Friday, March 29, 2024
Follow us on
-
क्राइम

आनी में नावालिग बच्चों को अगवा करने का प्रयास

-
हिमालयन अपडेट ब्यूरो | October 15, 2019 02:40 PM
 आनी,

 

उपमण्डल मुख्यालय में किन्हीं बाहरी लोगों द्वारा पैसों का लालच देकर दो नाबालिग बच्चों को अगवा करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है।बच्चों के परिजनों ने इस संदर्भ में पुलिस थाना में शिकायत दर्ज कर बच्चों की सुरक्षा की गुहार लगाई है।जानकसरी के अनुसारर आनी कस्बे के रहने वाले दो बच्चों भूपेश और शुभम जिनकी उम्र 12 से 15 साल के बीच है, ने परिजनों को बताया कि उन्हें किसी यूपी नम्बर की काली बड़ी गाड़ी में तीन लोग पैसों का लालच देकर कुछ दूरी तक ले गए। जहां बराड़ नामक स्थान के पास गाड़ी रोक कर जब तीनों आपस मे इन्हें यूपी ले जाने की बातें कर रहे थे,तभी ये दोनों बच्चे किसी तरह से मुस्तैदी दिखाकर गाड़ी से कूदे और झाड़ियों में छिपते छिपाते घर पहुंच गए। वहीं बच्चों की आपबीती सुनने के बाद घबराये परिजनों ने पुलिस थाना आनी जाकर सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने मामले की गम्भीरता को देखते हुए छानबीन शुरू कर दी है।

उधर इस बारे में एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बतया कि आनी के मेला मैदान से दो बच्चों के अपहरण के प्रयास मामले में पुलिस की प्राथमिक छानबीन में बच्चों के बयानों के अलावा ऐसा कोई सुराग नहीं लगा है, जिससे कि इस घटना को सही माना जाए।

एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि पुलिस ने सोमवार को कस्बे के अलावा आसपास के सभी सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को भी खंगाला और ऐसी कोई भी यूपी नम्बर की काली गाड़ी आनी क्षेत्र से आती या जाती नहीं पाई गई। जबकि पुलिस इस घटना के हर पहलू की छानबीन करने में जुटी है। वहीं बच्चों को भी घटना स्थल ले जाकर अपहरण की कोशिश के क्राइम सीन को रीक्रिएट किया जाएगा। जिसके बाद सच सामने आ सकता है। जबकि पुलिस ने लोगों को फिर भी सजग रहने को कहा है। साथ ही बाहरी राज्यों से आये लोगों को पुलिस थाना में एंट्री करवाने और मकान मालिकों को अपने वाहरी किरायेदारों की एंट्री पुलिस थाना में करवाने की हिदायत दी गयी है।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और क्राइम खबरें
सात वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म मामले में आरोपी को 25 साल की कठोर कारावास और 25,000 रुपये जुर्माने की सजा कलंझड़ी माता मंदिर में चोरों ने उड़ाई नकदी ब्रेकिंग शिमला मर्डर केस मनीष का हत्यारा सत्येंद्र पाल सिंह हिमाचल पुलिस की गिरफ़्त में हरियाणा सिरसा में किया गिरफ्तार Murder माल रोड़ पर युवक पर तेजधार से हमला, युवक की मौत. नौकरी के नाम पर ठगी : युवाओं को बांटे नकली नियुक्ति पत्र ,पांच गिरफ्तार कलयुगी भाई ने अपनी ही बहन भी लूटी अस्मत 5 वर्षीय बच्ची के साथ छेड़छाड़ कर रहा था पप्पू , पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज हमीरपुर : चिट्टा रखने के आरोप में बलजिंद्र और लता गिरफ्तार भोरंज के चाव में पुलिस ने पकड़ी 5 किलो 22 ग्राम चरस चरस तस्करी में तीन आरोपी गिरफ्तार
-
-
Total Visitor : 1,63,86,482
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy