Sunday, September 27, 2020
Follow us on
-
हिमाचल

आनी में कोरोना संक्रमण का एक और मामला, एहतियात बरतें लोग:-एसडीएम 

हिमालयन अपडेट ब्यूरो | August 12, 2020 11:24 AM
आनी,
 
उपमंडल में कोरोना संक्रमण का एक और मामला सामने आया है। रोपा पंचायत में सेना का 24 वर्षीय जवान सेंपलिंग के बाद पॉजीटिव पाया गया है। पॉजीटिव जवान क्वारंटीन में था, इसलिए घबराने की आवश्यकता नहीं है। एसडीएम आनी ने इस बात की पुष्टि करते हुए लोगों से एहतियात बरतने की अपील की है। उनका कहना है प्रशासन स्थिती से निपटने के लिए तैयार है। कोरोना संक्रमित जवान के प्राथमिक संपर्क को ट्रेस किया जा रहा है। उक्त जवान के साथ 35 अन्य लोगों की सेंपल 10 अगस्त को आनी से लिए गए थे। अन्य सभी लोगों के सेंपल नेगेटिव आए हैं। उपमंडल में अब 13 एक्टिव मामले कोरोना संक्रमण के हैं।
एसडीएम का कहना है कि आनी में अभी तक कोरोना के जो भी मामले सामने आए हैं उनमें से किसी में भी कोरोना के लक्षण नहीं पाए गए हैं। इसके चलते संक्रमित लोग जल्द स्वस्थ भी हो रहे हैं। उन्होंने उम्मीद जताई है कि एक्टिव 13 लोग भी जल्द स्वस्थ हो जाएंगे। बीते कल भी दो लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।
एसडीएम चेत सिंह ने लोगों से अपील की है कि भीड़ भाड़ वाली जगहों में न जाएं, न ही ऐसा माहौल बनाएं। बाहर से आने वाले लोग इमानदारी से क्वारंटीन का पालन करें। प्रशासन का सहयोग करें। मास्क अवश्य पहनें
Have something to say? Post your comment
और हिमाचल खबरें