Saturday, April 20, 2024
Follow us on
-
खेल

हिमाचल की तनुजा करेगी ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के खिलाफ भारत का प्रतिनिधित्व

-
हिमालयन अपडेट ब्यूरो | December 09, 2020 09:11 AM

शिमला,

ठियोग के बलग के साथ लगता कुठार गांव से सम्बंध रखने वाली तनुजा कंवर का आगामी भारत और ऑस्ट्रेलिया के मध्य खेले जाने वाली क्रिकेट सीरीज के लिए तनुजा का चयन हुआ है !

इस बड़ी उपलब्धि के लिए तनुजा और उनके परिवार वालो को ओर से बहुत - बहुत शुभकामनाएं । तनुजा के सपनो को पूरा करने में एचपीसीए ने अहम भूमिका निभाई है। एचपीसीए के ग्राउंड में किर्क्रेट की बारीकियों को सीखा। हिमाचल कई क्रिकेट खिलाड़ियों के सपनो के लिए एचपीसीए एक बहुत बड़ा मंच बन चुका है। मैं कामना करता अधिक से अधिक खिलाड़ी हिमाचल के राष्ट्रीय ओर अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर निकले।

बलग वैसे भी खेलो के लिए प्रसिध है।यहा से कई होनहार खिलाड़ी एस आर पांडे जैसे कई खिलाड़ी भारत का न्रेतित्व कर चुके है और तनुजा कंवर भी बलग स्कूल से निकला हीरा है ।एक बार फिर से बधाई तनुजा जी आप ऐसे ही भारत का नाम रोशन करे।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और खेल खबरें
रामपुर एच पी एस द्वारा 23वें ICPSU कबड्डी टूर्नामेंट का विधिवत रूप से समापन रामपुर जल विद्युत स्टेशन में 23 वें आंतर केंद्रीय विद्युत क्षेत्र उपक्रम कबड्‌डी टूर्नामेन्ट का आगाज बिलासपुर के अनीश चंदेल ने जीती मंडी ओपन हॉफ मैराथन हिमाचल केसरी पहलवान सुखदेव सिंह जम्वाल बने एमेच्योर ग्रेप्पलिंग संघ हिमाचल प्रदेश के कोषाध्यक्ष। नील कमल बने एमेच्योर ग्रेप्पलिंग संघ हिमाचल प्रदेश के उपाध्यक्ष। हिमालय रूप कुश्ती अखाड़ा ध्वाल के पहलवान सिद्धार्थ बने हमीरपुर केसरी। संजय कुमार (Adv.Supreme Court Of India) बने एमेच्योर ग्रेप्पलिंग संघ हिमाचल प्रदेश के अध्यक्ष आनी में रॉयल कप क्रिकेट प्रतियोगिता शुरू आनी में रॉयल क्रिकेट कप  प्रतियोगिता 2024 के आयोजन  बारे बैठक आयोजित  नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन जीती आंतर परियोजना क्रिकेट प्रतियोगिता
-
-
Total Visitor : 1,64,53,992
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy