Saturday, April 20, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
सुखराम चौधरी का संजय अवस्थी और अनिरुद्ध सिंह पर पलटवारज़िला निर्वाचन अधिकारी ने नियंत्रण कक्ष का निरीक्षण कियास्वीप के अंतर्गत भरमौर विधानसभा क्षेत्र में  कुवारसीं, बजोल, बडेई और  दाडवी में मतदाता जागरूकता अभियान आयोजितएसडीएम अर्की ने कम मतदान प्रतिशत वाले मतदान केंद्र में चलाया विशेष जागरूकता अभियानवर्तमान कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में सभी वर्ग दुखी : कश्यपगोंदपुर बुल्ला और भडियारां में मतदान प्रतिशतता बढ़ाने को लेकर ग्रामीण किए जागरूकगोंदपुर बुल्ला और भडियारां में मतदान प्रतिशतता बढ़ाने को लेकर ग्रामीण किए जागरूकउपायुक्त का 'नशा मुक्त ऊना' बनाने के लिए सभी के समन्वित प्रयासों पर बल
-
क्राइम

अपडेट :बेरहमी से मारपीट का नया विडीओ वायरल आरोपियों की हुई पहचान

-
रजनीश शर्मा  | September 23, 2019 04:19 PM

एसपी ने की विक्टिम और इसके पिता से की बात


हमीरपुर ,
हमीरपुर जिला में युवकों की मारपीट का तीसरा विडीओ वायरल होने से लोगों का ग़ुस्सा सातवें आसमान पर है। सोशल मीडिया पर विडीओ वायरल होते ही लोगों ने युवाओं के आचरण के प्रति दिल खोल कर ग़ुब्बार निकाला।
हमीरपुर स्कूल ग्राउंड , ताल स्कूल के वायरल विडीओ के बाद अब हमीरपुर क्षेत्र के भोरंज उपमंडल के युवाओं का बेरहमी से थर्ड डिग्री मारपीट वाला यह विडीओ आज के युवा पीढ़ी के पतन की तस्वीर बता रहा है। क़रीब 45 मिनट तक बिना रुके युवक की मुर्ग़ा बनाकर की गयी बेरहम पिटाई का विडीओ देख हर व्यक्ति सिहर उठा है। पिटाई के बाद पीड़ित युवक को आरोपियों द्वारा पेन किल्लर दी गयी, घर छोड़कर आए तथा मुँह खोलने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी गयी।
मिली जानकारी के अनुसार मारपीट की यह घटना 9 सितंबर की है तथा इसे तरकवाड़ी- अवाह देवी सड़क पर अंजाम दिया गया। मारपीट करने वाला सुमित डोगरा कैरीअर पोईंट यूनिवर्सिटी में बी फ़ार्मेसी कर रहा है जबकि अभिषेक उर्फ़ शेरू हमीरपुर बस स्टैंड के साथ। लगते एक होटल संस्थान से डिप्लोमा कर रहा है।पीड़ित गौरव पुत्र कमलेश कुमार गाँव पंतहेड़ी नज़दीक बद्दी में पिता के साथ रह रहा है। पीड़ित के पिता ने कमलेश ने बताया कि उन्हें अपने बेटे की पिटाई का पता सोशल मीडिया से चला । बेटे ने इस बारे कोई जानकारी नहीं दी थी। वह इस घटना को लेकर बहुत आहत हैं तथा आरोपियों को सख़्त से सख़्त सज़ा की माँग करेंगे। कमलेश कुमार ने बताया कि एसपी हमीरपुर अर्जित सेन ठाकुर ने उनसे व बेटे गौरव से बात कर घटना की पूरी जानकारी प्राप्त की है। वह मंगलवार को बद्दी से हमीरपुर पहुँच पुलिस जाँच में सहयोग करेंगे।
उधर , अभिषेक उर्फ़ शेरू के पिता पूर्व सूबेदार किशोरी लाल ने कहा कि वह अपने बेटे के कारनामे से शर्मिंदा हैं। क़ानून के तहत जो भी कार्यवाही होगी वह इसमें सहयोग करेंगे।

पीड़ित युवा के चाचा नवीन कुमार ने कहा है कि पुलिस को घटना की सूचना दे दी गयी है। मंगलवार को मामला दर्ज करवा दिया जाएगा । उन्होंने भी माँग की है की अभिभावक अपने बच्चों की गतिविधियों पर नज़र रखें।

🔵 सोशल मीडिया पर निकाला ग़ुस्सा
जैसे ही मारपीट का विडीयो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सात समुन्दर पार तक लोगों का ग़ुस्सा आरोपी युवकों पर निकलना शुरू हो गया। हमीरपुर निवासी पंकज जो कि कुवैत में काम करते हैं इसे देवभूमि में युवाओं के पतन की कहानी क़रार दिया । सरकाघाट से सम्बंधित न्यूज़ीलैंड में काम कर रहे नवीन में हिमाचल में ऐसी क्रूरता को लेकर चिंता व्यक्त की। चौंतड़ा निवासी रवि ठाकुर जो की दिल्ली में नेशनल चैनल में कार्यरत हैं उन्होंने भी ऐसी घटनाओं पर लगाम कसने की माँग की है। इसके अलावा हज़ारों लोगों ने बेरहम पिटाई की कड़े शब्दों में निंदा की है व आरोपियों को सख़्त से सख़्त सज़ा देने की माँग की  है।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और क्राइम खबरें
चोरों ने उड़ाया हजारों का सामान चिट्टे के साथ पकड़े लगदेवी हमीरपुर के दो व्यक्ति, 9.36 ग्राम चिट्टा बरामद नेपाली ने किया तेजधार हथियार से हमला ,व्यक्ति की मौत सात वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म मामले में आरोपी को 25 साल की कठोर कारावास और 25,000 रुपये जुर्माने की सजा कलंझड़ी माता मंदिर में चोरों ने उड़ाई नकदी ब्रेकिंग शिमला मर्डर केस मनीष का हत्यारा सत्येंद्र पाल सिंह हिमाचल पुलिस की गिरफ़्त में हरियाणा सिरसा में किया गिरफ्तार Murder माल रोड़ पर युवक पर तेजधार से हमला, युवक की मौत. नौकरी के नाम पर ठगी : युवाओं को बांटे नकली नियुक्ति पत्र ,पांच गिरफ्तार कलयुगी भाई ने अपनी ही बहन भी लूटी अस्मत 5 वर्षीय बच्ची के साथ छेड़छाड़ कर रहा था पप्पू , पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज
-
-
Total Visitor : 1,64,52,873
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy