Tuesday, March 02, 2021
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
https://youtu.be/XtZXmzukedcनगर निगम के चुनाव पार्टी चिन्ह पर करवाए जाने का कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राठौर ने किया स्वागतशराब और भांग का नशा ऐसा छाया की साधु ने तोड़े गाड़ी के शीशे,https://youtu.be/j8Ck3V67CNAफिर लोगों ने की जमकर पिटाईसुबह सुबह अवैध रूप से बिजली का प्रयोग करते विद्युत विभाग ने एक आरोपी दबोचा बड़ी खबर :एसजेवीएन अंतर्राष्ट्रीय सौर एलाईंस में शामिल हुआहमीरपुर जिला में हर्षोल्लास से मनाया गया 72वां गणतंत्र दिवस समारोह, शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर ने की जिला स्तरीय समारोह की अध्यक्षता, राष्ट्रध्वज फहराकर मार्चपास्ट की सलामी लीसमीक्षा : वार्ड पंच से लेकर जिला परिषद तक पटक डाले जनता ने , हेकड़ी , घमंड व बड़े नेताओं की धौंस हुईं जमींदोज पंचायत चुनाव : भीतरघात का ऑडियो वायरल, खूब हो रही चर्चाप्रथम चरण में हमीरपुर जिला में दिग्गजों ने किया मतदान, धूमल अनुराग ने समीरपुर , राजेंद्र राणा व अभिषेक राणा ने पटलांदर में किया मतदान
-
हिमाचल

जल शक्ति मंत्री धर्मपुर क्षेत्र के चार दिवसीय प्रवास पर, देंगे करोड़ों की सौगात

हिमालयन अपडेट ब्यूरो | September 25, 2020 05:09 PM

मंडी,

जल शक्ति, बागवानी, राजस्व एवं सैनिक कल्याण मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर 27 से 30 सितंबर तक धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र के प्रवास पर रहेंगे । अपने चार दिवसीय दौरे के दौरान वे क्षेत्र में करोड़ों रुपये की विकास योजनाओं के लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे। यह जानकारी सहायक आयुक्त मंडी संजय कुमार ने दी ।

उन्होंने कहा कि जल शक्ति मंत्री 27 सितंबर को सुबह साढ़े 10 बजे मोरला में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला के 6 कमरों के अतिरिक्त भवन का लोकार्पण करेंगे। साढ़े 11 बजे बैरी चनेहर में उठाऊ जलापूर्ति योजना की आधारशिला रखेंगे और जनसमस्याएं भी सुनेंगे। वे 1.30 बजे कलोगा में रियूर बराला छतर कलोगा सड़क पर चौकी नाला पर बने पुल का उद्घाटन करेंगे।
जल शक्ति मंत्री 2.30 बजे बनेरढ़ी में राजकीय उच्च विद्यालय में स्टेडियम के निर्माण कार्य का शिलान्यास करेंगे । साढ़े 3 बजे पैहड़ में ग्यूं-बनेरढ़ी-कांडापत्तन सड़क का भूमि पूजन करेंगे।
उनका रात्रि ठहराव मढ़ी में होगा।
महेंद्र सिंह ठाकुर 28 सितंबर को मल्हुआ में मल्हुआ-थाटी उठाऊ जलापूर्ति योजना का लोकार्पण करेंगे। वे साढ़े 11 बजे सिद्धपुर में राज्यस्तरीय जल परीक्षण प्रयोगशाला  का शिलान्यास करेंगे। सिद्धपुर में ही हाइड्रोलॉजी विंग के डिजाइन व आर्किटेक्ट कंसल्टेंसी के लिए होस्टल व प्रशिक्षण केंद्र की आधारशिला भी रखेंगे। वे बागवानी विभाग के ‘सेंटर ऑफ एक्सीलेंस’ का भूमि पूजन करेंगे तथा राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला सिद्धपुर में स्टेडियम की आधारशिला रखेंगे।
जलशक्ति मंत्री साढ़े 12 बजे दैधल में उठाऊ सिंचाई योजना का लोकार्पण करेंगे। 1.30 बजे स्योह-थाई में पीएचसी स्योह ये मदरंग वाया थाई मझाड़का सड़क के निर्माण कार्य का शुभारंभ करेंगे। 3 बजे सकलाना में निरीक्षण कुटीर स्योह सकलाना का भूमि पूजन करेंगे।
मंत्री 29 सितंबर को 10.30 बजे सज्याओ पिपलू में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला भराड़ी के स्टेडियम की आधारशिला रखेंगे। साढ़े 11 बजे भराड़ी में निरीक्षण कुटीर निर्माण के लिए भमि पूजन करेंगे।12.30 बजे तशलीनाला पर बने 19.75 मीटर लंबे पुल, 1.30 बजे गरली में बजौरा नाला पर बने 16.75 मीटर लंबे पुल और 2.30 बजे गद्दीधार में सेवा नाला पर बने 30 मीटर लंबे पुल का लोकार्पण करेंगे।
वे 3.30 बजे चेलंगढ़ में राजकीय उच्च विद्यालय के 4 कमरों के अतिरिक्त भवन का शिलान्यास करेंगे।
महेंद्र सिंह ठाकुर 30 सितंबर को साढ़े 10 बजे कांगू का गेहरा और 12.30 बजे चलोथरा में प्रधानमंत्री कौशल विकास योजना में प्रमाणपत्र वितरण समारोह में बतौर मुख्यातिथि भाग लेंगे। उनका 1.30 बजे चोलथरा से चरखड़ी और फिर शिमला प्रस्थान का कार्यक्रम है।

 
Have something to say? Post your comment
और हिमाचल खबरें
भूट में आग की भेंट चढ़ा तीन कमरों का मकान अंतरराष्ट्रीय शिवरात्रि महोत्सव मंडी-2021 ट्रेडर वैल्फेयर फंड गठित करने पर विचार करेगी सरकारः जय राम ठाकुर निजी बसों में म्यूजिक/स्टीरियो सिस्टम बजाने पर होगी कार्यवाई स्वच्छता पुरस्कार मुल्यांकन हेतु खण्ड स्तर पर गठित कमेटियों की कार्याशाला आयोजित मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर कल आएंगे भरवाईं मंडी में कोरोना टीकाकरण का तीसरा चरण शुरू विकास खण्ड चम्बा, सलूणी और मैहला के नव-निर्वाचित ग्राम पंचायत प्रधानों के लिए 6 दिवसीय बुनियादी प्रशिक्षण शिविर शुरु https://youtu.be/SB47DzWAuAA विधानसभा के बाहर धरने पर बैठे निलबिंत कांग्रेस विधायक, सीएम को बताया पूरे प्रकरण का मास्टर माइंड, जिला ऊना में 60 वर्ष से अधिक व 45 वर्ष से अधिक बीमार व्यक्तियों को लगेगा कोविड टीकाः एडीसी