Thursday, March 28, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
-
राजनैतिक

ग्राम पंचायत बम्म से प्रधान पद के उम्मीदवार अमृत शर्मा को मिला ताला और चाबी चुनाव चिन्ह !

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट | January 06, 2021 08:53 PM

घुमारवीं,

 पंचायती राज चुनावों में चुनाव चिन्ह मिल चुके हैं। ग्राम पंचायत बम्म प्रधान पद के उम्मीदवार अमृत शर्मा (बंटू) को ताला और चाबी चुनाव चिन्ह मिला है।

अमृत शर्मा  ग्राम पंचायत बम के गांव ब्रह्मली से संबंध रखते हैं। वह काफी समय से सामाजिक गतिविधियों से जुड़े हुए हैं। इन्होंने गांव के युवाओं के लिए केंद्र सरकार से जिम लेने में भी अपना सहयोग दिया है। वर्तमान में ब्रह्मली युवक मंडल के प्रधान पद पर कार्य कर रहे हैं।

"हिमालयन अपडेट" से बातचीत में उन्होंने बताया “वे इलाके के सर्वांगीण विकास में अपना सहयोग देना चाहते हैं इसीलिए इलाक़ा वासियों से विचार-विमर्श के बाद ग्राम पंचायत बम से प्रधान पद के उम्मीदवार है। मुझे पूर्ण विश्वास है की इलाक़ा वासियों का मत रूपी आशीर्वाद मुझे मिलेगा। उन्होंने कहा की मेरा उद्देश्य किसी का विरोध या किसी को हराना नहीं है बल्कि पंचायत का विकास करना है।”

ईमानदार, मेहनती, मृदुभाषी, युवा व स्वच्छ छवि वाले अमृत शर्मा को ग्राम पंचायत बम के हर वार्ड से प्यार और सहयोग मिल रहा है। अमृत शर्मा दमदार प्रत्याशी माने जा रहे है। नामांकन के बाद अमृत शर्मा ने अपना चुनाव प्रचार भी तेज कर दिया है।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और राजनैतिक खबरें
MLA संजय अवस्थी और MLA चंद्र शेखर बने हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ रामलाल मारकंडा ने किया सामूहिक इस्तीफे का ऐलान भाजपा ने जारी करी हिमाचल प्रदेश विधानसभा के उपचुनावों के लिए अपने प्रत्याशियों की सूची भाजपा नेताओं ने की टंडन से मुलाकात तीनों निर्दलीय विधायक बीजेपी में हुए शामिल कांग्रेस के 6 बागियों ने थामा भाजपा का हाथ तीनों निर्दलीय विधायकों ने दिया इस्तीफा तीन निर्दलीय दे सकतें हैं विधानसभा में आकर इस्तीफा अचार संहिता से पूर्व भोरंज के कंज्याण, समीरपुर,भरेड़ी में खुले जल शक्ति विभाग के कार्यालय, नोटिफिकेशन जारी हिमाचल में सभी 4 सीटें जीतेगी भाजपा: अनुराग ठाकुर
-
-
Total Visitor : 1,63,80,666
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy