Thursday, March 28, 2024
Follow us on
-
हेल्थ और लाइफस्टाइल

आनी उपमंडल में आज 9 कोरोना पॉजीटिव मामले, एहतियात बरतें- चेत सिंह

-
हिमालयन अपडेट ब्यूरो | December 10, 2020 04:51 PM
आनी,
 
आनी उपमंडल मे बुधवार को 9 कोरोना पॉजीटिव मामले दर्ज किए गए हैं। जिनमें  6 मामले आनी में और 2 पॉजीटिव केस निरमंड में सामने आए हैं। एसडीएम आनी चेत सिंह ने ये जानकारी देते हुए कहा है कि बीते कुछ दिनों में कोरोना के मामलों में कमी जरूर आई है लेकिन लोग अभी भी लापरवाही न बरतें। कोरोना का संक्रमण उतना ही घातक है जितना की पहले। उनका कहना है कि स्वास्थ्य विभाग की ओर से लगातार कोरोना के मामलों की रोकथाम के लिए सेंपलिंग की जा रही है। लोगों से अपील है कि कोरोना के लक्षण सामने आने पर स्वंय कोरोना टेस्ट के लिए आगे आएं ताकि कोरोना की चेन टूट सके। साथ ही आपका परिवार और समाज के अन्य लोगों को भी कोरोना न हो। कोरोना होने की स्थिति में आपातकाल से तभी निपटा जा सकता है जब मरीज का टेस्ट हुआ हो और मरीज स्वास्थ्य विभाग की नजर में हो। एसडीएम का कहना है कि सामाजिक समारोहों पर नजर रखने के लिए फ्लाइंग स्कवॉड का गठन किया गया है। एहतियात बरतें, मॉस्क पहने, भीड़-भाड़ में न जाएं। बार बार हाथ धोएं। समाजिक समारोहों की अनुमति प्रशासन से लें और समारोहों में 50 से ज्यादा लोग शामिल न  हों।
जिन गांव-क्षेत्रों के लोग पॉजीटिव पाए जा रहे हैं उन क्षेत्रों के लोगों से एसडीएम चेत सिंह ने विशेष एहतियात बरतने की अपील की है। उनका कहना है कि गांव या इलाके में लोगों के पॉजीटिव पाए जाने पर अफवाहें न फैलाएं, न ही गलत जानकारी एक दूसरे से साझा करें बल्कि कोरोना से निपटने के लिए सभी नियमों का पालन करें। सरकारी दिशा निर्देशों का सही प्रकार पालन करने पर कोरोना से बचा जा सकता है। प्रशासन का सहयोग करें, प्रशासन आपकी सेवा के लिए सजग और तत्पर है।
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हेल्थ और लाइफस्टाइल खबरें
रिज मैदान पर एक दिवसीय रक्तदान शिविर का आयोजन टौणी देवी में डायरिया : शिवरात्रि, व्रत, भंडारे या फिर जल शक्ति विभाग का दूषित पेयजल , जांच टीम ने जुटाए फैक्ट्स 12 पंचायतों के 27 गांवों के सैंकड़ों लोग उल्टी दस्त रोग से ग्रसित आनी में  80 बूथ पर 3030 बच्चों को पिलाई जायेगी पोलियो की खुराक आयुष हैल्थ एंड वैलनेस सेंटर कराणा ने  जाबो में 96 ग्रामीणों का किया हेल्थ चेक अप टौणी देवी में विद्युत विभाग ने कचरा लगाया ठिकाने नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन ने रक्तदान शिविर में तोड़ा अपना ही पुराना रिकार्ड नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन में रक्तदान शिविर 6 फरवरी को ।  92  पंचायतों   ने की  टीबी मुक्त पंचायत की दावेदारी- सीएमओ कराणा के बटाला गांव में आयुर्वेदिक स्वास्थ्य शिविर में जांचा 92 ग्रामीणों का स्वास्थ्य,बांटी दवाइयां
-
-
Total Visitor : 1,63,82,471
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy