पोस्टमॉर्टम सीएचसी सुन्नी में करवाया गया।

पुलिस घटना के कारणों की जानकारी जुटा रही है। जांच के दौरान पता चला है कि ये लोग परवाणू से सुन्नी आ रहे थे।प्राथमिक स्तर पर घटना होने की वजह ड्राइवर को झपकी आना माना जा रहा है। 

मिली जानकारी के मुताबिक सुबह करीब छह बजे ये हादसा सुन्नी तहसील के 18/2 बड मैन धार सड़क के पास हुआ। एक पिकअप सड़क से नीचे करीब 150 मीटर गिर गई।पिकअप में सवार तीन में से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और एक घायल हो गया। आसपास के लोगों ने जब पिकअप को गिरे हुए देखा तो पुलिस को सूचित किया।

मृतकों की पहचान दीपक चौहान पुत्र अमर सिंह बीपीओ निहारा तहसील करसोग और डिंपल कुमार पुत्र खुशाल सिंह बीपीओ शंकर देहरा थुनाग के रूप में हुई है। इसके अलावा केहर सिंह पुत्र चेतराम गांव भड़ारन तहसील करसोग घायल है।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हादसा खबरें
शिमला शिमला ओल्ड बस स्टैंड में बड़ा हादसा, दो HRTC बसे टकराई, 2 गम्भीर रूप से घायल, हादसे में महिला की मौत, चालक फ़रार गाड़ी पहाड़ी से लुढ़की तीन की मौत ब्रॉक होस्ट में IAS अधिकारी के बेटे ने की जीवन लीला समाप्त ब्रेकिंग : हमीरपुर जेल में कैदी ने की आत्महत्या , जेल की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल , पहले दीवार फांद कैदी हुए थे फरार शिमला में कार दुर्घटनाग्रस, गहरी खाई में गिरी, एक की मौत राजधानी में रेल इंजन की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत ज्वेलर कारोबारी का शव नेरवा में संदिग्ध हालत में मिला ग्राम पंचायत मकडोग के ग्राम धुरला में मारुति कार HP08A-5656 दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमे 22 वर्षीय युवक आयूष की मौके पर मौत 6 दिनों से लापता 80 वर्षीय  वृद्धा की पानी में डूबने से मौत 11 महीनों में 2025 सड़क हादसे, 795 लोगों ने गंवाई जान, 5159 घायल हिमाचल प्रदेश परिवहन विभाग ने जारी किए आंकड़े
-
-
Total Visitor : 1,64,51,492
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy