Saturday, April 20, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
सुखराम चौधरी का संजय अवस्थी और अनिरुद्ध सिंह पर पलटवारज़िला निर्वाचन अधिकारी ने नियंत्रण कक्ष का निरीक्षण कियास्वीप के अंतर्गत भरमौर विधानसभा क्षेत्र में  कुवारसीं, बजोल, बडेई और  दाडवी में मतदाता जागरूकता अभियान आयोजितएसडीएम अर्की ने कम मतदान प्रतिशत वाले मतदान केंद्र में चलाया विशेष जागरूकता अभियानवर्तमान कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में सभी वर्ग दुखी : कश्यपगोंदपुर बुल्ला और भडियारां में मतदान प्रतिशतता बढ़ाने को लेकर ग्रामीण किए जागरूकगोंदपुर बुल्ला और भडियारां में मतदान प्रतिशतता बढ़ाने को लेकर ग्रामीण किए जागरूकउपायुक्त का 'नशा मुक्त ऊना' बनाने के लिए सभी के समन्वित प्रयासों पर बल
-
खेल

रोडीज इलेवन आनी ने जीता सिराज कप क्रिकेट टूर्नामेंट

-
हिमालयन अपडेट ब्यूरो | February 12, 2021 06:40 PM
आनी,
 
उपमण्डल मुख्यालय आनी में 23 जनवरी से चल रहे सिराज कप क्रिकेट टूर्नामेंट का शुक्रवार को समापन हो गया। सपॉर्ट्स एवं कल्चरल क्लब आनी द्वारा 1993 से आयोजित किये जा रहे सिराज कप क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल रोडीज इलेवन और हिमालयन बॉयज ननखड़ी के मध्य खेला गया।
 जिसे  रोडीज इलेवन आनी की टीम ने हिमालयन बॉयज ननखड़ी की टीम को मनोज की 41 रनों और प्रेमपाल के तीन विकटों की मदद से 58 रनों से हराकर सिराज कप ट्रॉफी पर कब्जा कर लिया।
टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने आई रोडीज इलेवन आनी की टीम ने निर्धारित 10 ओवरों में 119 रन बनाकर हिमालयन बॉयज ननखड़ी की टीम को 120 रनों के लक्ष्य दिया था। 
जबकि हिमालयन बॉयज ननखड़ी की टीम 8 ओवरों में 61 रनों पर ढेर हो गयी।
विजेता टीम रोडीज़ इलेवन आनी को 1 लाख 11 हजार 111 रुपयों की नकद इनामी राशि के साथ आदम कद की सिराज कप ट्रॉफी और सभी खिलाड़ियों को सपॉर्ट्स किट इनाम के तौर पर दी गयी। जबकि उपविजेता टीम को 55 हजार 555 रुपयों की नकद इनामी राशि, उपविजेता ट्रॉफी और सपॉर्ट्स किट दी गयी। 
सेमीफइनल खेलने वाली बाकी दो अन्य टीमों को भी सपॉर्ट्स कीटस भेंट की गई।
इसके अलावा फाइनल मैच में रोडीज़ इलेवन आनी की टीम के मनोज को 41 रनों की विस्फोटक पारी खेलने के लिए फाइनल मैच का मैन ऑफ द मैच चुना गया।
जबकि दीपक दीपू को मैन ऑफ द सीरीज, 18 वर्षीय अभिषेक को को इमरजिंग प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट, रिंकू को बेस्ट बॉलर, रविकांत को बेस्ट बैट्समैन, हरनाम को बेस्ट कीपर, ड्रैगन बॉयज कराना टीम को फेयर प्ले अवार्ड दिया गया।
फाइनल मैच में युवा कांग्रेस आनी के अध्यक्ष अजित ठाकुर हैप्पी अपनी टीम के साथ बतौर मुख्यातिथि के रूप उपस्थित थे।
उन्होंने टूर्नामेंट के सफल आयोजन के लिए आयोजक सपॉर्ट्स एवं कल्चरल क्लब आनी के सभी सदस्यों को बधाई देते हुए अपनी यूथ कांग्रेस की टीम को 61 हजार रुपयों की सहयोग राशि सपॉर्ट्स एवं कल्चरल क्लब को भेंट की।
सिराज कप क्रिकेट टूर्नामेंट में हिमाचल के विभिन्न जिलों के अलावा चंडीगढ़,हरियाणा सहित हिमाचल के लिए रणजी खेल चुके खिलाड़ियों और आईपीएल की बोली में लिस्टेड खिलाड़ियों ने भाग लिया।
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और खेल खबरें
रामपुर एच पी एस द्वारा 23वें ICPSU कबड्डी टूर्नामेंट का विधिवत रूप से समापन रामपुर जल विद्युत स्टेशन में 23 वें आंतर केंद्रीय विद्युत क्षेत्र उपक्रम कबड्‌डी टूर्नामेन्ट का आगाज बिलासपुर के अनीश चंदेल ने जीती मंडी ओपन हॉफ मैराथन हिमाचल केसरी पहलवान सुखदेव सिंह जम्वाल बने एमेच्योर ग्रेप्पलिंग संघ हिमाचल प्रदेश के कोषाध्यक्ष। नील कमल बने एमेच्योर ग्रेप्पलिंग संघ हिमाचल प्रदेश के उपाध्यक्ष। हिमालय रूप कुश्ती अखाड़ा ध्वाल के पहलवान सिद्धार्थ बने हमीरपुर केसरी। संजय कुमार (Adv.Supreme Court Of India) बने एमेच्योर ग्रेप्पलिंग संघ हिमाचल प्रदेश के अध्यक्ष आनी में रॉयल कप क्रिकेट प्रतियोगिता शुरू आनी में रॉयल क्रिकेट कप  प्रतियोगिता 2024 के आयोजन  बारे बैठक आयोजित  नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन जीती आंतर परियोजना क्रिकेट प्रतियोगिता
-
-
Total Visitor : 1,64,53,571
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy