Saturday, December 05, 2020
Follow us on
-
अंदर की बात

जिनकी घर-गांव में कोई पूछ पहचान वह बीजेपी अध्यक्ष के अनुभव की न करें बात : विनोद ठाकुर

रजनीश शर्मा ( हमीरपुर ( | October 11, 2020 07:03 PM
विनोद ठाकुर , प्रदेश भाजपा प्रवक्ता

हमीरपुर / रजनीश शर्मा 
भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता विनोद ठाकुर ने कहा है कि कांग्रेस के स्वयं-भू प्रवक्ता छोटे मुंह बड़ी बात न करें। बीजेपी अनुशासनप्रिय व संगठन की राजनीति का lलंबा अनुभव रखने वाली विश्व की सबसे बड़ी पार्टी साबित हुई है।

ऐसे में किसी छुटभैया प्रवक्ता द्वारा अपनी रोजी-रोटी के जुगाड़ में अनाप-शनाप बयानबाजी व अनर्गल प्रलाद गलत ही नहीं हास्यापद भी हैं।

ठाकुर ने कहा कि कौन अंधेरे में जी रहा है और किसको कितना अनुभव है इसका सर्टिफिकेट बीजेपी के लोकप्रिय अध्यक्ष सुरेश कश्यप को टुकड़ों के जुगाड़ में बयानबाजी करने वाले स्वयं-भू प्रवक्ता से नहीं लेना है और न ही बीजेपी को ऐसे आधारहीन प्रवक्ताओं को यह बताना है कि बीजेपी ने कोविड-19 में क्या और कितना काम किया है इसका प्रमाण मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर व अध्यक्ष सुरेश कश्यप को पूरे राष्ट्र ने सम्मान देकर किया है।

हिमाचल को आज कोविड-19 प्रबंधन में पूरे प्रदेश में रोल मॉडल पर देखा जा रहा है। ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस का स्वयं-भू भोंपू बने प्रवक्ता की असलीयत व हकीकत हमीरपुर जानता है। यह दीगर है कि वह खुद को अपने तौर पर प्रदेश प्रवक्ता प्रचारित करने में लगे रहते हैं।

ठाकुर ने कहा कि जिनकी घर-गांव में कोई पूछ पहचान तक नहीं है। वह दूसरों के चुराए बयानों के आधार पर अगर बड़ी-बड़ी डींगें हांकें तो यह ठीक नहीं लगता है।

 
Have something to say? Post your comment
और अंदर की बात खबरें
मज्याठ वार्ड भाग संख्या 7 की मासिक बैठक आयोजित , कई अहम विषयों पर हुई चर्चा ऐतिहासिक मौक़े पर सोनिया गांधी एवं वीरभद्र सिंह को भूलना संकीर्णता से परिपूर्ण : प्रेम कौशल धूमल अनुराग का जिक्र करके ऐतिहासिक पल को और भी यादगार बना गए प्रधानमंत्री: भाजपा पूर्व सीएम धूमल ने कहा : चारियाँ दी धार व पुरली पंचायत का पुनर्गठन प्रासंगिक,कैबिनेट मंत्री वीरेंद्र कँवर को पत्र लिख जनहित में उचित निर्णय लेने को कहा BDS डॉक्टर से IPS अफसर तक: मिलिये, हमीरपुर के नए SP कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन से पिछले एक सप्ताह से समीरपुर की गलियों में लौटी रौनक़ , प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुरेश कश्यप, मंत्रियों राकेश पठानिया व राजेंद्र गर्ग ने धूमल से लिया आशीर्वाद , नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन ने जुलाई माह के अपने पिछले सारे रिकार्ड को तोड़ते हुए सर्वाधिक मासिक विद्युत-उत्पादन का बनाया नया रिकॉर्ड नादौन पुलिस स्टेशन हिमाचल का सर्वश्रेष्ठ थाना घोषित , 47 पंचायतों की क़रीब एक लाख जनता को बेहतर सुरक्षा, व 19 मानकों पर तय हुई रैंकिंग जिंदगी सड़कों पर : प्रीति शर्मा "असीम " मां ने ऐसेे - बेटी को पाला था : प्रीति शर्मा असीम