Friday, April 26, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
देवता कोट भझारी के सानिध्य् में ग्रामीण मेले की धूमएसडीएम की अध्यक्षता में लोकसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर बैठक आयोजितआयुर्वेद के महत्व बारे जानकारी दी गईस्वीप के जरिए मतदान प्रतिशतता बढ़ाने पर जोरशिमला शहरी व ग्रामीण विस क्षेत्र के मतदान कर्मियों के लिए पूर्वाभ्यास आयोजितरतन चंद निर्झर 43 पोलिंग स्टेशन में पैदल यात्रा कर लोगों को शत प्रतिशत मतदान के लिए करेंगे जागरूक, मुख्य सचिव प्रमोद सक्सेना हरी झंडी  दिखा कर करेंगे रवाना युवा मोर्चा पार्टी की रीढ़ की हड्डी: नरेंद्र अत्रीकन्या  विद्यालय में  सोमवार  से  शुरू  होगा  दस दिवसीय  संस्कृत  संभाषण शिविर
-
हेल्थ और लाइफस्टाइल

आनी में घटने लगे कोरोना के मामले

-
हिमालयन अपडेट ब्यूरो | December 10, 2020 06:24 PM
 
आनी,
 
आनी उपमंडल में अब धीरे धीरे कोरोना के मामलों में गिरावट आने लगी है ।यहां स्वास्थ्य विभाग  द्वारा हर दिन कोरोना मरीजों की पहचान करने के लिए टेस्ट लिए जा रहे हैं । 
बीएमओ आनी डॉ० भागवत मेहता ने जानकारी देते हुए बताया कि गुरुवार को आनी सिविल हॉस्पिटल में आरटीपीसीआर के माध्यम से कुल 23 सैम्पल लिए गए जो आईजीएमसी शिमला भेजें गए हैं । उन्होंने कहा कि इनकी रिपोर्ट शुक्रवार शाम तक आएगी । जबकि ,आनी अस्पताल  में रेपिड एंटीजन टेस्ट किट के माध्यम से 24  टेस्ट किये गए हैं, जिनमें से सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।
डॉ० मेहता ने सभी लोगों से आवश्यक सावधानी बरतने व कोरोना के लक्षण होने पर स्वास्थ्य केंद्र में जांच करवाने की अपील की है ।
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हेल्थ और लाइफस्टाइल खबरें
निरंकारी एकता दिवस में उपायुक्त मुकेश रेपसवाल  ने किया रक्तदान राजकीय  प्राथमिक पाठशाला महालियत में चिकित्सा शिविर आयोजित अच्छे  स्वास्थ्य के लिए योग जरूरी है वैसे ही स्वस्थ लोकतंत्र के लिए मतदान जरूरी है-ओम कांत ठाकुर कराणा में 53 लोगों के स्वास्थ्य की हुई जाँच आयुष  हैल्थ एंड वैलनेस सेंटर के तत्वाधान में कार्यक्रम आयोजित रिज मैदान पर एक दिवसीय रक्तदान शिविर का आयोजन टौणी देवी में डायरिया : शिवरात्रि, व्रत, भंडारे या फिर जल शक्ति विभाग का दूषित पेयजल , जांच टीम ने जुटाए फैक्ट्स 12 पंचायतों के 27 गांवों के सैंकड़ों लोग उल्टी दस्त रोग से ग्रसित आनी में  80 बूथ पर 3030 बच्चों को पिलाई जायेगी पोलियो की खुराक आयुष हैल्थ एंड वैलनेस सेंटर कराणा ने  जाबो में 96 ग्रामीणों का किया हेल्थ चेक अप टौणी देवी में विद्युत विभाग ने कचरा लगाया ठिकाने
-
-
Total Visitor : 1,64,70,526
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy