Monday, October 19, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
-
हिमाचल

सैनिटाइज होगा मंडी शहर

हिमालयन अपडेट ब्यूरो | September 26, 2020 06:02 PM

मंडी,

कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के मद्देनजर मंडी शहर एक बार फिर सैनिटाइज किया जाएगा। जिला प्रशासन ने नगर परिषद मंडी के सहयोग से शहर की सड़कों, सार्वजनिक स्थलों व मोहल्ले-गलियों को सैनिटाइज करने के लिए कवायद शुरू कर दी है।
तहसीलदार सदर गणेश ठाकुर ने बताया कि रविवार 27 सितंबर को सबुह साढ़े 9 बजे से मंडी शहर को सैनिटाइज करने का काम शुरू होगा। यह कार्य उन स्थानों पर ज्यादा होगा, जहां लोगों का बड़ी संख्या में रोज का आना-जाना लगा रहता है।
बता दें, मंडी शहर को कोरोना वायरस के दौर में पहले भी समय समय पर सैनिटाइज किया गया है। संक्रमण के लगातार बढ़ रहे मामलों के चलते एक बार फिर शहर को सैनिटाइज करने का निर्णय लिया गया है।

Have something to say? Post your comment
और हिमाचल खबरें
भारतीय जनता पार्टी कार्यालय का निर्माण कार्यकर्ताओं के खून पसीने की कमाई से : जमवाल जवाहर नवोदय विद्यालय की सत्र 2020-21 के लिए 6वीं में प्रवेश हेतु आयोजित की जाने वाली परीक्षा 07 नवम्बर, 2020: दुष्यन्त कुमार सिंह चंबा में एक साल के भीतर बनकर तैयार होगा इंडोर खेल स्टेडियम- राकेश पठानिया  निरमंड के सुनैर में सिलेंडर फटने से तीन मंजिला मकान जलकर राख  आचार्य देवव्रत द्वारा हिमाचल के प्रत्येक गांव को प्राकृतिक खेती का माॅडल बनाने का आह्वान वन्य प्राणियों के संरक्षण में वन्य प्राणी सप्ताह की अहम भूमिका- वन मंत्री  प्रदेश पुलिस महानिदेशक ने राज्यपाल से की भेंट भूतपूर्व सैनिक की पहली पत्नी के बच्चे भी होंगे पारिवारिक पैंशन के हिस्सेदार आगजनी और मृतक मामले में आनी प्रशासन ने जारी की फौरी राहत जिला के 8 वार्ड कंटेनमेंट जोन में जबकि 3 वार्ड हुए हॉटस्पॉट सूची से बाहर