Friday, May 03, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
जमा दो विद्यालय निरमंड में जल संरक्षण पर जागरूकता रैली आयोजितआनी में सचेत संस्था के रक्तदान शिविर में 160 लोगों ने किया रक्तदानसेक्टर अधिकारियों के लिए  ईवीएम प्रशिक्षण  कार्यशाला आयोजित कांग्रेस हार से भयभीत , शीर्ष नेतृत्व सुरक्षित सीट के लिए कर रहा भागदौड़ : अनुराग ठाकुरनए मतदाओं का पंजीकरण कर उन्हें निर्वाचन प्रक्रिया में शामिल करने पर दिया जाए विशेष बल: मनीष गर्गऊना जिले में मूलभूत सुविधाओं से सुसज्जित मिलेंगे मतदान केंद्र सुशील शर्मा ने एसजेवीएन के अध्‍यक्ष एवं प्रबंध निदेशक और निदेशक (कार्मिक) का अतिरिक्त कार्यभार ग्रहण कियाबड़ू, स्वाहल, मोहीं, बरोहा में 5 को बंद रहेगी बिजली
-
हिमाचल

पांगी में अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर योगा शिविर आयोजित

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट | June 21, 2022 06:55 PM

शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य के लिए योग महत्वपूर्ण - आवासीय आयुक्त

पांगी,


अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर उपमंडल मुख्यालय के किलाड़ में योगा शिविर आयोजित किया गया। शिविर में लगभग 500 लोगों ने भाग लिया।
शिविर में आवासीय आयुक्त पांगी अजय कुमार यादव ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। इस दौरान आवासीय आयुक्त ने कहा कि  योग एक शारीरक क्रिया ही नहीं बल्कि एक साधना  है । योग मनुष्य को प्रकृति से जोड़कर शांतिपूर्ण विश्व का मार्ग दिखाती है। शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य के लिए योग बेहद जरूरी है इसलिए योग को अपनी दिनचर्या में हमें अपनाना चाहिए।
उन्होंने यह भी कहा कि इस अवसर पर उपमंडल पांगी के विभिन्न क्षेत्रों में योग शिविर आयोजित किए गए।
इस अवसर पर उपमंडल अधिकारी नागरिक रजनीश शर्मा सहित सभी विभागों के कर्मचारी और एकलव्य और राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला के छात्र उपस्थित रहे।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हिमाचल खबरें
जमा दो विद्यालय निरमंड में जल संरक्षण पर जागरूकता रैली आयोजित सेक्टर अधिकारियों के लिए  ईवीएम प्रशिक्षण  कार्यशाला आयोजित  कांग्रेस हार से भयभीत , शीर्ष नेतृत्व सुरक्षित सीट के लिए कर रहा भागदौड़ : अनुराग ठाकुर नए मतदाओं का पंजीकरण कर उन्हें निर्वाचन प्रक्रिया में शामिल करने पर दिया जाए विशेष बल: मनीष गर्ग ऊना जिले में मूलभूत सुविधाओं से सुसज्जित मिलेंगे मतदान केंद्र सुशील शर्मा ने एसजेवीएन के अध्‍यक्ष एवं प्रबंध निदेशक और निदेशक (कार्मिक) का अतिरिक्त कार्यभार ग्रहण किया बड़ू, स्वाहल, मोहीं, बरोहा में 5 को बंद रहेगी बिजली 1500 रुपए के फॉर्म की रद्दी उठाने का  ठेका किसे देने जा रहे सीएम : राजीव बिंदल  वर्तमान कांग्रेस सरकार ने केंद्र से दी गई आपदा राशि भी पूरी नहीं खर्ची : भट्ट एम.ए राजनीति विज्ञान प्रवेश परीक्षा के लिए श्री राम ऑनलाइन फ्री कोचिंग बैच शुरू*
-
-
Total Visitor : 1,64,89,814
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy