Monday, October 19, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
-
हिमाचल

नगर परिषद नेरचौक से बाहर होंगे पांच वार्ड

हिमालयन अपडेट ब्यूरो | September 26, 2020 06:19 PM

मंडी,

नगर परिषद नेरचौक के दायरे से पांच वार्डों को बाहर करने के प्रस्ताव के साथ अधिसूचना जारी की गई है। शहरी विकास विभाग की ओर से जारी इस अधिसूचना के मुताबिक नगर परिषद नेरचौक से वार्ड रत्ती, धरवाहन, नागचला, कंसा चौक और सयोहली को नगर परिषद क्षेत्र से निकालने का प्रस्ताव है। यह जानकारी अतिरिक्त उपायुक्त जतिन लाल ने दी।
  उन्होंने कहा कि इसके अलावा शहरी विकास विभाग ने नगर पंचायत करसोग से वार्ड ममेल (वार्ड-7) को नगर पंचायत से बाहर निकालने और पटवार वृत अप्पर करसोग के नोवा/396, लोअर करसोग के लोअर करसोग/417 को नगर पंचायत में शामिल करने के प्रस्ताव को लेकर भी अधिसूचना जारी है।  
जतिन लाल ने कहा कि उपरोक्त नगर निकायों में शामिल किए जाने अथवा वार्ड को बाहर निकालने को लेकर इससे प्रभावित व्यक्ति यदि अपने कोई सुझाव एवं आपत्तियां दर्ज करवाना चाहें तो वे इन अधिसूचनाओं के राजपत्र में प्रकाशन की तारीख से दो सप्ताह के भीतर लिखित में इन्हें उपायुक्त, मण्डी के माध्यम से सचिव, शहरी विकास, हि.प्र. के कार्यालय भिजवा सकते हैं। अधिसूचना के अंतिम प्रकाशन से पहले इस अवधि में प्राप्त सुझाव एवं आपत्तियों पर गौर किया जाएगा।

Have something to say? Post your comment
और हिमाचल खबरें
भारतीय जनता पार्टी कार्यालय का निर्माण कार्यकर्ताओं के खून पसीने की कमाई से : जमवाल जवाहर नवोदय विद्यालय की सत्र 2020-21 के लिए 6वीं में प्रवेश हेतु आयोजित की जाने वाली परीक्षा 07 नवम्बर, 2020: दुष्यन्त कुमार सिंह चंबा में एक साल के भीतर बनकर तैयार होगा इंडोर खेल स्टेडियम- राकेश पठानिया  निरमंड के सुनैर में सिलेंडर फटने से तीन मंजिला मकान जलकर राख  आचार्य देवव्रत द्वारा हिमाचल के प्रत्येक गांव को प्राकृतिक खेती का माॅडल बनाने का आह्वान वन्य प्राणियों के संरक्षण में वन्य प्राणी सप्ताह की अहम भूमिका- वन मंत्री  प्रदेश पुलिस महानिदेशक ने राज्यपाल से की भेंट भूतपूर्व सैनिक की पहली पत्नी के बच्चे भी होंगे पारिवारिक पैंशन के हिस्सेदार आगजनी और मृतक मामले में आनी प्रशासन ने जारी की फौरी राहत जिला के 8 वार्ड कंटेनमेंट जोन में जबकि 3 वार्ड हुए हॉटस्पॉट सूची से बाहर