Friday, March 29, 2024
Follow us on
-
हिमाचल

कुश्ती पूरे विश्व में लोकप्रिय - डॉ. सैजल

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट | June 25, 2022 09:31 PM

सोलन,
स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण तथा आयुष मंत्री डॉ. राजीव सैजल ने कहा कि कुश्ती भारत का पारम्परिक खेल है और वर्तमान में कुश्ती पूरे विश्व में लोकप्रिय है। डॉ. सैजल आज राज्य स्तरीय शूलिनी मेला-2022 के अवसर पर आयोजित दंगल प्रतियोगिता के शुभारम्भ के अवसर पर उपस्थित पहलवानों और अन्य को सम्बोधित कर रहे थे।
डॉ. सैजल ने कहा कि शूलिनी मेला के अवसर पर आयोजित होने वाली दंगल प्रतियोगिता ने देश एवं प्रदेश को अनेक उच्च स्तरीय पहलवान दिए हैं। उन्होंने आशा जताई कि इस वर्ष की दंगल सभी के लिए आकर्षण का केन्द्र रहेगा।
इससे पूर्व पुलिस अधीक्षक सोलन वीरेन्द्र शर्मा ने दंगल के लिए स्थापित अखाड़े का विधिवत पूजन कर दंगल प्रतियोगिता का शुभारम्भ किया।  
पंचायत समिति सोलन के उपाध्यक्ष लक्ष्मी ठाकुर, नगर निगम सोलन वार्ड नम्बर 9 के पार्षद शैलेन्द्र गुप्ता, सोलन केमिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष वीरेन्द्र सूद, बघाट बैंक के उपाध्यक्ष संजीव सूद, उपायुक्त सोलन कृतिका कुलहरी सहित भाजपा तथा भाजयुमो के पदाधिकारी तथा जि़ला के वरिष्ठ अधिकारी इस अवसर पर उपस्थित थे।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हिमाचल खबरें
चुनाव को लेकर विभिन्न स्थानों पर स्वीप गतिविधियां आयोजित  जेंडर बजटिंग पर तीन दिवसीय संभाग स्तरीय प्रशिक्षण कार्यक्रम संपन्न मेरा नाम है न अभियान के अन्तर्गत शिक्षण संस्थानों में बनाए जाएंगे कैंपस एंबेसडर सुक्खु सरकार खो चुकी जनता में अपना विश्वास  : आशीष शर्मा  आवासीय आयुक्त ने  विद्यालय प्रबंधन समितियों को किया सम्मानित वर्तमान सरकार ने लिखा जन कल्याण का नया अध्यायः जगत सिंह नेगी मतदान में शत-प्रतिशत भागीदारी सुनिश्चित बनाने को लेकर पांच दिवसीय प्रशिक्षण कार्यशाला शुरू एमसीएमसी की बैठक का आयोजन, जिला निर्वाचन अधिकारी ने की अध्यक्षता हिमाचल दिवस पर ज़िला स्तरीय समारोह के आयोजन की तैयारियों पर बैठक : अतिरिक्त उपायुक्त ने की अध्यक्षता अधिकारियों को दी जेंडर बजटिंग की जानकारी
-
-
Total Visitor : 1,63,83,624
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy