Thursday, May 16, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
मतदाता जागरूकता की दिशा में जिला प्रशासन चंबा की एक और पहलचौपाल के निष्कासित कांग्रेस की हुई घर वापसी, संजय अवस्ति (कार्यकारिणी अध्यक्ष हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी ) द्वारा जारी किया गया लेटर नोट..हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में 14 लाख 32 हजार 636 मतदाता पंजीकृत, 23,455 सर्विस वोटर्स भी करेंगे मताधिकार का प्रयोगलोकसभा चुनाव के लिए मतदान कर्मियों की दूसरी रेंडमाइजेशन का आयोजनस्कूल का रास्ता बहाल न हुआ तो अभिभावक करेंगे धरना प्रदर्शनसुजानपुर में शुक्रवार  को एक दिन में छह सभाएं कर राणा को घेरेंगे सुक्खूरामपुर परियोजना में परियोजना प्रमुख अधिकारियों तथा कर्मचारियों को स्वच्छता शपथ दिलाकर स्वच्छता पखवाड़े का किया शुभारम्भभाजपा और कांग्रेस से जनता ऊब चुकी, सुजानपुर में वह हैं बेहतर विकल्प : रविंद्र डोगरा 
-
हिमाचल

मोदी की गारंटी देश में युवाओं के सुरक्षित भविष्य की गारंटी : - तिलकराज

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट | April 29, 2024 08:01 PM
 
शिमला,
 
भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष तिलकराज शर्मा द्वारा शिमला में एक पत्रकार वार्ता को सम्बोधित किया गया जिसमें उन्होंने केन्द्र की भाजपा सरकार के सेवा, सुशासन, महिला, युवा, किसान और गरीब कल्याण के 10 वर्षों की उपलिब्धियों तथा हिमाचल प्रदेश में जयराम सरकार के द्वारा किए गए विकासात्मक कार्यों और कांग्रेस सरकार की झूठी गारंटियां और 15 महीनों के कुप्रबधन का भी जिक्र किया। 
 
पत्रकार वार्ता को सम्बोधित करते हुए तिलकराज शर्मा ने बताया कि 2014 से पहले देश सिर्फ घोटालों के लिए जाना जाता था कभी 2-जी घोटाला, कभी कॉमनवेल्थ घोटाला, कभी बोफोर्स घोटाला तो कभी कोई अन्य घोटाला। लेकिन मोदी सरकार ने पिछले 10 वर्षों में देश की छवि को विश्व पट्टल पर चमकाने का काम किया हैं। आज भारत विश्व की सबसे तेजी से बढती प्रमुख अर्थव्यवस्था हैं जो अगले 3 वर्षों में तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन जाएगा। उन्होंने कहा कि केंद्र मोदी सरकार ने सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के मूलमंत्र के साथ कार्य किया हैं और इन वर्षों में जो काम हुए हैं वह कांग्र्रेस के कुल 60 वर्षों में नहीं हो पाए, चाहे हिमाचल प्रदेश जैसे छोटे और पहाड़ी राज्य में एम्स अस्पताल, मेडिकल कॉलेज, पीजीआई सेटलाईट, केन्द्रीय विश्वविधालय, हजारों करोड़ रूपये के टू-लेन और फोर-लेन हाईवे तथा सड़के इस बात के प्रमाण हैं। 
 
उन्होंने बताया कि पूर्व की जयराम सरकार ने प्रदेश के विकास यात्रा में 1000 से अधिक संस्थान खोले थे जोकि वर्तमान कांग्रेस सरकार ने सत्ता में आते ही उनके ऊपर ताले लगाने का काम किया। जयराम सरकार ने युवाओं के लिए स्वालबंन और युवाओं को रोजगार के अवसर प्रदान किए तथा दूसरी तरफ कांग्रेस की सुखविंदर सिंह सुक्खू के नेतृत्व वाली दिशाहीन सरकार ने युवाओं को पहली केबिनेट में 1 लाख, तथा 5 साल में 5 लाख रोजगार देने की झूठी गारंटी दी थी। प्रदेश के युवाओं को पिछले 15 महीनों में नए रोजगार तो नहीं मिले, लेकिन प्रदेश सरकार ने रोजगार भर्ती वाले संस्थान को बंद करके प्रदेश के शिक्षित युवाओं के साथ भद्दा मजाक किया है जिसके कारण आज प्रदेश का प्रत्येक अभिवावक एंव युवा निराश और हताश है तथा अपने भविष्य की चिंता को लेकर परेशान हैं। 
 
तिलकराज शर्मा ने बताया कि प्रदेश में कानून व्यवस्था का आलम यह हैं कि दिन-दिहाडे़ ही युवतियों, महिलाओं और युवाओं के ऊपर हमले होंते हैं और प्रदेश की सरकार सुप्त अवस्था में हैं, जिसका परिणाम यह है कि आज प्रदेश का आम जनमानस अपने आप को सुरक्षित महसूस नही ंकर पा रहा है। उन्होंने कहा कि यह सभी आपराधिक घटनाएं प्रदेश के मुखिया सुखविंदर सिंह सुक्खू के उस बयान से बढ़ी हैं जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर कोई उपद्रवी या नशेड़ी हुड़दंग करता है तो उसे सुरक्षित उसके होटल तक छोड़ना है और उसके खिलाफ कोई कानूनी कार्यवाई नहीं करनी हैं, जिसके कारण आज प्रदेश के अंदर अपराधियों के होसलें बुलंद हैं। 
 
उन्होंने बताया कि देश के युवाओं को विकसित भारत के संकल्प को साकार करने के लिए पुनः नरेन्द्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए उन सभी युवाओं से आग्रह किया है जो पहली बार मतदान करेंगे, ताकि देश के अन्दर सेवा- सुशासन और गरीब कल्याण हो सके और भ्रष्ट्राचार, भय, क्षेत्रवाद, जातिवाद, भाई-भतीजा वाद खत्म हो सके। तिलकराज ने कहा कि देश के युवाओं का सुरक्षित भविष्य मोदी की गारंटी हैं। 
इस पत्रकार वार्ता में उनके साथ युवा मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष सुशील कदसौली, प्रदेश मुख्य प्रवक्ता एंव अधिवक्ता अजय चौहान,  प्रदेश कार्यालय सचिव विनील पाल, जिलाध्यक्ष हनीश चौपड़ा, जिला उपाध्यक्ष गौरव सूद और शिमला शहरी मण्डल अध्यक्ष श्याम शर्मा उपस्थित थे।
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हिमाचल खबरें
चौपाल के निष्कासित कांग्रेस की हुई घर वापसी, संजय अवस्ति (कार्यकारिणी अध्यक्ष हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी ) द्वारा जारी किया गया लेटर नोट.. हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में 14 लाख 32 हजार 636 मतदाता पंजीकृत, 23,455 सर्विस वोटर्स भी करेंगे मताधिकार का प्रयोग लोकसभा चुनाव के लिए मतदान कर्मियों की दूसरी रेंडमाइजेशन का आयोजन स्कूल का रास्ता बहाल न हुआ तो अभिभावक करेंगे धरना प्रदर्शन सुजानपुर में शुक्रवार  को एक दिन में छह सभाएं कर राणा को घेरेंगे सुक्खू रामपुर परियोजना में परियोजना प्रमुख अधिकारियों तथा कर्मचारियों को स्वच्छता शपथ दिलाकर स्वच्छता पखवाड़े का किया शुभारम्भ भाजपा और कांग्रेस से जनता ऊब चुकी, सुजानपुर में वह हैं बेहतर विकल्प : रविंद्र डोगरा  नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन में 16 से 31मई तक चलने वाले स्वच्छता पखवाड़े की शुरुआत जो बिकाऊ होगा.वो जनता का कभी भी नहीं होगा :  राजीव राणा  जनता के आगे दो ऑप्शन , बिकाऊ या  फिर टिकाऊ : कैप्टन रणजीत 
-
-
Total Visitor : 1,65,15,280
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy