Friday, March 29, 2024
Follow us on
-
हादसा

कालका-शिमला हेरिटेज ट्रैक पर चलती ट्रेन के इंजन में लगी आग

-
January 08, 2019 07:05 PM

शिमला,

विश्व हैरिटेज  कालका-शिमला रेल मार्ग पर  बड़ा हादसा होते-होते टल गया। जानकारी के अनुसार कुमारहट्टी के नजदीक कालका से शिमला जा रही ट्रेन के इंजन में अचानक आग लग गई।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार इंजन में आग लगते ही ट्रेन को मौके पर रोक दिया गया और आसपास मौजूद लोगों यात्रियों, रेल के चालकों ने आग को बुझाने का काम शुरू किया। देखते ही देखते आसपास के लोग बड़ी संख्या पर मौके पर पहुंचे और आग बुझानी शुरू की। कुछ लोगों ने इंजन में लगी आग का वीडियो भी बनाया और उसे सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी किया।

जानकारी के अनुसार 52455 हिमालयन क्वीन 12 बजकर 10 मिनट पर कालका से चली थी। धर्मपुर रेलवे स्टेशन तक यह ट्रेन बिल्कुल ठीक पहुंची। धर्मपुर रेलवे स्टेशन से यह ट्रेन थोड़ा आगे पहुंची ही थी कि कुमारहट्टी के नजदीक इसके इंजन में अचानक आग लग गई। मिली जानकारी के अनुसार मौके पर रेलवे कर्मचारी व स्थानीय लोग आग बुझाने के कार्य में जुटे हुए थे। बताया जा रहा है कि ट्रेन खचाखच भरी हुई थी। जिस इंजन में आग लगी वह डीजल इंजन है।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हादसा खबरें
गाड़ी पहाड़ी से लुढ़की तीन की मौत ब्रॉक होस्ट में IAS अधिकारी के बेटे ने की जीवन लीला समाप्त ब्रेकिंग : हमीरपुर जेल में कैदी ने की आत्महत्या , जेल की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल , पहले दीवार फांद कैदी हुए थे फरार शिमला में कार दुर्घटनाग्रस, गहरी खाई में गिरी, एक की मौत राजधानी में रेल इंजन की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत ज्वेलर कारोबारी का शव नेरवा में संदिग्ध हालत में मिला ग्राम पंचायत मकडोग के ग्राम धुरला में मारुति कार HP08A-5656 दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमे 22 वर्षीय युवक आयूष की मौके पर मौत 6 दिनों से लापता 80 वर्षीय  वृद्धा की पानी में डूबने से मौत 11 महीनों में 2025 सड़क हादसे, 795 लोगों ने गंवाई जान, 5159 घायल हिमाचल प्रदेश परिवहन विभाग ने जारी किए आंकड़े सुजानपुर में पैदल चल रहे व्यक्ति को स्कूटी सवार ने मारी टक्कर, दोनों हुए घायल 
-
-
Total Visitor : 1,63,85,561
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy