Friday, March 29, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
-
क्राइम

नादौन में चाचा भतीजे ने मिलकर पीटा एचआरटीसी ड्राइवर, मामला दर्ज

-
रजनीश शर्मा | October 05, 2019 06:10 PM

हमीरपुर , 
नादौन में शनिवार सुबह चाचा भतीजे ने मिलकर एचआरटीसी की वोल्वो बस के एक ड्राइवर को बुरी तरह से पीट दिया । बस ज्वालामुखी से दिल्ली वाया नादौन अंब जा रही थी । मिली जानकारी के मुताबिक़ वोल्बो बस और एक कार की मामूली टक्कर के कारण कार चालक ने बस के चालक की पिटाई कर दी। बस चालक को इतनी चोट आई कि उसे नादौन अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा और यहां प्राथमिक उपचार के बाद घायल चालक को हमीरपुर मैडीकल कॉलेज अस्पताल रैफर कर दिया गया।

वोल्वो बस नंबर एचपी 36सी 6295 के परिचालक बलदेव सिंह ने बताया कि शनिवार सुबह करीब नौ बजे जब चालक 55 वर्षीय किशोर चंद निवासी रामनगर कालोनी ठाकुरद्वारा पालमपुर बस लेकर नादौन बस अड्डा के पास पहुंचा तो सड़क किनारे खड़े कुछ वाहनों को बचाते हुए उसने बस को दूसरी साइड को थोड़ा सा घुमाया और इसी दौरान सामने से आ रही कार नंबर एचपी 36 सी 9957 के साथ मामूली टक्कर हो गई।

टक्कर होते ही कार चालक संजीव पुत्र संतोष कुमार निवासी गांव मंडियाली निहारी कार से उतरा और बस चालक से बातचीत करते ही मारपीट आरंभ कर दी। उसके साथ कर में सवार चाचा सुभाष भी मारपीट में शामिल हो गया ।बलदेव ने बताया कि चालक किशोर चंद को बड़ी मुश्किल से अन्य लोगों ने चंगुल से बचाया लेकिन वह बेसुध हो गया।उसे तुरंत नादौन अस्पताल पहुंचाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे हमीरपुर मैडीकल कॉलेज अस्पताल रैफर कर दिया गया।

एसएचओ नादौन प्रवीण राणा के अनुसार इस संबंध में धारा 353 व 332 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है उन्होंने बताया कि आरोपी कार चालक संजीव व उसके चाचा सुभाष चंद को हिरासत में ले कर पूछताछ की जा रही है।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और क्राइम खबरें
सात वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म मामले में आरोपी को 25 साल की कठोर कारावास और 25,000 रुपये जुर्माने की सजा कलंझड़ी माता मंदिर में चोरों ने उड़ाई नकदी ब्रेकिंग शिमला मर्डर केस मनीष का हत्यारा सत्येंद्र पाल सिंह हिमाचल पुलिस की गिरफ़्त में हरियाणा सिरसा में किया गिरफ्तार Murder माल रोड़ पर युवक पर तेजधार से हमला, युवक की मौत. नौकरी के नाम पर ठगी : युवाओं को बांटे नकली नियुक्ति पत्र ,पांच गिरफ्तार कलयुगी भाई ने अपनी ही बहन भी लूटी अस्मत 5 वर्षीय बच्ची के साथ छेड़छाड़ कर रहा था पप्पू , पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज हमीरपुर : चिट्टा रखने के आरोप में बलजिंद्र और लता गिरफ्तार भोरंज के चाव में पुलिस ने पकड़ी 5 किलो 22 ग्राम चरस चरस तस्करी में तीन आरोपी गिरफ्तार
-
-
Total Visitor : 1,63,86,657
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy