Friday, April 26, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
देवता कोट भझारी के सानिध्य् में ग्रामीण मेले की धूमएसडीएम की अध्यक्षता में लोकसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर बैठक आयोजितआयुर्वेद के महत्व बारे जानकारी दी गईस्वीप के जरिए मतदान प्रतिशतता बढ़ाने पर जोरशिमला शहरी व ग्रामीण विस क्षेत्र के मतदान कर्मियों के लिए पूर्वाभ्यास आयोजितरतन चंद निर्झर 43 पोलिंग स्टेशन में पैदल यात्रा कर लोगों को शत प्रतिशत मतदान के लिए करेंगे जागरूक, मुख्य सचिव प्रमोद सक्सेना हरी झंडी  दिखा कर करेंगे रवाना युवा मोर्चा पार्टी की रीढ़ की हड्डी: नरेंद्र अत्रीकन्या  विद्यालय में  सोमवार  से  शुरू  होगा  दस दिवसीय  संस्कृत  संभाषण शिविर
-
क्राइम

Breaking News:दुष्कर्म मामले में अर्जीनवीस के खिलाफ कोर्ट में 24 गवाहों के ब्यान दर्ज

-
रजनीश शर्मा  | September 24, 2019 01:43 PM

अगली तारीख़ 5 अक्तूबर तय

हमीरपुर,

पुलिस स्टेशन हमीरपुर से कुछ मीटर दूरी पर नेपाली मूल की पांच वर्षीय मासूम से हुए कथित दुष्कर्म मामले में लगातार पाँच दिन चली गवाहियों में 24 गवाहों के बयान दर्ज कर लिए गये हैं। माननीय स्पेशल जज राकेश कैंथला की अदालत में शेष बचे गवाहों को 5 अक्तूबर को सम्मन जारी कर बुलाया गया है। जानकारी के अनुसार इस हाई प्रोफ़ाईल मामले में पीड़िता, पीड़िता की माँ, इन्वेस्टिगेशन ऑफ़िसर, एसएचओ तथा डॉक्टर सहित अन्य महत्वपूर्ण गवाह स्पेशल कोर्ट में ब्यान दर्ज करवा चुके हैं।
मिली जानकारी के मुताबिक़ 17 सितंबर को 3 गवाह ,18 सितंबर को 5 गवाह, 19 सितंबर को 9 गवाह , 20 को 5 तथा 21 सितंबर को 2 गवाहों के ब्यान माननीय स्पेशल जज राकेश कैंथला की अदालत में दर्ज हुए । जिला न्यायवादी सीएस भाटिया सरकारी पक्ष की तरफ़ से तो एडवोकेट रोहित शर्मा बचाव पक्ष की तरफ़ से केस की पैरवी कर रहे हैं।

गौर हो कि सदर थाने के नजदीक एक पांच साल की प्रवासी बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला 6 जून को सामने आया था। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने इस घटना को लेकर मामला दर्ज कर जांच शुरू की। हाईकोर्ट के निर्देशों के बाद पुलिस ने कमला नेहरू अस्पताल शिमला में दोबारा बच्ची का मेडिकल करवाया। इस मामले में काफी हो-हल्ला मचने के बाद एक अर्जीनवीस को गिरफ्तार किया गया था। गिरफ़्तारी के बाद नेपाली परिवार को ख़ूब धमकियां भी मिली थी। प्रवासी महिला ने 6 जून को पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवाई थी कि उसकी पांच साल की मासूम बेटी के साथ चार जून को किसी अज्ञात व्यक्ति ने दुष्कर्म किया है। बच्ची घर के आस पास ही थी, लेकिन जब वह वापस घर आए तो उसकी हालत देखकर उन्हें शक हुआ। इस हाई प्रोफ़ाईल रेप केस में तीव्रगति से न्यायिक प्रक्रिया के चलते शेष बचे गवाहों के बयान दर्ज करने के लिए 5 अक्तूबर की तारीख़ तय की गयी है।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और क्राइम खबरें
चोरों ने उड़ाया हजारों का सामान चिट्टे के साथ पकड़े लगदेवी हमीरपुर के दो व्यक्ति, 9.36 ग्राम चिट्टा बरामद नेपाली ने किया तेजधार हथियार से हमला ,व्यक्ति की मौत सात वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म मामले में आरोपी को 25 साल की कठोर कारावास और 25,000 रुपये जुर्माने की सजा कलंझड़ी माता मंदिर में चोरों ने उड़ाई नकदी ब्रेकिंग शिमला मर्डर केस मनीष का हत्यारा सत्येंद्र पाल सिंह हिमाचल पुलिस की गिरफ़्त में हरियाणा सिरसा में किया गिरफ्तार Murder माल रोड़ पर युवक पर तेजधार से हमला, युवक की मौत. नौकरी के नाम पर ठगी : युवाओं को बांटे नकली नियुक्ति पत्र ,पांच गिरफ्तार कलयुगी भाई ने अपनी ही बहन भी लूटी अस्मत 5 वर्षीय बच्ची के साथ छेड़छाड़ कर रहा था पप्पू , पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज
-
-
Total Visitor : 1,64,70,580
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy