Friday, April 19, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
एसडीएम अर्की यादविन्द्र पाल की अध्यक्षता में स्वीप टीम अर्की ने लगाया मतदाता जागरूकता शिविरसुदृढ़ लोकतंत्र निर्माण के लिए मतदान आवश्यक अतिरिक्त उपायुक्त ने की ज़िला स्तरीय माता मनसा देवी मेले के समापन समारोह की अध्यक्षतालोकसभा का चुनाव राष्ट्रवादी शक्तियों और परिवारवादी शक्तियों के बीच : बिंदललोकसभा चुनाव को लेकर मतदान कर्मियों की पहली रेंडमाइजेशन का आयोजनहिमाचल की उच्च राजनीतिक परंपराओं को भाजपा ने कलंकित किया  : दीपक शर्मायूथ कांग्रेस के अध्यक्ष अनीश दीवान ने भाजपा के पूर्व शिमला सांसद पर निशाना साधते हुए काहा, हिमाचल पर जल प्रलय आया उस वक़्त वो कहा थेउपायुक्त ने बीडीओ टूटू अनमोल को यूपीएससी परीक्षा पास करने पर दी बधाई
-
पोल खोल

बमसन पंचायत समिति के लिए दो दिनों में भरे 90 नामांकन, ग्राम पंचायत बारीं में प्रधान पद के लिए जबरदस्त मुकाबला

-
रजनीश शर्मा ( 9882751006) | January 01, 2021 06:19 PM
 
रजनीश शर्मा / हमीरपुर
 
पंचायती राज संस्थाओं के लिए हो रहे चुनावों के लिए लोगों में जबरदस्त जोश देखने को मिल रहा है। बमसन पंचायत समिति के लिए दो दिनों में  90 नामांकन पत्र भरे गए। शनिवार को नामांकन पत्र भरने का आखिरी दिन है। चुनाव अधिकारी एवं तहसीलदार बमसन डाक्टर आशीष शर्मा ने बताया कि बीडीसी के लिए वीरवार को 34 तथा शुक्रवार को 56 नामांकन पत्र दाखिल हुए। उन्होंने कहा कि पंचायती राज संस्थाओं के चुनाव के दौरान कॉरोना नियमों की पूरी तरह से पालना सुनिश्चित की गई है।
 
देश राज, रविन्द्र सहित तीन  ने भरे नामांकन
 
ग्राम पंचायत बारीं के प्रधान पद के लिए शुक्रवार को देश राज, रविन्द्र ठाकुर तथा सरवन कुमार ने नामांकन भरे। वहीं उपप्रधान के लिए रमन कुमार, हेमराज, राजीव कुमार,संजय कुमार  सहित करीब आधा दर्जन उम्मीदवार चुनाव मैदान में उतर चुके है। इससे पहले ग्राम पंचायत बारी में  प्रधान पद के लिए सुनील कुमार ,वार्ड 1 झनिक्कर से वार्ड सदस्य के लिए सीमा देवी, शकुंतला देवी व शीला देवी , वार्ड 2 बारी से राजो देवी , चाहड़ वार्ड से हंस राज , नरेश कुमार व अनंत राम , वार्ड 4 छत्रैल से सोनू कुमारी  व वार्ड 5 छत्रैल 2 से अंजना कुमारी ने वार्ड सदस्य के लिए नामांकन दाखिल कर चुुके हैं ।
 
देश राज  रविन्द्र ठाकुर और सरवन  के बीच कड़ा संघर्ष
 
ग्राम पंचायत बारीं के प्रधान पद के लिए अभी तक उतरे चार उम्मीदवारों में देश राज , रविन्द्र ठाकुर और सरवन कुमार के बीच कड़ा संघर्ष होने की संभावना है। पूर्व प्रधान देश राज की पकड़ बारीं और चाहड़ वार्ड में मजबूत मानी जा रही है जहां से 673 मतदाता मतदान करेंगे। वहीं रविन्द्र ठाकुर की नजर  छत्रैल के दो वार्डों के कुल 505 मतों पर टिकी है। सरवन कुमार भी छत्रैल में अच्छी पकड़ होने के कारण रिज़ल्ट को उल्ट फेर करने की क्षमता रखते हैं। झनिक्कर वार्ड के 303 वोट सरवन, रविन्द्र एवं देश राज की जीत में अहम भूमिका अदा करेंगे। पंचायत में कुल 1481 मतदाता मतदान करेंगे।
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और पोल खोल खबरें
https://youtu.be/U9VnoJDjOXE?si=ZbOnbbs0-COT1i1d ठंड में सुबह पहुंचीं महिलाएं, चार घंटे देरी से हुए ऑपरेशन https://youtu.be/ufPZUcCxnwc?si=ljShFslFUBg6_b7_ आईजीएमसी में नौकरी से निकाले गए सुरक्षा कर्मी सीटू के बैनर तले उतरे सड़कों पर अखिल भारतीय डाक कर्मचारी संघ का शिमला जीपीओ के बाहर हल्ला बोल अस्पताल में सेवा दे रहे दो सुरक्षाकर्मी आपदा में दुर्घटनाग्रस्त होने से मेडिकल अवकाश पर तो नहीं दीया जा रहा वेतन शिमला, सुन्नी-लूहरी सड़क मार्ग बहाल न हुआ तो करेंगे प्रदर्शन सड़क बहाल न होने से भारी दिक्कत झेल रहे तुमन के ग्रामीण HPPSC में धांधली को लेकर मुख्यमंत्री के नाम का आया पत्र। कूड़े के ढेर और बन्दर बने भराड़ी वासियों के लिए आफत Breaking News: पुलिस मेरा कुछ नहीं बिगड़ सकती" क्योंकि मैं मीडिया से हूं पोल खोल:ग्राम पंचायत बस्सी के उप प्रधान के खिलाफ दायर याचिका में 2 साल से नहीं हो पाया निर्णय।
-
-
Total Visitor : 1,64,49,865
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy